भारत समाचार पर दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें

#भारत_समाचार पर दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡दिल्ली- यूरोपियन सांसदों के कश्मीर यात्रा पर बोले राशिद अल्वी, ‘यात्रा कराई जा रही है ये पहले से तय है, प्रायोजित यात्रा कराई जा रही है, इस यात्रा से अच्छा संदेश नहीं जाने वाला है, कश्मीर के हालात सामान्य नहीं हैं, वहां बड़ी संख्या में सेना को लगाया गया है, हमें इजाजत नहीं मिल रही कश्मीर जाने की’

➡दिल्ली – जस्टिस एसए बोबडे देश के अगले सीजेआई होंगे, अगला CJI बनाए जाने के आदेश पर राष्ट्रपति कोविंद ने हस्ताक्षर किया, 18 नवंबर को पद की शपथ लेंगे जस्टिस बोबडे।

➡दिल्ली – JNU के स्टूडेंट्स हॉस्टल फीस में इजाफा, IHA के बैठक स्थल के बाहर बिजली शुल्क समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन, जेएनयू परिसर में IHA के बैठक स्थल के बाहर प्रदर्शन।

➡दिल्ली – पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट उड़ाने की धमकी, जिला कोर्ट भी बम से उड़ाने की धमकी, धमकी भरे पत्र के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई, चंडीगढ़ पुलिस ने कोर्ट के पास चेकिंग की।

➡जम्मू कश्मीर – सोपोर में ग्रेनेड से महले का मामला, हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, EU के सांसदों के दौरे से पहले हुआ था हमला, ग्रेनेड हमले में 19 लोग घायल हो गए थे।

➡लखनऊ- मस्जिद के इमाम पर जानलेवा हमला, पुरानी जेल रोड मस्जिद के इमाम पर हमला, अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया, गंभीर घायल इमाम मुकीम अस्पताल में भर्ती, मुकीम के हाथ और सर पर आई गम्भीर चोट, आलमबाग थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ – गोवंशों से भरे ट्रक को लखनऊ से बाराबंकी जाते समय पकड़ा, पुलिस के पीछा करने पर ट्रक छोड़ ड्राइवर भागा, कमता से मटियारी चौरहे पर पुलिस कार्रवाई, ट्रक में ढाई दर्जन बैल पुलिस को मिले, पुलिस कान्हा उपवन लेकर ट्रक रवाना हुई।

➡लखनऊ – अफसरों, नेताओं के बकाया बिल पर यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान, नेता,अफसर का भी रिकॉर्ड बेहतर नहीं, अफसरों के घर प्रीपेड मीटर लगाएंगे, एक लाख मीटर के ऑर्डर दिए गए हैं, प्रीपेड मीटर लगाने की अपील करेंगे, सरकारी भवनों,अफसरों पर काफी बकाया है, 13 हजार करोड़ रुपए का बकाया है, भुगतान के लिए किश्तों का विकल्प है, 75 थानों में 68 बिजली थाने खुले हैं, सरकार ने 2050 पदों का सृजन किया-शर्मा।

➡लखनऊ – पारा थाना क्षेत्र में पटाखा दिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट किया, बच्ची क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती है, पड़ोसी युवक ने ही बच्ची से रेप किया।

➡गाजियाबाद – दिल्ली NCR में एयर पॉल्यूशन बढ़ा, दिल्ली एनसीआर की हवा हुई जहरीली, एयर क्वलिटी इंडेक्स बेहद खतरनाक, गाजियाबाद देश में सबसे प्रदूषित शहर, गाजियाबाद जिले में AQI 432 पहुंचा,
नोएडा AQI 428,ग्रेटर नोएडा 418, मुरादाबाद AQI 424,हापुड़ 349 पहुंचा, मुजफ्फरनगर में AQI 365 तक पहुंचा, आसमान में विजिबिलिटी बेहद खराब।

➡कन्नौज – कन्नौज में मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़, CHC सौरिख में कर्मचारी टॉर्च की रोशनी में टांके लगा रहे हैं, बिना डॉक्टर्स के सीएचसी में इलाज हो रहा, मारपीट में घायल युवक CHC पहुंचा था, जनरेटर का डीजल बचा रहे CHC कर्मचारी, कन्नौज में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल।

➡सीतापुर – महिला अस्पताल में बच्चे की मौत पर बवाल, वेंटिलेटर पर बच्चे को मार डालने का आरोप, परिवार ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर बच्चे को बदलने का भी आरोप।

➡मैनपुरी – करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत, झालर सही करते समय लगा था करंट, एलाऊ थाना क्षेत्र के तारापुर की घटना।

➡मुजफ्फरनगर – महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट, युवक पर लूट और छेड़छाड़ का आरोप, आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, पुरकाजी के मोहल्ला कानूनगोयान का मामला।

➡मुजफ्फरनगर – दो पक्षों में नाली के विवाद में खूनी संघर्ष, मारपीट में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, पुरकाजी के मोहल्ला सरावज्ञान का मामला।

➡हमीरपुर – शस्त्र पूजन के दौरान हर्ष फायरिंग में 2 लोग घायल, कल अध्यापक ने की थी हर्ष फायरिंग, गंभीर हालत में झांसी रेफर किया, आरोपी अध्यापक असलहे के साथ अरेस्ट, दिवाली पर्व के दौरान किया था फायरिंग, राठ कोतवाली इलाके का मामला।

