प्रान्त भर से बिजली कर्मचारी 14 नवम्बर को लखनऊ में होगा जमावाड़ा

अनपरा सोनभद्र।ऊर्जा मंत्री के मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में खुलासे के बाद पावर कारपोरेशन के चेयरमैन को बर्खास्त कर तत्काल गिरफ्तार किया जाये । प्रान्त भर से बिजली कर्मचारी 14 नवम्बर को लखनऊ आकर रैली करेगें :
विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने घोषणा की है कि प्राविडेण्ट फंड घोटाले के विरोध में प्रदेश के समस्त परियोजनाओं एवं जनपदों के बिजली कर्मचारी 14 नवम्बर को राजधानी लखनऊ में विशाल रैली कर प्रदेश सरकार से यह मांग करेंगे कि प्राविडेन्ट फण्ड की धनराशि के भुगतान की जिम्मेदारी लेते हुए उप्र सरकार गजट नोटिफिकेशन जारी करे जिससे कर्मचारी आश्वस्त हो सकें।
संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि ऊर्जा मंत्री द्वारा लिखे गये पत्र में खुलासा होने के बाद पावर कारपोरेशन के चेयरमैन को बर्खास्त कर तत्काल गिरफ्तार किया जाये। संघर्ष समिति ने बताया कि समाचार पत्रों के अनुसार ऊर्जा मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर पावर कारपोरेशन के चेयरमैन आलोक कुमार की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। पत्र के अनुसार पावर कारपोरेशन के निदेशक (वित्त) के सेवानिवृत्त हो जाने के बाद जिस अवधि में चेयरमैन आलोक कुमार के पास निदेशक (वित्त) का अतिरिक्त कार्यभार रहा उस दौरान उन्होंने दागी कम्पनी डीएचएफएल को भुगतान किया।
आज अनपरा सहित राजधानी लखनऊ, ओबरा, परीछा, हरदुआगंज, पिपरी, वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, बरेली, अयोध्या, मुरादाबाद, सहारनपुर, मेरठ, गाजियाबाद, आजमगढ़, बराबंकी, उन्नाव, बनारस, कानपुर, झांसी, बांदा, अलीगढ़, आगरा और देवीपाटन समेत पूरे प्रदेश में समस्त परियोजनाओं व जिला मुख्यालयों पर चौथे दिन बिजली कर्मचारियों व अभियन्ताओं का विरोध प्रदर्शन सुबह 11 बजे से शाम 05 बजे तक जारी रहा।

Translate »