यूपी की आज की खास खबर

➡लखनऊ – कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेसियों को संविधान बचाने,भारत बचाने की शपथ दिलाई।

➡नोएडा- जमीनी विवाद को लेकर गार्ड की पिटाई, दबंग जमीन पर तैनात गार्ड को पीटते, जमीन पर तैनात गार्ड की कई बार पिटाई, पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ित गार्ड की शिकायत, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया, मालिकाना हक को लेकर कोर्ट में चल रहा केस, कोर्ट केस के बाद भी दबंग मचाते उत्पात, SSP, DIG से भी लगाई इंसाफ की गुहार, फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 123 का मामला।

➡नोएडा- मंत्री सुरेश खन्ना पहुंचे नोएडा चाइल्ड PGI, चाइल्ड पीजीआई अस्पताल का लिया जायजा, चाइल्ड PGI के डॉक्टरों से कर रहे मीटिंग, हॉस्पिटल में इलाज को लेकर ली जानकारी, सीएमओ समेत सभी सीनियर डॉक्टर मौजूद, नोएडा सेक्टर 30 में है चाइल्ड पीजीआई।

➡हरदोई- भारत समाचार की मुहिम का असर, किसान को जेल से रिहा किया गया, 80 हजार के लिए प्रशासन ने जेल भेजा था, मंत्री ब्रजेश पाठक के प्रयासों से रिहा हुआ, किसान राजकुमार पांडेय को अरेस्ट किया था, गरीब किसान लोन नहीं चुका पा रहा था, किसान की फसल खराब हो गई थी, लोन नहीं चुकाने पर DM ने जेल भेजा।

➡प्रतापगढ़- बृहस्पतिवार की रात युवकों ने किया उत्पात, एसपी ऑफिस के पास ही की था तोड़फोड़, न्याय किशोर बोर्ड के पास श्रद्धा ट्रेडर्स पर की तोड़ फोड़, चौकी प्रभारी भंगवा चुंगी को पीड़ित ने दी तहरीर, शहर के रासूखदार लोगों के घर के हैं उत्पाती युवक, सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुआ युवकों का उत्पात।

➡चंदौली- क्षतिग्रस्त पुल की सूचना पर पहुंचे आलाधिकारी, ASP, SDM और सीओ सदर मौके पर पहुंचे, अधिकारियों ने DM,SP को स्थिति से कराया अवगत, आवागमन बन्द होने से NH-2 पर लगा ट्रकों का रेला, ओवरलोड वाहनों के संचालन के कारण पुल क्षतिग्रस्त, सैयदराजा के नौबतपुर में कर्मनाशा नदी पर पुल, यूपी बिहार को जोड़ने वाला पुल का एक पिलर क्षतिग्रस्त।

➡फर्रुखाबाद- रेलवे गेट मैन से मारपीट करने का मामला, दारोगा और 2 सिपाहियों पर गेटमैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया, सरकारी कार्य मे बाधा का दर्ज हुआ मुकदमा, दरोगा समेत 2 सिपाहियों को किया निलंबित, फर्रुखाबाद के जीआरपी थाने का मामला।

➡आगरा- ताज नगरी आगरा में ठंड के टूटे सभी रिकॉर्ड, कोहरे के आगोश में समाई ताज नगरी आगरा, ताज के दीदार को मायूस हो रहे हैं पर्यटक, ताज के संगमरमर बदन पर चढ़ी कोहरे की चादर, ताज की खूबसूरत तस्वीर लेने के लिए तरस रहे पर्यटक।

➡महोबा- गोवंश तस्कर गिरोह को पकड़ा गया, 3 मवेशी तस्करों को किया गिरफ्तार, 45 गोवंशों से भरा था ट्रक कंटेनर, वीएचपी,बजरंग दल कार्यकर्ताओं को कुचलने का प्रयास, श्रीनगर थाना इंचार्ज को लेकर की नारेबाजी, शहर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡हमीरपुर- छात्रा की हत्या का मामला, डीआईजी की निगरानी में जांच शुरू, छात्रा के शव का दोबारा पोस्टमार्टम, 4 डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, पहले हुए पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि-DIG, रेप की नहीं हुई है पुष्टि- डीआईजी, स्लाइड भेजी जाएगी चंडीगढ़ लैब-डीआईजी, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पंधरी गांव का मामला।

➡गोंडा- भारत समाचार की खबर का असर, एसओ छपिया हुए लाइन हाजिर, शव नीचे नहीं उतारने पर कार्रवाई, रात भर पेड़ से लटकता रहा शव, सीमा विवाद में एसओ भूले मानवता, छपिया के तालागंज जंगल का मामला।

➡वाराणसी- सीएम योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, पं. दीन दयाल हॉस्पिटल पहुंचे सीएम योगी, अस्पताल का निरिक्षण कर रहे सीएम योगी, निर्माणाधीन महिला वार्ड कर रहे निरक्षण, सीएम योगी ने मरीजों से जाना हाल -चाल

