भारत_समाचार पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें…………

भारत_समाचार पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡️लखनऊ- राजधानी के निजी स्कूलों में ऑफलाइन पढ़ाई कल से, कक्षा 9-12 के छात्रों की ऑफलाइन पढ़ाई कल से होगी शुरू, पढ़ाई के हो रहे नुकसान को देखते हुए स्कूलों ने लिया निर्णय, वैक्सीन लगवा चुके विद्यार्थियों को ही मिलेगा प्रवेश, आठवीं तक की कक्षाएं ऑनलाइन ही रहेगी जारी।

➡️लखनऊ- राजधानी लखऊ में कोरोना संक्रमण हुआ जानलेवा, बीते 24 घंटे में लखनऊ में 2769 मरीज मिले, 6 महीने बाद राजधानी में कोरोना से 2 मौत हुईं, अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थीं दोनों महिलाएं, राजधानी लखनऊ में संक्रमण की दर 11% पहुंची।

➡️लखनऊ- बीजेपी दफ्तर में आज ज्वाइनिंग कार्यक्रम, कुछ महत्वपूर्ण नेता बीजेपी ज्वाइन करेंगे, अनुराग ठाकुर,स्वतंत्र देव सिंह रहेंगे मौजूद, सुबह 10 बजे बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम।

➡️लखनऊ- आज लखनऊ बीजेपी पार्टी कार्यालय में होगी बैठक, बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद बैठक, बैठक में चुनाव प्रचार पर रणनीति बनाई जाएगी।

➡️मथुरा- बीजेपी नेता एसके शर्मा का टिकट न मिलने से नाराजगी, नाराज एसके शर्मा के समर्थकों ने मुर्दाबाद के लगाए नारे, बीजेपी नेता के कैंप कार्यालय पर समर्थकों का रहा जमावड़ा, शर्मा के समर्थकों ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई, कोविड-प्रोटोकॉल नियमों को भी समर्थकों ने ताक पर रखा, मथुरा के गोविंद नगर इलाके का मामला।

➡️जालौन- जालौन में तमंचे के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया, जन्मदिन का जश्न मनाते युवको का वीडियो वायरल, चाकू की जगह तमंचे से काटा गया जन्मदिन का केक, अवैध तमंचे और कारतूसों की नुमाइश भी की गई, तमंचे से ही केक खिलाने का वीडियो भी वायरल हुआ, कोंच कोतवाली के आजाद नगर का मामला।

➡️बरेली- शोहदों के डर से छात्रा ने मुंडवाया सिर, स्कूल-कोचिंग जाते समय छेड़ते थे शोहदे, बालों को लेकर शोहदे करते थे कमेंट, पुलिस ने 2 शोहदों को पकड़कर थाने से छोड़ा, सीओ से शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज, फरीदपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡️लखीमपुर- भाकियू नेता राकेश टिकैत का लखीमपुर दौरा, 21 जनवरी को लखीमपुर पहुंचेंगे राकेश टिकैत, 3 दिवसीय दौरे पर रहेंगे भाकियू नेता टिकैत, पीड़ित किसानों के परिवारों से मिलेंगे टिकैत, जेल में बन्द किसानों से भी मिलेंगे टिकैत।

➡️मिर्जापुर- अंडर पास में संदिग्ध पैकेट मिलने से हड़कंप, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने आवागमन रोका, RPF भी पहुंची, बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया, पाली अंडरपास के नीचे संदिग्ध सामग्री पैकेट।

➡️झांसी- हाईवे पर युवक का शव मिलने का मामला, हादसे में मौत नहीं,युवक की हत्या की गई थी, पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या हुई थी, पीपरी पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी, सीपरी बाजार के शिवपुरी हाईवे की घटना।

➡️संभल- मकान को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद, एक भाई की संदिग्ध परिस्थिति में मोंत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने हत्या करने का लगाया आरोप, बहजोई कोतवाली के किसौली का मामला।

➡️सोनभद्र- पुलिस ने अलग अलग जगहों पर की छापामारी, 120 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद,लहन किया नष्ट, पुलिस ने 8 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, राबर्टसगंज, घोरावल, शक्तिनगर, चोपन में छापामारी।

