एएसपी की पत्नी ने खाया जहर, हालत गंभीर

इटावा।

इटावा | मंगलवार को थाना सिविल लाइन इलाके के पुलिस लाइन में एएसपी क्राईम की पत्नी पल्लवी चौधरी के जहर खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया। आपको बतादें कि एसपी की पत्नी को गंभीर हालत में सैफई पीजीआई रैफर किया गया है वहीँ जहर खाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सूचना मिलते ही जहाँ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे वहीँ एसपी क्राइम सरकारी आवास से फरार हो गए।

मंगलवार की सुबह करीब दस बजे एएसपी क्राइम महेश अत्रि दफ्तर जाने के लिए तैयार हो रहे थे। इस बीच उनकी चालीस वर्षीय पत्नी पल्लवी ने घर में रखा फिनाइल पी लिया। नौकर ने इसकी जानकारी एएसपी को दी। इसके बाद आवास के सामने रहने वाले सीओ चकरनगर एसएन वैभव पांडेय घर पर पहुंचे और कार से एएसपी की पत्नी को जिला अस्पताल ले गये।

एएसपी यहां करीब तीन वर्ष से तैनात हैं और दिसंबर 2018 में पत्नी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। एएसपी की पत्नी सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहती हैं। मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आदेश कुमार ने बताया कि एएसपी की पत्नी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करके उपचार किया जा रहा है, शीघ्र ही उन्हें आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर एएसपी की पत्नी द्वारा फिनाइल पीने के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताया जा रहा

एसपी क्राईम की पत्नी ने खाया जहर, गंभीर हालत में सैफई पीजीआई रैफर। जहर खाने के कारणों का नही चल सका पता। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद।
एसपी क्राइम सरकारी आवास से हुए “गायब”। थाना सिविल लाइन इलाके के पुलिस लाइन कथित सरकारी आवास का मामला।

Translate »