देश-प्रदेश की अब तक बड़ी खबर

➡दिल्ली- ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स का भारत दौरा आज, अपनी 10वीं भारत यात्रा पर आज पहुंचेंगे, दिल्ली पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा, दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी रहेगी, 2 दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे प्रिंस चार्ल्स, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में औद्योगिक निर्माण बंद रहेगा, वायु प्रदूषण को लेकर प्रतिबंध जारी रहेगा, लागू प्रतिबंध को 14 नवम्बर तक बढ़ाया गया, दिल्ली सरकार ने प्रतिबंध का समय बढ़ाया, औद्योगिक निर्माण,जनरेटर पर प्रतिबंध रहेगा।

➡दिल्ली- राजधानी दिल्ली में प्रदूषण फिर बढ़ा, दिल्ली में एक्यूआई 467 पहुंचा, कई क्षेत्र में AQI 500 के पास दर्ज हुआ, लोधी रोड इलाके में AQI 467 दर्ज हुआ, दिल्ली के आरके पुरम में AQI 497 पहुंचा, प्रदूषण मोनिटरिंग सेंटर की स्थित खराब, 20 प्रदूषण गंभीर स्तिथि में पहुंचा।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, राष्ट्रपति शासन लागू होने का मामल पहुंच, याचिका पर आज हो सकती है सुनवाई, राष्ट्रपति शासन को लेकर शिवसेना की याचिका।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्राजील दौरे पर, ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेंगे पीएम मोदी, पीएम मोदी आज चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे, ब्रासिलिया में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे।

➡दिल्ली- कल उद्धव ठाकरे,अहमद पटेल की हुई मुलाकात, होटल ट्राइडेंट में गुपचुप तरीके से मिलने पहुंचे थे, करीब आधे घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई, अहमद पटेल मीटिंग की जानकारी सोनिया को देंगे।

➡लखनऊ- अयोध्या मामले पर फैसले वाले दिन रहा ‘रामराज’, CM ने संभाली कमान तो प्रदेश रहा अपराध मुक्त, अयोध्या मामले के फैसले के दिन रहा ‘रामराज’, 9 नवंबर को प्रदेश में कोई अप्रिय घटना नहीं, 9 नवंबर को रहा प्रदेश में रामराज-पुलिस आकड़े, हत्या,लूट,डकैती,दुष्कर्म,अपहरण की नहीं हुई घटना, ऐसा आकंड़ा देख अफसर भी हैरत में पड़े, बीते ढाई साल में नहीं आया था ऐसा दिन।

➡लखनऊ- पीएफ घोटाले के बाद सख्त हुई सरकार, मुख्य सचिव ने सभी विभागों से मांगे दस्तावेज, सभी दूसरे विभागों से मांगे गए दस्तावेज,रिकॉर्ड, पीएफ निवेश के दस्तावेज,हिसाब किताब मांगे, सभी अपर मुख्य सचिवों को जारी किए गए निर्देश, शासन के सभी प्रमुख सचिवों को निर्देश जारी, सभी विभागों को एक फार्मेट भी भेजा गया, जानकारी देने के लिए एक फार्मेट भी भेजा गया।

➡लखनऊ- पीएफ घोटाले को लेकर प्रदेशव्यापी रैली कल, विद्युत विभाग के कर्मचारियों की रैली कल, कर्मचारियों के परिवार के लोग होंगे शामिल, विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति की रैली, भविष्य निधि के पैसे की वापसी के लिए रैली, अधिसूचना जारी करने की मांग कर रहे कर्मचारी।

➡लखनऊ- वक्फ बोर्ड ने बाबरी रिकॉर्ड डिलीट करने की प्रक्रिया शुरू की, फैसला आने के बाद वक्फ फैजाबाद 26 डिलीट, वक्फ को डिलीट कर SC को जानकारी देगा , प्रदेश और केन्द्र सरकार को भी जानकारी देगा, प्रमाण पत्र के साथ भेजी जाएगी जानकारी, सुन्नी वक्फ बोर्ड इसकी जानकारी देगा।

➡बलिया- रघुनाथपुर पशु आश्रय का बुरा हाल, बलिया में अधिकारियों की लापरवाही, 4 बछड़ों ने तड़प तड़प कर दम तोड़ा, चारे, पानी के अभाव के चलते मौत, सभी मृतक बछड़ों में टैग लगा हुआ, 10 दिन से खत्म था चारा- ग्रामीण, किसी अधिकारी ने नहीं ली कोई सुध, नाद में भूसा की जगह गोबर पड़ा मिला, पशुपालन विभाग चारे को बता रहा जहरीला, 1 माह पहले भी पशुओं के शव फेंके गए थे, इसी आश्रय के पशुओं के शव फेंके गए थे, नगरा इलाके के रघुनाथपुर में है पशु आश्रय।

➡कानपुर- यूपीको के एमडी प्रवीण सिंह पर केस दर्ज, धोखाधड़ी के आरोप में नजीराबाद में FIR, पुलिसिया रिकॉर्ड में हिस्ट्रीशीटर भी है एमडी, दिग्नस आउटसोर्सिंग कंपनी में किया घोटाला, होम्योपैथिक में किया है करोड़ों का घोटाला, UPICO ने ही दिग्नस को दिया था काम, दिग्नस को दिया था होम्योपैथिक का काम, UPICO के एमडी प्रवीण सिंह ने किया घोटाला, दिग्नस से मिलकर किया करोड़ों का घोटाला।