➡️अमरोहा- जिले में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, पिछले 24 घंटे में 105 नए कोरोना मरीज, डीपीआरओ, जिला अस्पताल के 2 एसीएमओ भी पॉजिटिव, अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 648

➡️बांदा- 28 किलो विस्फोटक के साथ 3 लोग अरेस्ट, 196 फ्यूज, 500ग्राम सुतली भी बरामद की, वाहन चेकिंग के दौरान की गई बरामदगी, चिल्ला क्षेत्र के पपरेन्दा पुलिस चौकी का मामला।

➡️सहारनपुर- नगर में अचानक पहुंची खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम, नॉनवेज ढाबे से तैयार चिकन बिरयानी के नमूने लिए, अन्य ढाबों,खाद्य पदार्थ की दुकान संचालकों में हड़कंप।

➡️गाज़ियाबाद- गाजियाबाद में 2103 नए कोरोना मरीज मिले, पिछले 24 घण्टो में 2103 नए कोरोना केस मिले, जिले में बीते 24 घटे में 1 मरीज की हुई मौत।

➡️बरेली- बरेली में बीते 24 घंटे में 331 नए मरीज, बरेली में 331 नए कोरोना मरीज सामने आए, बरेली में कोरोना के 1703 एक्टिव केस हुए।

➡️देवरिया- देवरिया में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, देवरिया में बीते 24 घंटे में 60 नए मरीज, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 314

➡️रायबरेली- डीपीआरओ समेत 85 लोग कोरोना पॉजिटिव, रायबरेली में एक्टिव केसों का आंकड़ा 676

➡️दिल्ली- देश में कोरोना के आकंड़ों में लगातार बढ़ोतरी, देश में एक दिन में ढाई लाख से ज्यादा केस, देश में 2,71,202 नए कोरोना मरीज मिले, बीते 24 घंटे में 314 मरीजों की मौत हुई, देश में कोरोना के 15,50,377 एक्टिव केस, देश में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 16.28%, सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 42,462 नए मरीज, दिल्ली में 20,718 नए कोरोना के मरीज मिले, मुंबई शहर में 10,661 नए कोरोना के मरीज, तमिलनाडु में 23989 नए कोरोना के मरीज, कर्नाटक में 24 घंटे में 32792 नए मरीज मिले, बिहार 24 घंटे में 6325 नए कोरोना मरीज, गोवा में 3274, उत्तराखंड में 3848 नए मरीज।

➡️दिल्ली- देश में कोरोना के आकंड़ों में लगातार बढ़ोतरी, देश में एक दिन में ढाई लाख से ज्यादा केस, देश में बीते 24 घंटे में ढाई लाख नए मरीज, सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 42,462 नए मरीज, दिल्ली में 20,718 नए कोरोना के मरीज मिले, मुंबई शहर में 10,661 नए कोरोना के मरीज, तमिलनाडु में 23989 नए कोरोना के मरीज, कर्नाटक में 24 घंटे में 32792 नए मरीज मिले, बिहार 24 घंटे में 6325 नए कोरोना मरीज, गोवा में 3274, उत्तराखंड में 3848 नए मरीज।

➡️दिल्ली- पंजाब सीएम चन्नी ने EC का लिखा पत्र, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लिखा EC को पत्र, चुनाव को आगे बढ़ाने को लेकर लिखा पत्र, 16 फरवरी को गुरु रविदास जयंती को लेकर पत्र, ‘लाखों श्रद्धालुओं के वाराणसी जाने की संभावना’, ‘10-16 फरवरी के बीच श्रद्धालुओं के वाराणसी जाने की संभावना’

➡️दिल्ली- भारत में कोविड वैक्सीनेशन अभियान का एक साल पूरा, एक साल में लोगों को 156 करोड़ से अधिक खुराक दी, 16 जनवरी 2021 से टीकाकरण देने की शुरुआत हुई थी, अभी भी देश में 8% आबादी ने एक भी डोज नहीं लिया, भारत का वैक्सीनेशन कार्यक्रम दुनिया के सबसे बड़े कार्यक्रमों में शामिल, 100 फीसदी वैक्सीनेशन से भारत अभी भी दूर है।

➡️दिल्ली- गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत दिल्ली दौरे पर रहेंगे, गोवा चुनाव के मद्देनज़र बैठक में शामिल होंगे।

Translate »