आज शाम 7 बजे तक की प्रमुख बड़ी ख़बरों कि अपडेट्स

दिल्ली- 2 वोटर आईडी कार्ड रखने का मामला, सांसद गौतम गंभीर पर आरोप, गौतम गंभीर को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट ने उनके खिलाफ दायर याचिका खारिज की, याचिका आतिशि मालिवान ने दाखिल की थी।

दिल्ली- कल केन्द्रीय कैबिनेट की बैठक, 7 लोक कल्याण मार्ग पर होगी बैठक, सुबह 10:30 बजे होगी कैबिनेट की बैठक, रबी फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य की घोषणा संभव।

दिल्ली- केंद्र में 23 IAS अफसरों का तबादला, यूपी के चार सीनियर IAS सचिव बने, आलोक टंडन प्रशासनिक सुधार में सचिव, लीना नंदन सड़क मंत्रालय में विशेष सचिव, सुनील कुमार वाणिज्य में स्पेशल सेक्रेटरी
, अरुण सिंघल स्वास्थ्य में स्पेशल सेक्रेटरी, DOPT के पीके त्रिपाठी का भी प्रमोशन, DOPT में स्पेशल सेक्रेटरी बने त्रिपाठी।

जम्मू-कश्मीर- जम्मू कश्मीर में सेना-आतंकियों में मुठभेड़, अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना, 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका, सेना ने पूरे इलाके का घेराव किया।

चेन्नई – कल्कि बाबा पर कसेगा कानूनी शिकंजा, ब्लैकमनी, बेनामी सम्पत्ति एक्ट में केस दर्ज, कल्कि आश्रम पर IT का छापा, 600 करोड़ की अघोषित संपत्ति का खुलासा, खुद को कल्कि अवतार बताने वाला है बाबा विजय कुमार नायडू के आश्रमों पर छापे, आयकर छापेमारी के दौरान सम्पत्ति का खुलासा, 600 करोड़ की अघोषित संपत्ति का खुलासा, स्वयंभू भगवान नायडू ने जारी किया विडियो, हम देश नहीं छोड़ रहे हैं-नायडू
,नायडू के पुत्र,बहू जांच में नहीं कर रहे सहयोग, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती है बाबा।

लखनऊ – उत्तर प्रदेश की आज की बड़ी खबर, भारत समाचार पर एक्सक्लूसिव खबर, यूपी सरकार में 4 नए प्रवक्ता नियुक्त, दोनों डिप्टी सीएम सरकार का पक्ष रखेंगे, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह सरकार में प्रवक्ता, मंत्री अनिल राजभर भी प्रवक्ता बनाए गए, सिद्धार्थनाथ और श्रीकांत पहले से प्रवक्ता हैं, यूपी सरकार में अब 6 प्रवक्ता हो गए हैं।

लखनऊ- कानून मंत्री ब्रजेश पाठक का कल का कार्यक्रम, गन्ना संस्थान में मंथन कार्यक्रम की करेंगे शुरूआत, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग कर रहा है आयोजन, दो दिवसीय मंथन कार्यशाला का शुभारम्भ होगा, सुबह 11:45 पर कार्यशाला का शुभारंभ , डालीबाग के गन्ना संस्थान में हो रहा आयोजित।

लखनऊ- 15वें वित्त आयोग की प्रेस कांफ्रेंस, वित्त आयोग के अध्यक्ष का बयान – वित्त आयोग की यूपी यात्रा सफल रही है, यूपी की जीडीपी राष्ट्रीय औसत से ज्यादा है, कुछ समय से यूपी की जीडीपी औसत से ज्यादा, बाकी के राज्यों के मुकाबले यूपी की स्थिति ठीक, यूपी में वित्तीय संचालन ठीक है, सरकार ने अपना कार्यक्रम आयोग को दिया, सरकार ने भरोसा दिखाया है,अंतर भरा जाएगा, प्रदेश,राष्ट्रीय स्तर पर अंतर है,भरा जाएगा, ऊर्जा क्षेत्र में बदलाव आया है, उदय योजना में पावर कंपनियों ने प्रगति की, ऊर्जा क्षेत्र में बिजली कंपनियों को सुधार लाना चाहिए, जब तक यूपी 1 ट्रिलियन की इकोनॉमी नही बनेगा, तब तक देश 5 ट्रिलियन इकोनॉमी नही ला पायेगा।

