Wednesday , September 30 2020

कानपुर ने सुल्तानपुर को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

*जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन

सुल्तानपुर 30 ओवर में बना पाया 131 रन

उरई। डॉ भारती मेमोरियल स्टेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच कानपुर और सुल्तानपुर के बीच खेला गया जिसमें कानपुर ने 61 रनों से मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। ट्रॉफी पर कब्जा जमाने को अब लखनऊ और कानपुर के बीच शुक्रवार को मुकाबला होगा।

कानपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 192 रन बनाए। शुरुआत काफी खराब रही और दोनों ओपनर जल्द आउट हो गए। इसके बाद तीसरे विकेट के लिए प्रणव और रोहित के बीच हुई 120 रनों की साझेदारी ने मैच का रुख पलट दिया। प्रणव ने 52 गेंदों पर 61 रन और रोहित ने 51 रन बनाए।सतनाम ने 30 रनों का योगदान दिया। पूरी टीम 30 वे ओवर की अंतिम गेंद पर 192 रनों पर आउट हुई। गेंदबाजी में सुल्तानपुर की ओर से सुधांशु ने तीन, दानवीर और सूफियान ने दो विकेट प्राप्त किये।
सुल्तानपुर की ओर से सधी पारी की शुरूआत जरूर हुई पर बड़े लक्ष्य के आगे टीम ढह गई। पहला विकेट 49 रन पर गिरा। इसके बाद 93 रन पर पांच विकेट हो गए।30 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन बन पाए। सुशील ने 30, अंशुल ने 20 और आवेश ने नाबाद 19 रन बनाए। सारिन ने तीन और जेवन ने दो विकेट लिए। फाइनल मुकाबला शुक्रवार को लखनऊ और कानपुर कर बीच होगा। इस मौके पर यूपीसीए अपेक्स कमेटी के मेंबर श्याम बाबू, डीसीए अवैतनिक सचिव विकास कुमार शर्मा, सुरेश निरंजन भैयाजी, डॉ अविनाश, विनय सेंगर, नीरज पाठक ,अयूब अहमद , मनमोहन कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com