यूपी की खास खबर

सीतापुर :- बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या से सनसनी, अज्ञात कारणों के चलते बुजुर्ग निर्मम हत्या, बुजुर्ग की हत्या से गांव में दहशत का माहौल,
थाना तम्बौर क्षेत्र के सपहा गांव का मामला।

मैनपुरी :- गेहूं से भरा ट्रक लूट और ड्राइवर की हत्या मामला, ट्रक मालिक ही निकला घटना का मास्टर माइंड, पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, करहल के सैफई बाईपास पर हुई थी घटना।

नोइडा – हफ्ता वसूली करने वाला बदमाश अरेस्ट, ऑटो वालों से हफ्ता वसूली करता था, ऑटो ड्राइवरों ने पुलिस से की थी शिकायत, फेस 2 पुलिस ने की गिरफ़्तारी।

चन्दौली- चंधासी कोयला मंडी में टैक्स चोरी, ठगी के शिकार युवक मुग़लसराय कोतवाली में दर्ज कराया अभियोग, कोयला व्यवसाई विशाल जगोता पर केस दर्ज, युवक की ID पर धोखे से बना लिया था फर्म, फर्म की आड़ में किया करोड़ो की टैक्स चोरी, 1.40 करोड़ की टैक्स रिकवरी की नोटिस आने पर खुला राज।

बलिया- दूषित पानी पीने से 30 स्कूली बच्चे बीमार, सभी को CHC रसड़ा में भर्ती कराया गया, 4 बच्चों की हालत गंभीर, दूषित पानी से एक बच्चे की हो चुकी मौत, कई मरीजों का इलाज जमीन पर हो रहा, कई मरीज बिना इलाज के भी तड़प रहे, सभी बच्चे रसड़ा के नगपुरा गांव के निवासी।

बागपत- SDM ने प्रदूषण फैलाने वालों को दी अनोखी सजा, फैक्ट्री संचालक को 1-1 हज़ार पौधे लगाने की सुनाई सजा, प्रदूषण फैलाने पर जींस रंगाई दो फैक्ट्रियां सीज, फैक्ट्री से सील हटाने के लिए 1-1 हज़ार पौधारोपण करने का जुर्माना भरना होगा, पुराने कस्बे में चल रही थी अवैध फैक्ट्रियां।

लखनऊ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयन्ती पर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। एक संदेश में मुख्यमंत्री जी ने कहा कि लोकनायक जय प्रकाश नारायण ने स्वाधीनता आन्दोलन में ऐतिहासिक योगदान देने के साथ-साथ देश में लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा में अतुलनीय भूमिका निभाई थी। उनका त्याग और राष्ट्रप्रेम सदैव हम सभी को प्रेरित करता रहेगा।

लखनऊ।डीजीपी ओपी सिंह का बयान

टेरर फंडिंग का काम करने वाला गिरोह खीरी से हुआ गिरफ्तार

उम्मीद अली, संजय अग्रवाल, शमीम सलमानी तथा एक अन्य गिरफ्तार

नेपाली बैंक की बेबसाइट हैक कर 49 लाख रुपया निकाला

भारत मे आतंकी गतिविधियों के लिए रुपया भेजा

4 अन्य लोग नेपाल से आतंकी गतिविधियों में शामिल

मोबाइल फोन और अन्य उपकरण भी बरामद

मुमताज नाम के अपराधी की नेपाल पुलिस और यूपी पुलिस कर रही तलाश

खीरी पुलिस ने पंजीकृत किया मुकदमा अब एटीएस को किया जाएगा ट्रांसफर

पिछछ्ले साल भी दर्ज हुआ था ऐसा मुकदमा विभिन्न जनपदों से पकड़े गए थे कई आरोपी

सम्भल का रहना वाला असीम जो अफगानिस्तान में मारा गया उससे भी जुड़ रहे तार

सम्भल से 5 ऐसे लोग हैं जो बरसों से हैं लापता

इन्ही में से एक सनाउल्ला से भी जोड़ कर होगी पड़ताल

डीजीपी

एसटीएफ ने भी किये के बड़े ऑपरेशन

राहुल बावरिया सहित कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

अयोध्या से मादक पदार्थ तस्करी करने वाला गैंग पकड़ा

कई जनपदों में करते थे ड्रग सप्लाई

फर्जी लाइसेंसों पर भी एसटीएफ कर रही इन्क्वारी

सरकार ने भी किया है शस्त्र लाइसेंस और कारतूसों की जांच का आदेश

डीजीपी

खीरी टेरर फंडिंग में चन्द्र विजय और बुद्धा नामक दो नेपाली नागरिक भी हुए गिरफ्तार

मुमताज नामके व्यक्ति द्वारा किया जा था इनको लीड

किसी बड़े आतंकी ग्रुप के शामिल होने की भी आशंका

नेपाल सरकार से भी पुलिस लगातार संपर्क में

बलिया- दूषित पानी पीने से 30 स्कूली बच्चे बीमार, सभी को CHC रसड़ा में भर्ती कराया गया, 4 बच्चों की हालत गंभीर, दूषित पानी से एक बच्चे की हो चुकी मौत, कई मरीजों का इलाज जमीन पर हो रहा, कई मरीज बिना इलाज के भी तड़प रहे, सभी बच्चे रसड़ा के नगपुरा गांव के निवासी

सहारनपुर – डेंगू से 2 लोगों की मौत से हड़कंप, इलाके में 2 लोगों की मौत से दहशत, डेंगू से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, डेंगू से मौत पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, रामपुर मनिहारान के गांव लंढोरा गुर्जर का मामला।

Translate »