यूपी की खास खबर

उन्नाव- उन्नाव में कानपुर क्राइम ब्रांच के सिपाही की गुंडई, सिपाही देवी सिंह ने गंगाघाट इंस्पेक्टर पर ही तानी पिस्टल, बीयर पार्टी की सूचना पर पहुंचे थे SO, इंस्पेक्टर के हमराहियों ने सिपाही को पकड़ा, गंगाघाट के धोबिन पुलिया के पास का मामला।

लखनऊ :- मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों में मारपीट, आधे घंटे तक चला हंगामा, डॉक्टर घायल, नशे की हालत में डॉक्टर आपस में भिड़े,
मेडिसिन विभाग,हड्डी विभाग के डॉक्टर भिड़े, मारपीट में कई डॉक्टरों को आई गंभीर चोटें, चौक थाना पुलिस ने मामला कराया शांत।

कानपुर। – प्लास्टिक फैक्ट्री में गार्ड की हत्या कर लूट, 9 लाख रुपए,लैपटॉप लूटकर बदमाश फरार, लूट का विरोध करने पर गार्ड की हत्या की, दादा नगर स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में लूट, थाना पनकी क्षेत्र के दादा नगर की घटना।

प्रतापपगढ़ :- पेट्रोल-डीजल भंडारण गृह में आग का मामला, पेट्रोल पम्प मालिक को किया गया गिरफ्तार, पम्प मालिक अवैध रूप से करता था पेट्रोल-डीजल का भंडारण, 10 टैंक का लाइसेंस 50 टैंक का था भंडारण, हथिगवां थाना क्षेत्र के फूलमती की घटना।

सुल्तानपुर :- करंट लगने से किसान की मौत, तार की चपेट में आने से हादसा, खेत पर काम करते समय हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , थाना मानपुर क्षेत्र का मामला।

आगरा मंत्री सुरेश खन्ना
#आगरा पहुंचे, आगरा एयरपोर्ट पर मंत्री सुरेश खन्ना का बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत, आगरा एयरपोर्ट से सर्किट हाउस पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना, मंत्री सुरेश खन्ना कुछ ही देर में प्रेस से करेंगे वार्ता।
गोरखपुर – सीएम
@myogiadityanath
आज पहुचेंगे तरकुलहा मंदिर, करेंगे मंदिर में दर्शन पूजन, 2.14 करोड़ रुपये की लागत से पयर्टन विकास की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, भारी बारिश के बीच प्रसाशन युद्धस्तर पर कार्यक्रम स्थल को ठीक करता, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम, कार्यकर्ताओं में हर्ष।

कौशाम्बी – मूर्ति रखने को लेकर हुआ विवाद, सड़क पर मूर्ति रखने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस और ग्रामीणो में हुई झड़प, आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे किया जाम, पुलिस ने लाठी पटककर समाप्त कराया विवाद, कोखराज थाना क्षेत्र के मलाक भायल का मामला।

उन्नाव। उन्नाव में डिरेल होते बची प्रयागराज पैसेंजर, ग्लूटप्लेट जॉइंट के पास दो हिस्सों में टूटी पटरी, टूटी पटरी से गुजर गयी कानपुर प्रयागराज पैसेंजर, चालक को महसूस हुई जर्क के झटके, इन्देमऊ एसएस को चालक ने मेमो दिया।

लखनऊ – 40 और कांस्टेबलों की फील्ड में तैनाती, गोमतीनगर क्षेत्र में 20, विभूतिखंड में 10, चिनहट थाने में 10 और कॉन्स्टेबल तैनात, पिकेटिंग व्यवस्था मजबूत बनाने के लिए तैनाती, गोमती नगर सर्किल में मजबूत चेकिंग के निर्देश, एसएसपी ने एसपी नॉर्थ को दिए आदेश।

नोएडा – शाहबेरी के बायर्स ने नवरात्रि के पहले दिन प्राधिकरण की सद्बुद्धि के लिए हवन पूजन किया, प्राधिकरण के खिलाफ बायर्स में आक्रोश, सैकड़ो बायर्स हवन में शामिल हुए, ग्रेनो प्राधिकरण ध्वस्तीकरण की तैयारी में, शाहबेरी की बिल्डिंगों को अवैध किया है घोषित।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com