आज के माॅ गंगा महाआरती में सपरिवार शामिल हुए राजस्व परिषद अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी

मिर्जापुर।विन्ध्याचल विन्ध्य विकास परिषद के तत्वावधान में माॅ विंध्यवासिनी पक्का घाट पर गंगा आरती का अनुपम दृश्य श्रद्धालुओं का मन मोह रहा है। आज के मूख्य अतिथि राजस्व परिषद अध्यक्ष दिपक त्रिवेदी सपरिवार शामिल हुये के साथ में जिलाधिकारी /अध्यक्ष वि,वि,प, अनुराग पटेल , साथ मे गंगा आरती में शामिल हुए।

मनमोहक नजारा देखकर राजस्व परिषद के अध्यक्ष भाव विभोर हो गये व जिलाधिकारी अनुराग पटेल की ऐसी कार्यक्रम के लिए प्रशंसा की आरती के समय उधर से गुजरने वाले लोग भी आरती में शामिल हुए संगीतमय और बेहद आलौकिक मंत्रोच्चार के बीच गंगा की आरती पूरे विधि-विधान से की जाती है। राजस्व परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि आज की भाग दौड़ भरी ¨जिदगी में अगर मन को शांत करना है तो माॅ विंध्यवासिनी पक्का घाट पर एक बहुत सुंदर आरती की जा रही है। गंगा आरती का यह नजारा प्रत्येक व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित करता है। एक समय वह था कि शाम के समय गंगा किनारे कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आता था लेकिन अब आरती के आयोजन से गंगा घाट पर शाम के समय आरती की भव्यता लोगों को आकर्षित करती है।

गंगा तट पर आयोजित आरती में साथ में प्रमुख रूप से अपर जिलाधिकारी यू,पी, सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सुशील लाल श्रीवास्तव ,उप जिलाधिकारी गौरव श्रीवास्तव , अधिशासी अधिकारी तथा विभिन्न क्षेत्रों से आए श्रद्धालु सम्मिलित हुए आरती पुजन जितेंद्र मिश्रा प्रशांत मुक्तेश्वर नाथ शास्त्री,धीरज तिवारी साजन तिवारी दिनेश गगन बलवंत सिंह रितिक विश्वनाथ कमल कांत रमेश विजय माली शामिल रहे।

Translate »