स्वतंत्र देव व बंसल उपचुनाव के मद्देनज़र ने संगठन की बैठक ली

अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 07 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर आज प्रदेश के सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष, सभी क्षेत्रीय संगठन मंत्री तथा प्रदेश महामंत्रियों की बैठक प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल के साथ हुई। प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव तथा संगठन के चुनाव कार्यक्रम की समीक्षा को लेकर बैठक हुई।
प्रदेश चुनाव अधिकारी आशुतोष टण्डन ने बताया कि प्रदेश के सभी बूथों पर चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात् 14 व 15 अक्टूबर को प्रदेश के सभी संगठनात्मक 1918 मण्डलों में चुनाव होगें। अब तक 1 लाख 63 हजार 331 बूथ समितियों का गठन हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है जिसमें आन्तरिक लोकतंत्र है। इस समय भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता पद यात्रा के माध्यम से सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत, जल संरक्षण व संवर्धन एवं वृक्षारोपण जैसे अभियानों को जनता के बीच में जाकर जनआन्दोलन के रूप में कार्य कर रहे है।
प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बताया कि बैठक में आगामी विधानसभा उपचुनाव की रणनीति पर समीक्षा हुई तथा शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के कार्ययोजना पर चर्चा हुई। विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभाएंे 15, 16 व 18 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में होगी।
15 अक्टूबर को कानुपर जिला की गोबिन्दनगर, चित्रकूट जिला की मानिकपुर, लखनऊ जिला की कैण्ट, प्रतापगढ जिला की प्रतापगढ सदर विधानसभाओं में रहेंगे।
16 अक्टूबर को बाराबंकी जिला की जैदपुर (सु), अम्बेडकरनगर जिला की जलालपुर, बहराइच जिला की बलहा (सु), मऊ जिला की घोषी विधानसभों में रहेंगे।
18 अक्टूबर को सहारनपुर जिला की गंगोह, रामपुर जिला की रामपुर, अलीगढ जिला की इग्लास (सु) विधानसभा में रहेंगे।

Translate »