➡लखीमपुर – जुए के लेनदेन में दो गुटों में बवाल, दोनों तरफ से चले लाठी-डंडे,ईंट,पत्थर, मारपीट के दौरान महिलाएं भी भिड़ गई, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया, पलिया इलाके के कस्बे का मामला।

➡प्रतापगढ़ – पुलिस की थर्ड डिग्री से व्यक्ति की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप, लूट के शक में पुलिस ने उठाया था, बैंक से रुपए ले जाते समय हुई थी लूट, पीड़ित के मकान में है यूको बैंक शाखा, पूछताछ के लिए पुलिस ले गई थी साथ में, अंतू क्षेत्र के बाबूगंज बाजार का मामला।

➡एटा – अंधविश्वास में युवक को जंजीर से बांधकर भूखा प्यासा रखा, अंधविश्वास के चलते युवक की जान से खिलवाड़, सकीट थाना क्षेत्र के घुटलई गांव का मामला।

➡अलीगढ़ – लौकी चोरी के आरोप में दो पक्षों में विवाद, शिकायत करने पहुंचे युवकों को जमकर पीटा, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मडराक क्षेत्र के समस्तपुर तीरथपुर की घटना।

➡अयोध्या – अयोध्या में आबकारी विभाग की वसूली, वसूली करने वाले आबकारी इंस्पेक्टर आलोक कुमार का ऑडियो वायरल, बड़े अफसरों के लिए लाइसेंसियों से वसूली।

➡सीतापुर – सीतापुर में अवैध शराब का जखीरा मिला, आबकारी और स्थानीय पुलिस की मिलीभगत, एसटीएफ ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब, 30 लाख कीमत की विदेशी शराब मिली, आबकारी विभाग के बड़े अफसर मिले हुए हैं, शराब तस्करों के साथ अफसरों की मिलीभगत।

➡वाराणसी – वाराणसी में पुलिस की पिटाई का मामला, पुलिस ने टीम बनाकर दे रही लगातार दबिश, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पुलिस को पीटा था, वीडियो के जरिए पुलिस कर रही चिन्हित, पुलिस ने 29 लोगों को हिरासत में लिया, 27 व्यक्तियों से की जा रही है पूछताछ, जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस का मामला।

➡बरेली – व्यापारी अजय मेहता ने लाइसेंसी पिस्टल से कई राउंड की हवाई फायरिंग, व्यापारी की पत्नी ने भी की हवाई फायरिंग, फायरिंग का वीडियो हो रहा है वायरल, बरादरी के ट्यूलिप ग्रांड अपार्टमेंट की घटना।

➡मेरठ- विवाद में महिला ने बच्चे की आंख फोड़ी, बच्चों के विवाद में महिला ने किया हमला, क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ था विवाद, बच्चे को परिजनों ने CHC में भर्ती कराया, परिजनों ने महिला के खिलाफ दी तहरीर, परतापुर क्षेत्र के छज्जुपुर गांव का मामला।

➡अमेठी – अमेठी पुलिस की कस्टडी में प्रतापगढ़ निवासी युवक की मौत, लूट के मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया था, पीपरपुर पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप, पुलिस ने लॉकअप में जहर दिया था, सुल्तानपुर जिला अस्पताल जाते समय मौत, 26 लाख की लूट मामले में शक के आधार पर पुलिस ने अरेस्ट किया था।

➡प्रयागराज – युवक की चाकू मारकर हत्या से सनसनी, रंजिश में मारपीट के दौरान की गई हत्या, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, नवाबगंज के लेदहा बार गांव की घटना।

➡बदायूं – रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार एक ही परिवार के 5 लोग घायल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, सिविल लाइन के सिलहरी के पास की घटना।

➡कानपुर देहात – छात्रा की गोली मारकर हत्या का मामला, आरोपी शिक्षक ने छात्रा की फोटो वायरल की, साथ ली तस्वीरें शिक्षक वायरल कर रहा, हत्या के 5 दिन बाद पुलिस के हाथ खाली, कॉल डिटेल के आधार पर 12 से पूछताछ, लोकेशन तक नहीं ट्रेस कर पा रही पुलिस, 8वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या की, आर्य भट्ट विद्या मंदिर में पढ़ती थी छात्रा, आरोपी शिक्षक भी इसी स्कूल में पढ़ाता है, पुलिस आरोपी शिक्षक को नहीं पकड़ पाई, एसपी कानपुर देहात मामले में गंभीर नहीं, स्कूल से घर आते समय रास्ते में हत्या की, हत्यारोपी को पकड़ने में एसपी साहब फेल हैं, मंगलपुर क्षेत्र के बहबलपुर में हत्या हुई थी।

➡आगरा – नशेड़ी युवक ने युवती से की छेड़छाड़, राहगीरों ने नशेड़ी युवक को जमकर पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी की घटना।

➡अम्बेडकरनगर – अकबरपुर कोतवाल नारदमुनि की गुंडई, बुजुर्ग महिला को गाली देकर पिटाई की, बुजुर्ग महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दी, गांव में मूर्ति विसर्जन में विवाद हुआ था, विवाद के बाद पहुंची पुलिस ने गुंडई की, ट्रैक सूट में आए कोतवाल ने पिटाई की, जबरन बेटे को उठाकर ले जा रही पुलिस, मां ने विरोध किया तो कोतवाल ने पीटा, कुछ अफसरों का नारदमुनि को संरक्षण, अकबरपुर क्षेत्र के मीरानपुर का मामला।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com