आगर जिला कलेक्टर संजय कुमार ने 76 आवेदनों पर की जनसुनवाई ओर दिये संबंधित विभाग को निराकरण करने के निर्देश

मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा से गिरिराज बंजारिया ✍ पत्रकार की रिपोर्ट
मो. 9617717441

जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले की जंहा जिला मुख्यालय आगर पर जिला कलेक्टर संजय कुमार ने 4 फरवरी मंगलवार को जनसुनवाई कर आमजन की समस्या सुनी। जनसुनवाई में 76 आवेदकों द्वारा अपनी समस्या से संबंधीत आवेदन दिए गए। कलेक्टर ने आवेदकों की समस्या का सर्वाेच्च प्राथमिकता के साथ निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
जनसुनवाई में सीईओ जिला पंचायत अंजली जोसेफ, अपर कलेक्टर एनएस राजावत, एसडीएम महेन्द्र सिंह कवचे सहित समस्त विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
जनसुनवाई में कचरू बाई पति रतन सिंह निवासी मदकोटा बड़ोद ने आवेदन दिया की फसल मुआवजा राशि स्वीकृत होने के बाद भी पटवारी द्वारा दिए गए बैंक खाते में राशि नही डाली जा रही है। मुआवजा राशि दिलवाई जाए। कलेक्टर ने तहसीलदार बड़ोद को कार्यवाही हेतु निर्देश दिया।
आवेदक रामलाल निवासी रावली सुसनेर ने आवेदन दिया कि बीमारी के चलते हाथ पैर सुन्न रहते हैं तथा कोटा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसकी दवाई का खर्च हेतु पुत्र से कहा गया। पुत्र मांगीलाल ने दवाई का खर्च देने से मना कर दिया है। जिससे उपचार में परेशानी हो रही है। पुत्र से भरण-पोषण राशि दिलवाई जाए । जिससे जीवन यापन हो सके ।कलेक्टर ने एसडीएम सुसनेर को उचित कार्यवाही हेतु निर्देश दिया
आवेदक जय नारायण पिता हरि सिंह निवासी बापचा ने आवेदन देकर बताया कि ग्राम पंचायत बापचा के रोजगार सहायक द्वारा अक्टूबर 2019 में बापचा में कराडिया मार्ग पर एक फार्म निर्माण कराया गया। जिसमें मुरम परिवहन के लिए उसका ट्रैक्टर लगाया गया था। परंतु आज 1 वर्ष बीतने के बाद भी ट्रैक्टर परिवहन का भुगतान नहीं किया गया है। सरपंच से भुगतान करने को कहा तो सरपंच प्रतिनिधि द्वारा भुगतान करने से मना कर दिया गया है। सम्बन्धित से राशि दिलवाई जाए।

Translate »