➡लखीमपुर खीरी- बीमारियों से लोगों की मौतों का मामला, गांव की हालत देख डीएम का पारा चढ़ा, चौपाल में प्रधान की जमकर लगाई फटकार, सफाइवाले पाकिस्तान से आएंगे क्या-डीएम, फटकार लगाते डीएम वीडियो आया सामने, अधिकारियों पर भी नाराज हुए जिलाधिकारी, गोला थाना क्षेत्र के जलालपुर का मामला।

➡लखीमपुर- गांव में गंभीर बीमारियों से मौत मामला, लगातार हो रही मौतों से ग्रामीण में दहशत, गांव से बीमारी भगाने को तंत्र-मंत्र का सहारा, जुमे को ताजिये भी रखेंगे ग्रामीण, डुग्गी पीट कर गाव में की गई घोषणा, एक गांव में बीमारियों से 15 से 20 मौतें हुई हैं, गोला के जलालपुर के ग्रामीण खौफजदा।

➡बागपत- डॉक्टरों की ऑपरेशन के दौरान बहुत बड़ी लापरवाही, महिला के पेट में छोड़ दी बैंडेड और पट्टी, इंफेक्शन फैलने से महिला की हुई मौत, दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल में हुई मौत, पथरी के ऑपरेशन में की थी लापरवाही, ज़िला संयुक्त चिकित्सालय के सर्जन की लापरवाही।

➡आगरा- पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल के खिलाफ वारंट जारी, 3 अपराधिक मुकदमा में कोर्ट ने जारी किया वारंट, 16 नवंबर को हाजिर कराने के SSP को आदेश दिए , धारा 144 के प्रतिबंधों का उल्लंघन समेत अन्य आरोप, कोर्ट में लंबे समय से हाजिर नहीं हो रहे हैं पूर्व सांसद।

➡आगरा- इनामी दीपक के खिलाफ कुर्की के आदेश, 10 हजार इनामी के खिलाफ कुर्की के आदेश, छात्रा से गैंगरेप के आरोप में दिया आदेश, सपा नेता के बेटे पर लगे हैं गंभीर आरोप, फरार चल रहा सपा नेता का बेटा दीपक, आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- नोएडा में हवा लगातार हो रही बेहद खराब, नोएडा में AQI 500,ग्रेटर नोएडा में AQI 517, गाज़ियाबाद में AQI 479 दर्ज किया गया, बढ़ते प्रदूषण से जन जीवन हो रहा प्रभावित, प्रशासन की तरफ से नहीं उठाए जा रहे कदम, हवा न चलने से लगातार बढ़ रहा प्रदूषण, हरियाणा,पंजाब में पराली का जलना भी वजह।

➡अलीगढ़- युवक ने युवती का बनाया अश्लील वीडियो, पड़ोसी युवक पर युवती ने लगाए आरोप, धार्मिक स्थल पर नहाते समय वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर रेप करने का भी लगाया आरोप, थाना सासनी गेट इलाके का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- कांग्रेस की बैठक में मारपीट मामला, अनुशासन समिति ने नोटिस जारी किया, निवर्तमान अध्यक्ष,पूर्व सांसद पुत्रों को नोटिस, कांग्रेस प्रवक्ता सैफ नकवी को भी नोटिस जारी, एक सप्ताह में जवाब न देने पर कार्रवाई।

➡फिरोजाबाद- भारत समाचार की खबर का असर, स्प्रिंग डेल स्कूल संचालक की गुंडई का मामला, पुलिस ने की कार्रवाई,सड़क से हटवाई गई बेंच, सड़क के बीच बेंच लगाकर करता था रोड जाम, थाना उत्तर क्षेत्र के जलेसर चौराहे का मामला।

➡बिजनौर- बेबी किड्स शो रूम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, शॉट सर्किट से लगी शो रूम में आग, दमकल की टीम ने आग पर पाया क़ाबू, बिजनौर के किरतपुर मार्ग का मामला।

➡बिजनौर- घर में रखे विस्फोटक सामग्री में ब्लास्ट, घर में चोर चोरी करने आया चोर झुलसा, चोर को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, थाना चांदपुर के बास्टा इलाके का मामला।

➡प्रयागराज- घर के अंदर मिला रेलवे कर्मचारी का शव, आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कीडगंज क्षेत्र के मलाकराज का मामला।

➡ललितपुर- दबंगों ने किसान के घर को किया राख, घर में लगाई आग समान जलकर राख, दबंगों ने किसान के परिवार को पीटा, किसान ने दबंगों पर लगाया आरोप, सदर कोतवाली के पनारी गांव का मामला।

➡हरदोई- 16 दिसम्बर से 31 जनवरी तक बन्द रहेंगी 10 ट्रेनें, हरदोई स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनें पूरी तरह से रद्द, कोहरे के मद्देनजर रेलवे प्रशासन ने की है घोषणा, यात्रियों को करना होगा परेशानी का सामना।

➡कानपुर देहात- छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात, गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप, छात्रा के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन, युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, मूसानगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर देहात- 2 मकानों में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी, घर में रखी नगदी और जेवरात किए पार, पुलिस,फॉरेंसिक टीम ने छानबीन की शुरू, अकबरपुर के कस्बा रनिया का मामला।

➡हरदोई- पिकअप और रोडवेज बस की भिड़ंत, टक्कर से पिकअप चालक की मौत, पिकअप चालक वाहन में ही फंसा, बिलग्राम के कन्नौज रोड की घटना।सौजन्य से भारत समाचार

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com