33वॉ एन.सी.क्यू,सी-2019 प्रतियोगिता में रेणुसागर पावर डिवीजन के क्वालिटी सर्किल टीमों का उत्कृष्ट प्रर्दान

रेनुसागर सोनभद्र।33वॉ एन.सी.क्यू,सी-2019 प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 26.12.2019 से 29.12.2019 को आई.आई,टी. बी.एच.यू., वाराणसी मे आयोजित किया गया। जिसमें सम्पूर्ण भारत के लगभग 1700 टीमों ने भाग लिया। रेणुसागर पावर डिवीजन की तीनों टीमो वर्कशाप विभाग की नवोदया, व्यालयर आपरेशन की वायुदूत एवं कोलमील मेंटींनेस की ज्योति ने उत्कृष्ट प्रर्दान करते हुए पार एक्सलेंस एवं एक्सलेंस एवार्ड प्राप्त किया ।

साथ ही साथ क्यूसी माडल प्रतियोगिता मे वायुदूत एवं ज्योति को बेस्ट माडल का अवार्ड प्राप्त हुआ। कविता एवं पोस्टर प्रतियोगिता में एच. पी. श्रीवास्तव एवं सुमन्त कुमार को पुरस्कृत किया गया, साथ ही साथ स्किट प्रतियोगिता मे रेणुसागर की वायुदूत की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इन तीनों क्वालिटी सर्किल टीमो का सफल नेतृत्व सुमन्त कुमार ने किया। इस उपलब्धि पर संस्थान के अध्यक्ष ऊर्जा के.पी.यादव, मानव संसाधन के प्रमुख शैलेश विक्रम सिंह एवं संस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों ने विजेता टीमों को उनके उत्कृष्ट प्रर्दशन के लिए बधाई दी। कार्यक्रम का शुभारम्भ आई.आई,टी. बी.एच.यू., के निदेशक द्वारा किया गया। इस अवसर पर सम्मानित पदाधिकारियो में क्यूसीएफआई के कार्यकारी निदेशक, अध्यक्ष एवं संयोजक तथा अन्य क्यूसी चैप्टर के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Translate »