Wednesday , September 30 2020

देश-प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- आरबीआई ने बदले एटीएम कार्ड के नियम,बैंक ATM कार्ड से पैसे निकालने के नियम बदले,आरबीआई ने नए नियम जारी किए,डेबिट कार्ड,क्रेडिट कार्ड से जुड़े नियम जारी किए , नया नियम 16 मार्च से लागू होगा।
➡दिल्ली- जम्मू-कश्मीर जाएंगे केंद्रीय मंत्री,आर्टिकल 370 हटाने के फायदे बताएंगे,कैबिनेट मंत्रियों का जम्मू कश्मीर कार्यक्रम , 17 जनवरी को केन्द्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक।
*➡लखनऊ- पान मसाला डीलर के गोदाम में छापेमारी,इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमारी,पान मसाला के थोक व्यापारी के गोदाम पर छापा,चौक इलाके के गोदाम में छापेमारी,इनकम टैक्स के अधिकारी दस्तावेज़ खंल रहे।*
➡ लखनऊ- आज यूपी बार एसोसिएशन करेगा बहिष्कार,कल वकील न्यायिक कार्य नहीं करेंगे ,वकीलों पर अत्याचार के खिलाफ बहिष्कार ,पूरे प्रदेश में आज वकील रहेंगे हड़ताल पर।
➡लखनऊ- विद्युत वितरण निगम के एमडी ने की समीक्षा,ट्रांस गोमती के अधिकारियों के साथ की बैठक,एमडी ने आसान क़िस्त योजना की रिपोर्ट ली, राजस्व वसूली पर कर्मचारियों को सलाह दी।
➡रामपुर- दिल्ली-नैनीताल हाइवे पर जाम खुलवाया,कई थानों की पुलिस ने जाम खुलवाया,पुलिस ने ट्रक पकड़ने की कोशिश की थी,भाग रहा ड्राइवर नदी में कूदा, मौत,गुस्साए लोगों ने किया था हाइवे जाम
सिपाहियों और थानेदार पर दर्ज होगी रिपोर्ट,थाना अध्यक्ष भोट समेत चार पर होगी FIR

➡बहराइच- घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर गिरा छज्जा,मलबे में दबे एक ही परिवार के 5 बच्चे,5 वर्षीय मासूम की मौत,4 बच्चे घायल,परिजनों ने घायल बच्चों को भर्ती कराया,बच्चे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, खैरीघाट इलाके के प्रागी बेली की घटना।

➡श्रावस्ती- नगर पालिका अध्यक्ष अजय आर्या गिरफ्तार,फर्जी हस्ताक्षर बनाकर निकाले थे 1.27 करोड़ ,मेमर्स प्रताप कंस्ट्रक्शन के खाते में सेंधमारी,आरोप सिद्ध होने पर फरार थे दोनों भाई ,अजय आर्या और आशीष आर्या गिरफ्तार,क्राइम ब्रांच टीम ने लखनऊ से किया गिरफ्तार।

➡अमेठी – लखनऊ कमिश्नरी सिस्टम के बाद तबादल,अमेठी के 17 उपनिरीक्षकों का तबादला,17 दारोगा लखनऊ किए गए ट्रांसफर।

➡अमेठी – कल से ब्लॉक वार लगेगा रोजगार शिविर,भारतीय सुरक्षा दक्षता परिसर के तहत पहल,कल से 29 जनवरी तक चलेगी भर्ती शिविर,जिले के बेरोजगार युवकों को दिया जाएगा रोजगार, शिक्षित बेरोजगार युवकों को मिलेगा रोजगार।

➡अमेठी- राजस्व निरीक्षक घूसखोरी में निलम्बित,अनिरुद्ध श्रीवास्तव को किया निलंबित,डीएम अरूण कुमार ने की कार्रवाई,अवैध कब्जा हटवाने पहुंचे थे राजस्व निरीक्षक, 20 हजार घूसे का वीडियो वायरल पर कार्रवाई।

➡फिरोजाबाद- जिला जेल में बंद प्रदर्शनकारियों से की मुलाकात,सपा विधायक हरिओम यादव ने की मुलाकात,पूर्व विधायक अजीम भी साथ रहे मौजूद,जिला कारागार में बंद 12 प्रदर्शनकारियों से मिले,7 अन्य नेता भी प्रतिनिधिमंडल में मौजूद रहे।

➡हाथरस – ड्रग विभाग की टीम की छापेमारी से हड़कंप,अर्जुन सिंह क्लीनिक में मिली अवैध दवाइयां,स्टोर से अवैध दवाइयों को जखीरा बरामद,अलीगढ़ समेत 3 जिलों की टीम का छापा, सिकन्दराराऊ के अगसोली चौराहे पर छापेमारी।

➡प्रयागराज – सीएए,एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन का मामला ,खुल्दाबाद थाने में 250 से अधिक पर केस,अज्ञात प्रदर्शनकारियों पर दर्ज हुआ मामला ,धारा 144 के उल्लंघन में दर्ज हुआ केस ,मंसूर अली पार्क में दो दिनों से चल रहा प्रदर्शन।

➡प्रयागराज- प्रदेश के अधिवक्ता कल रहेंगे हड़ताल पर,हाईकोर्ट,जिला अदालतों के वकील हड़ताल पर,यूपी बार काउंसिल ने हड़ताल का किया आह्वान,हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने किया है समर्थन,वकीलों की हत्याओं पर प्रदेश व्यापी हड़ताल,एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग।

➡सीतापुर- एसपी के निर्देश पर चला चेकिंग अभियान,मिश्रित एसओ बृजेश राय को मिली सफलता,मुखबिर सूचना पर 4 वांछित लुटेरे गिरफ्तार ,करीब 20 हजार रुपए, लूट का सामान बरामद,लुटेरों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल,कोतवाली मिश्रिख इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡गाजियाबाद – संगठित गिरोह पर कार्रवाई के निर्देश,रजिस्टर्ड 179 गैंग्स पर कसेगा शिकंजा,780 सदस्यों का होगा सत्यापन,सक्रिय सदस्यों की होगी गिरफ्तारी,एसएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश,नारकोटिक्स, एंटी डकैती सेल गठन के आदेश।

➡बाराबंकी- मकान खाली कराने को लेकर मारपीट,मकान मालिक ने महिला किराएदार को पीटा,अपने साथियों को बुलाकर महिला को पिटवाया,घर में घुसकर किराएदार की बेटियों से की अभद्रता,धारदार हमले में महिला किराएदार गंभीर घायल,पीड़िता ने थाने में दी नामजद तहरीर,फतेहपुर के मोहल्ला नालापार उत्तरी का मामला।

➡बलरामपुर – आक्रोशित लोगों ने किया कोतवाली का घेराव ,सैकड़ो की संख्या में मौजूद लोगों ने की नारेबाजी ,दबंग पर कार्यवाही न होने से आक्रोशित है लोग ,दबंग ने किया था पूर्व सभासद पर जानलेवा हमला
15 दिन पहले हुआ था शफीक पर जानलेवा हमला ,दबंग ने आज फिर किया हमला, लोगों में आक्रोश,नगर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले की घटना।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com