➡पीलीभीत- सरकारी जमीन पर भूमाफियाओं का कब्जा, कब्जा कर किया पक्की दुकानों का निर्माण, चैयरमैन पर मिली भगत का आरोप, प्रशासनिक अधिकारी भूमाफियाओं पर मेहरबान, पीलीभीत की बरखेड़ा नगर पंचायत का मामला।

➡आगरा- पत्नी की हत्या कर पति की अत्महत्या, घरेलू विवाद में हत्या कर की आत्महत्या, पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पति ने खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या, थाना अछनेरा गांव रैपुरा अहीर का मामला।

➡मुरादाबाद- सिरसवा दोराहा चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, दारोगा जवाहरलाल वर्मा लाइन हाजिर, 2 अन्य पुलिस कर्मी भी लाइन हाजिर, लूट की जांच में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई, भोजपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡श्रावस्ती- कड़ाके की ठण्ड से कांपा श्रावस्ती, ठण्ड से स्कूलों के कांपते मासूम बच्चे, भीषण ठंड के बाद भी स्कूल खुले, ठंड में भी स्कूल आने को मजबूर बच्चे, जिलाधिकारी नहीं कर रहे अवकाश।

➡कानपुर- कानपुर में शीतलहर का प्रकोप, किसान की ठंड लगने से मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सचेंडी थाना क्षेत्र के पलरा का मामला।

➡कानपुर देहात- ठंड,शीत लहर के चलते एक मजदूर बीमार, उपचार के दौरान मजदूर की हुई मौत, बरौर क्षेत्र के कस्बा बरौर का मामला।

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, पति पर लगाया हत्या का आरोप, नौबस्ता के गल्ला मंडी केडीए कॉलोनी की घटना।

➡हमीरपुर- हमीरपुर में ठंड का कहर लगातार जारी, ठंड लगने के चलते किसान की मौत, खेत में पानी लगाते समय किसान की मौत, थाना बिहार के छानी खुर्द ग्राम का मामला।

➡फर्रुखाबाद- शातिर चोरों ने 4 घरों में चोरी की, जेवरात समेत 23 हजार नकदी चोरी, जहानगंज के आलूपुर ग्राम का मामला।

➡सोनभद्र- सोनभद्र में न्यूनतम तापमान पहुंचा 2.1 डिग्री, स्कूल कॉलेज बन्द होने से बच्चों को राहत, भीषण ठंड से मोटर चालकों की भी परेशानी।

➡गोंडा- व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, ईंट भट्ठे पर काम करता था व्यक्ति, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, धानेपुर के खमरिया गांव का मामला।

➡हरदोई- सण्डीला इलाके में सब्जी चोर सक्रिय, दुकान का ताला तोड़कर सब्जी चोरी, 35 किलो प्याज, 15 किलो लहसुन चोरी, 10 किलो मटर 5 किलो अदरख चोरी की।

➡हापुड़- सरवर गैंग का शातिर लुटेरा शाहरुख अरेस्ट, तमंचा ओर 3 हजार की नगदी बरामद की, पिलखुवा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡बिजनौर- तेज रफ़्तार डंपर कॉलोनी के गेट में भिड़ा, डंपर चालक की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम, धामपुर के लक्ष्मी कॉलोनी का मामला।

➡बुलंदशहर- जुमे की नमाज के बाद बवाल का मामला, एसएसपी ने दो सिपाहियों को किया सस्पेंड, दोनों सिपाही गाड़ी छोड़कर चले गए थे, गाड़ी में लगा दी थी प्रदर्शनकारियों ने आग।

➡फिरोजाबाद- एनआरसी और CAA पर हिंसा का मामला, मृतक के परिजनों,घायलों से मिलेंगे सपाई, सपा का डेलिगेशन आज फिरोजाबाद पहुंचेगा, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी जाएंगे।

➡कानपुर- कानपुर नगर निगम का सदन फिर शुरू, निगम के सदन में रखे गए 14 प्रस्ताव, प्रवेश शुल्क, विज्ञापन शुल्क बढ़ाने, डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने जैसे प्रस्तावों पर चर्चा।

➡सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर में शीतलहर का कहर जारी, तापमान लुढ़का,6 डिग्री सेल्सियस तापमान, आम जनजीवन ठंड से बुरी तरह प्रभावित।

➡महोबा- चूल्हे की चिंगारी से मकान में लगी आग, भीषण आग लगने से गृहस्थी का सामान राख, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, शहर कोतवाली के पचपहरा गांव की घटना।

➡महोबा- महोबा में सर्दी का सितम जारी, पारा अपने न्यूनतम स्तर पर पहुंचा, जिले में ठंड से 3 लोगों की मौत, भीषण ठंड ने 3 लोगों की जान ली।

➡बागपत- बागपत में ठंड का प्रकोप लगातार बढ़ा, जनपद का तापमान 3 डिग्री के पास पंहुचा, शीत लहर ने लोगों को किया घरों में कैद।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com