लखनऊ – यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी, असलहा तस्करी करने वाला गिरोह पकड़ा, 5 असलहा तस्कर एसटीएफ ने पकड़े, 23 अवैध पिस्टल सण्डिला से बरामद, आकाष डाबर, सौरभ यादव, केहर सिंह यादव, सद्दाम हुसैन, गौरव मिश्र को किया गिरफ्तार, मध्य प्रदेष के खण्डवा के पास असलहे तैयार होते थे, एसटीएफ ने हरदोई के संडीला से की गिरफ्तारी।

लखनऊ- कमलेश तिवारी हत्याकांड मामला, सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट पर कार्रवाई, सांम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने वालों पर कार्रवाई, आईजी एलओ प्रवीण कुमार का बयान- 72 घंटे में 178 पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई, 72 घंटे में 32 मुकदमें भी दर्ज किए-प्रवीण।

ग्रेटर नोएडा- जिला नोडल अधिकारी संजय सिंघल ग्रेनो पहुचें, सूरजपुर थाने का किया सिंघल ने निरीक्षण, जिले में नोडल अधिकारियों की गई नियुक्ति, गौतमबुद्धनगर के नोडल अधिकारी हैं संजय सिंघल, SSP,एसपी,सीओ समेंत सूरजपुर थाने का निरीक्षण, कानून व्यवस्था को लेकर किया गया निरीक्षण।

ग्रेटर नोएडा – ट्रैक्टर चालक से 7 लाख की लूट का मामला, व्यापारियों ने कोतवाली का किया घेराव, व्यापारियों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, आरोपी चालक को छोड़ने का लगाया आरोप, झूठी सूचना देकर पैसा गबन करने की आशंका, चालक ने पुलिस को दी थी लूट की सूचना, दनकौर कोतवाली का व्यापारियों ने किया घेराव।

ग्रेटर नोएडा- बिलासपुर चौकी के सिपाही का ऑडियो वायरल, सिपाही से खनन के लिए माफिया कर रहा डील, खनन माफिया से खनन संबंध में हो रही डील, सिपाही और खनन माफिया का ऑडियो वायरल, दनकौर बिलासपुर चौकी सिपाही का बताया जा रहा।

औरैया- डॉक्टरों के साथ की गई जमकर मारपीट, जिला अस्पताल के डॉक्टरों के साथ मारपीट, मरीज के साथ आए लोगों ने की मारपीट, गुंडों के डर से नहीं करना चाहते ड्यूटी, शहर के सयुंक्त अस्पताल का मामला।

महोबा- बदमाशों ने दंपति से 2 लाख के जेवरात लूटे, बाइक सवार 3 बदमाश लूटकर फरार, तमंचे के बल पर लूटे 2 लाख के जेवरात, महोबकंठ थाना क्षेत्र की घटना।

नोएडा – वेस्ट प्लास्टिक के चरखे का नाम एशिया बुक रिकार्ड में दर्ज, एशिया में सबसे बड़े वेस्ट चरखे में नाम दर्ज, 14 फिट ऊंचा वेस्ट प्लास्टिक का है चरखा, सीईओ को बैच और प्रमाण पत्र दिया गया, सेक्टर 94 में बनाया है वेस्ट प्लास्टिक चरखा।

नोएडा – रॉबर्ड वाड्रा को हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज, बैक पेन की शिकायत को लेकर कल हुए थे भर्ती, हॉस्पिटल में प्रियंका गांधी भी रात भर रही थी, हॉस्पिटल के बाहर लगा था कांग्रेसियों का जमावड़ा, सेक्टर 11 मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती थे रॉबर्ड वाड्रा।

उन्नाव- मासूम की करंट लगने से दर्दनाक मौत, खेलते समय खुले तार की चपेट में आया, सही करने के लिए लाइनमैन ने मांगा था पैसा, मासूम की मौत से ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बांगरमऊ के भिखारियापुर गांव की घटना।

लखीमपुर – टेरर फंडिंग में गिरफ्तारी मामला, आरोपी सदाकत की तरफ से जानकारी, कोर्ट को पत्र देकर दी गई जानकारी, सदाकत पहले से ही जेल में बन्द है, फ्रॉड मामले में पहले से बन्द है सदाकत, वकील ने को एप्लिकेशन देकर तलब की अपील की।

