आतंकी खतरे को देखते हुए टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ाई गई

नई दिल्ली।

अगले महीने की तीन तारीख से बांग्लादेश क्रिकेट टीम का भारत दौरा शुरू हो रहा है. आगामी 3 नवंबर को दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होना है. दिल्ली में प्रदूषण की वजह से इस मैच के स्थान बदलने की आशंकाओं को खारिज किया जा चुका है. अब दिल्ली पुलिस से टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ाने को कहा गया है.

क्या है सुरक्षा बढ़ाने की वजह ?

हाल ही में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक गुमनाम खत मिला है जिसमें दावा किया गया है कि टीम इंडिया, विशेषकर टीम के कप्तान विराट कोहली खतरे की सूची में सबसे ऊपर हैं. ‘टीम या विराट पर आतंकी हमला हो सकता है।

क्या है खत में !

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस चिठ्ठी में कई बड़े नाम हैं जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवाणी, बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नाड्डा, और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल हैं।

किससे है खतरा ?

एनआईए ने इस चिठ्ठी की एक प्रति भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी भेजी है. एक सूत्र ने बताया कि इस गुमनाम खत के मुताबिक केरला के कोजीकोड की ऑल इंडिया लश्कर कोहली और प्रमुख राजनेताओं को अपना निशाना बना सकती है.

फर्जी भी हो सकती है धमकी ?

सूत्र ने आगे कहा कि यह चिठ्ठी फर्जी या जाली भी हो सकती है, लेकिन बढ़ते सुरक्षा खतरों को देखते हुए कोई जोखिम नहीं लिया जा सकता और मैच के स्थान और खिलाड़ियों की सुरक्षा का जायजा लिया जा रहा है।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com