उज्जवल भविष्य की कामना के साथ सेवानिवृत्त साथियों का किया गया भावभीनी अभिनंदन

एनसीएल से मंगलवार को विदा हुये 100 कर्मी

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के 08 अधिकारियों और 92 कर्मचारियों समेत कुल 100 कर्मी मंगलवार को सेवानिवृत्त हुए। इनमें एनसीएल मुख्यालय से कंपनी सचिवालय एवं पर्यावरण विभाग के विभागाध्यक्ष महाप्रबंधक श्री दिवाकर श्रीवास्तव, केन्द्रीय चिकित्सालय के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ (श्री) विश्वजीत देवनाथ, डॉ (श्री) विनोद कुमार गुप्ता, फोरमैन श्री तपन कुमार राय व कमला प्रसाद, ड्राईवर कम मेकेनिक श्री कृष्ण कान्त, इलेक्ट्रिसियन श्री कैलाश भारती, मैट्रन/सिस्टर श्रीमती मालती सिंह, जनरल मजदुर श्री हरी लाल, जनरल मजदुर श्रीमती फूलमती देवी शामिल रहे।

मुख्यालय में सेवानिवृत्त सहयोगियों के सम्मान में आयोजित विदाई समारोह में मुख्य अतिथि अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) एनसीएल श्री प्रभात कुमार सिन्हा ने सेवानिवृत्त सहयोगियों के सार्थक और लंबे सेवाकाल को स्मरण करते हुए कहा कि प्रत्येक के योगदान से कंपनी इस मुकाम तक पहुंची हैं इन अनुभवी कर्मियों का जाना कंपनी के लिए क्षति है ।

विशिष्ट अतिथि निदेशक (तकनीकी/संचालन ) श्री गुणाधर पांडे ने सेवानिवृत अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा कंपनी की प्रगति में सराहनीय योगदान को याद किया बताया कि कंपनी के शुरुआती दौर में जब कम संसाधन उपलब्ध हुआ करते थे तब से लेकर अब तक के सफर में में इनकी अहम भूमिका रही हैं।

विशिष्ट अतिथि निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री नाग नाथ ठाकुर ने सेवानिवृत सहयोगियों का कंपनी को आगे बढ़ाने में अहम योगदान बताया। उन्होने आगे की पारी के लिए कर्मियों को शुभकामनाएं दी और कहा की भविष्य में भी एनसीएल आप लोगों के साथ खड़ा हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से जुड़े अपने यादों को साझा किए और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य एवं प्रसन्नचित जीवन के लिए शुभकमनाएं दीं। सेवानिवृत्त कर्मियों ने भी सेवा काल से व व्यक्तिगत जीवन से जुड़े अपने अनुभव साझा किए।

कार्यक्रम में एनसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधकगण एवं विभागाध्यक्ष तथा बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित हुए। एनसीएल के विभिन्न कोयला क्षेत्रों व इकाइयों में भी सेवानिवृत्त अधिकारियों और कर्मचारियों के सम्मान में समारोह आयोजित किए गए।

Translate »