राज्यपाल ने गोविन्ददेवजी मंदिर में पूजा अर्चना की प्रदेश की खुशहाली की कामना की

जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल कलराज मिश्र और प्रदेष की प्रथम महिला श्रीमती सत्यवती मिश्र ने जयपुर के आराध्य गोविन्ददेवजी मंदिर में पूजा अर्चना की राज्यपाल श्री मिश्र ने प्रदेश की समृद्धि और खुषहाली की कामना की है।

राज्यपाल से लोगों की मुलाकात
जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल कलराज मिश्र से रविवार को यहां राजभवन में पूर्व लोकायुक्त श्री एस.एस. कोठारी ने मुलाकात की इस मौके पर लोकायुक्त सचिवालय के प्रमुख सचिव श्री पदम चन्द जैन मौजूद थे।
राज्यपाल से राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष बी.एम. शर्मा, पूर्व सैनिक संघ जयपुर जिले के सरक्षक, अर्जुन सिंह राठौड़, किसान महापंचायत के प्रदेषाध्यक्ष श्री रामेष्वर प्रसाद चैघरी, कुरूक्षेत्र विष्वविद्यालय के कुलपति कैलाश चन्द्र शर्मा, डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विष्वविद्यालय के कुलपति अभिमन्यु कुमार, अजमेर दरगाह शरीफ के खादिम सैयद फखर काजमी चिष्ती, राजस्थान हाई कोर्ट बार एसोषिएसन के अध्यक्ष श्री अनिल उपमन और वाष्र्णेय समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल मिश्र से मुलाकात की।

अन्नकूट महोत्सव का निमंत्रण
जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र से रविवार को यहां राजभवन में स्वामी नारायण अक्षर धाम मंदिर के मूनि श्री वत्सल्य स्वामी व अक्षर प्रेम स्वामी ने जयपुर मंे होने वाले अन्नकूट महोत्सव में सम्मलित होने का निमंत्रण दिया।

राज्यपाल सोमवार को उत्तर प्रदेश जायेंगे
जयपुर, 22 सितम्बर। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र सोमवार को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस में भाग लेंगे।
राज्यपाल श्री मिश्र प्रातः 9ः00 राजभवन, जयपुर से रवाना होंगे।

Translate »