गाजीपुर- कमलेश तिवारी को दी गयी श्रद्धांजलि, कैंडल जलाकर दी गयी श्रद्धांजलि, ब्राह्मण जनसेवा मंच ने दी श्रद्धांजलि, सरजू पांडेय पार्क में दी श्रद्धांजलि, हत्यारों को फांसी,एक करोड़ का मुआवजे की मांग।

हरदोई- एमपी की 23 पिस्टल संडीला में पकड़ी, खुफिया विभाग के सक्रिय होने से पकड़ी, हरदोई कनेक्शन भी तलाशा जा रहा, असलहों की खेप मिलने से एजेंसियां सतर्क।

पीलीभीत- थाने का निरीक्षण करने पहुंचे एडीजी, खामियां मिलने पर जमकर लगाई फटकार, थाने की अव्यवस्था देख एडीजी ने फटकारा, घटनाओं के बारे में चौकीदारों से ली जानकारी, थाना न्यूरिया का मामला।

ग्रेटर नोएडा – जिला नोडल अधिकारी संजय सिंघल ग्रेनो पहुचें, सूरजपुर थाने का किया सिंघल ने निरीक्षण, जिले में नोडल अधिकारियों की गई नियुक्ति, गौतमबुद्धनगर के नोडल अधिकारी हैं संजय सिंघल, SSP,एसपी,सीओ समेंत सूरजपुर थाने का निरीक्षण, कानून व्यवस्था को लेकर किया गया निरीक्षण।

गोरखपुर- खाद्य सुरक्षा की टीम ने की छापेमारी, चौरीचौरा डुमरी खास में टीम ने की छापेमारी, चना और लाई को सैम्पल के लिए भेजा, 216 बोरे में 34560 रुपये का माल सीज किया, अधिकारी के नेतृत्व में हुई कार्रवाई।

कानपुर – छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे कानपुर, अखिल भारतीय कुर्मी क्षेत्रीय महासभा में पहुंचे, गोष्ठी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे भूपेश बघेल, नौबस्ता के गेस्ट हाउस में पहुंचे मुख्यमंत्री।

मेरठ – अवैध कटान की सूचना पर की छापेमारी, मौके से दो आरोपी गिरफ्तार चार फरार, मौके से भारी मात्रा में मीट भी बरामद, कटान के औजार, अन्य सामान भी बरामद, फरार आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश, किठौर में अवैध कटान की सूचना पर छापेमारी।

मेरठ- ADG नोडल आदित्य मिश्रा का बयान – थाने, जेल का निरीक्षण किया गया है, अफसरों से बात हुई, अपराध पर अंकुश, जेल गार्ड को पुलिस लाइन में होगी ट्रेनिंग, जैमर्स की तकनीक को अपडेटेड किया जाएगा, स्ट्रीट क्राइम पर बड़ी हद तक अंकुश लगा, जिले में पुलिस की वर्किंग अच्छी,बेहतर हो।

शाहजहांपुर- चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने का मामला , छात्रा और दोस्तों पर नहीं लगेगा गैंगस्टर, चिन्मयानंद ने कोर्ट से लगाई थी गुहार , गैंगस्टर लगाने की कोर्ट से लगाई थी गुहार, लॉ छात्रा और 3 दोस्त भी जेल में बंद है, एसआईटी कर रही है दोनों मामलों की जांच।

मुजफ्फरनगर – पुरकाजी में बना महिलाओं का सरकारी जिम, गरीब 80 वर्षीय वृद्ध महिला ने उद्घाटन किया, भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत मुख्य अतिथि।

बागपत – बागपत धरती से फिर निकली प्राचीन धरोहर, खुदाई में निकली प्राचीन सीढ़ियां,प्राचीन मूर्ति, प्राचीन ईंट के साथ मिले टूटे मर्दभांड के टुकड़े, 2 हजार वर्ष पुरानी बताई जा रही धरोहर, कुषाण क़ालीन बताइ जा रही धरोहर-इतिहासकार, सिनोली गांव के शिव मंदिर में मिले अवशेष।

आगरा – ताजमहल में फोटोग्राफरों की गुंडई, विदेशी महिला पर्यटक से बदसलूकी, विदेशी महिला पर्यटक ने ASI से की शिकायत, तीन फोटोग्राफरों की लिखित में शिकायत, थाईलैंड से ताजमहल देखने आगरा पहुंची थीं।

अमरोहा – कार ने बाइक में मारी टक्कर 2 की मौत, बाइक सवार 2 लोगों की मौत, एक घायल, गम्भीर हालत में घायल हायर सेंटर रेफर, गजरौला के नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com