सचिन एवं ब्रायन लारा के बीच जबरजस्त मुकाबला 7 मार्च को


मुंबई : क्रिकेटप्रेमियों के लिए अद्भुत, अविस्मरणीय सचिन तेंदुलकर के इंडिया लेजेंड्स और ब्रायन लारा के वेस्ट इंडीज लेजेंड्स के बीच की अनअकैडेमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम पर 7 मार्च 2020 को होगा। फाइनल मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम (सीसीआई) पर 22 मार्च 2020 को होगा। सीरीज की सभी मैचेस भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे शुरू होंगे। कलर्स सिनेप्लेक्स, कलर्स कन्नड सिनेमा और दूरदर्शन पर इनका सीधा प्रसारण किया जाएगा। वूट और जिओ इस सीरीज के डिजिटल पार्टनर्स हैं।

सीरीज की टिकटें सिर्फ बुकमायशो पर 13 फरवरी 2020 (गुरुवार) को शाम छह बजे से मिलनी शुरू होंगी। टिकटों की कीमतें 50 रुपयों से 500 रुपयों तक होंगी ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों के खेल का मैदान में बैठकर लुफ्त उठा सकें। टिकटों की बिक्री से मिली रकम में से कुछ हिस्सा देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता निर्माण करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। अनअकैडेमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पांच देशों के बीच टी20 क्रिकेट मुकाबला होने जा रहा है। भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज और साउथ अफ्रीका के कुछ महान खिलाड़ी इसमें शामिल हो रहे हैं। भारतरत्न सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सेहवाग, युवराज सिंग, ज़हीर खान, ब्रायन लारा, शिवनारायण चन्दरपॉल, ब्रेट ली, ब्रैड होज, जोंटी रोड्स, हाशिम अमला, मुथैय्या मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, अजंथा मेंडिस और कई दिग्गज खिलाड़ियों का खेल देखने का सुनहरा अवसर इस सीरीज में प्राप्त होगा।
ठाणे (कोकण रेंज) के आरटीओ चीफ, महाराष्ट्र के रोड सेफ्टी सेल के वरिष्ठ सदस्य और शांत भारत सुरक्षित भारत ट्रस्ट के चेयरमैन श्री रवि गायकवाड़ ने बताया, “इस टूर्नामेंट के लिए उत्सुकता काफी बढ़ चुकी है और कई लोग इसके शेड्यूल और टिकटों का इंतजार कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि फैंस भारी संख्या में आकर इन लेजेंड्स के लिए चीयर करेंगे और साथ ही देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता के अभियान का समर्थन करेंगे। अनअकैडेमी के मार्केटिंग के वाईस प्रेसिडेंट श्री. करण श्रॉफ ने बताया, “हम जिसे बहुत गंभीर मानते हैं वह मुद्दा और हमारे टीजी और उनके मातापिता का पसंदीदा खेल इन दोनों को इस सीरीज में एकसाथ मिलाया गया है।”

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com