उप मुख्यमंत्री ने सातवें इंडियन सोशल वर्क कांग्रेस-2019 का किया समापन

अजय कुमार वर्मा

लखनऊ 13 अक्टूबर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने आज यहां लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित तीन दिवसीय (11 से 13 अक्टूबर तक) सातवें इंडियन सोशल वर्क कांग्रेस-2019 का समापन किया। लखनऊ विश्वविद्यालय के सोशल वर्क विभाग व नेशनल एसोसिएशन ऑफ सोशल वर्कर्स इन इंडिया (NAPSWI) की ओर से इसका आयोजन किया गया। सातवें इंडियन सोशल वर्क कांग्रेस–2019 की THEME– Social Care and Social Wellbeing Challenge and Opportunities for Social Work Profession थी।
उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि सोशल एक्टिविटीज हमारे जीवन के अभिन्न अंग है। डॉ० शर्मा ने इस अवसर पर लखनऊ विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त शिक्षकों को सम्मानित भी किया।
सातवें इंडियन सोशल वर्क कांग्रेस में सामाजिक गतिविधियों पर चर्चा करने के लिए देशभर से लोग शामिल हुए। इस अवसर पर प्रतिभागियों ने इंडियन सोशल वर्क कांग्रेस के अपने अनुभवों को भी साझा किया।
सातवें सोशल वर्क कांग्रेस के समापन के अवसर पर लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० एसपी सिंह, धर्मशास्त्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, जबलपुर के कुलपति, प्रो. बलराज चौहान, लखनऊ विश्वविद्यालय के सोशल वर्क विभाग के शिक्षक गण सहित देश के विभिन्न प्रांतों के विभिन्न विश्वविद्यालयों के शिक्षक गण एवं छात्र उपस्थित थे।
Translate »