जनचौपाल लगाकर कांग्रेसियो ने सुना जन समस्याएं

सोनभद्र।रॉबर्ट्सगंज ब्लॉक के तकिया गाँव के मुसहर बस्ती में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनचौपाल का लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उसे दूर करने का भरोसा दिलाया,। कुछ दबंग लोगों द्वारा आवास रोके जाने से नाराज ग्रमीणों संग कांग्रेस का प्रदर्शन।

जिला कांग्रेस के निवर्तमान जिला महासचिव शत्रुंजय मिश्रा की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता तकिया पंहुचे और ग्रामीणों की समस्याओ को सुना ।
इस दौरान पूर्व जिलामहासचिव शत्रुंजय मिश्रा ने कहा कि इस बस्ती में न तो पेयजल की समुचित ब्यवस्था है और न ही इन आदिवासियों चलने के लिए सड़क, आदिवासियों द्वारा बनाये जा रहे आवास को भी कुछ दबंग ब्यक्तियो द्वारा रोका जा रहा है, जिससे बरसात के इन दिनों में उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने इस समस्या की ओर जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबो के साथ अन्याय नही होने देगी।।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस सेवादल की प्रदेश संगठन मंत्री उषा चौबे जी ने कहा इस बस्ती में समस्याओं का अंबार है, सोनभद्र में जमीन का निस्तारण न होने से आये दिन कहि न कही विवाद की समस्या उत्पन हो रही है।
उन्होंने कहा की जिलाप्रशासन ऐसे मामलों को गम्भीरतापुर्बक लेते हुए राजस्व कर्मियों व पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजे और समस्या का निस्तारित कराए।।
उक्त मौके पर मोईन खा, लाल जी, कमलदेव मौर्य ,बसन्ती, सुखवंती, तेतरी,रामलखन, बसन्तु , जोखन, तेतरी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Translate »