अब तक के खास समाचार

➡दिल्ली – ED ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में डी.के शिवकुमार को पेश किया, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करना जरूरी, जांच की क्वालिटी के लिए 14 दिन की कस्टडी चाहिए।

➡लखनऊ – मुख्यमंत्री ने प्रेरणा ऐप किया लांच, मानव संपदा पोर्टल सीएम ने लांच किया, 49 शिक्षकों का सीएम ने किया सम्मान, प्रदेश भर से आए शिक्षकों को सम्मान किया, बेसिक शिक्षा के शिक्षकों का किया सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम करने वालों का सम्मान, 25 हजार का चेक,प्रशस्ति पत्र शिक्षकों को दिया, सीएम योगी ने शिक्षकों का किया सम्मान, प्रेरणा ऐप से शिक्षकों की होगी निगरानी, बेसिक शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए काम।

➡लखनऊ – पीलीभीत,चित्रकूट में एक-एक नया थाना बना, फर्रूखाबाद में भी एक नया थाना सृजित-अवस्थी, सीएम योगी के निर्देश पर नए थाने सृजित, अपर मख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया।

➡लखनऊ – परिवहन मंत्री के सुझाव पर काम, एमडी यूपीएसआरटीसी ने दिया निर्देश, यात्रियों के लिए बेहतर “सार्वजनिक सुविधाएं” दें, नए “बस स्टॉप” पर सोलर सिस्टम लगे, शौचालय सुविधा-मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट लगे, एमडी यूपीएसआरटीसी राजशेखर का निर्देश।

➡वाराणसी – ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव आत्महत्या मामला, PWD विभाग में कई दिनों से चल रहा धरना, आज कई जिलों के ठेकेदारों का मिला समर्थन, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर,लखनऊ और हापुड़ के ठेकेदारों ने आंदोलन का किया समर्थन, ठेकेदारों ने पीड़ित परिवार को दिया सहायता राशि।

➡प्रतापगढ़ – 25-25 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, नगर कोतवाली जेल रोड से की गिरफ्तारी, कई गंभीर मामलों में चल रहे थे फरार।

➡आजमगढ़ – सिपाही ने कप्तान के फर्जी दस्तखत से स्वीकृत की छुट्टी, अहिरौला में तैनात सिपाही की हुई स्वीकृत, एसपी आफिस में तैनात है मुंशी राजनारायण, जानकारी होने पर कप्तान ने किया सस्पेंड, एसपी सिटी को दिया जांच का आदेश।

➡मुरादाबाद – पुलिस ने चरस की बड़ी खेप पकड़ी, चरस के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया, 2 लाख 42 हजार 700 रुपए बरामद, बिलारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बिजनौर – सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का मामला, महिला टीचर को आपत्तिजनक फोटो भेजा था, आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया, एबीवीपी छात्रों ने एनएच 74 पर लगाया जाम, धामपुर के आरएसएम डिग्री कॉलेज का मामला।

➡मेरठ – 2 शातिर वाहन लुटेरे गिरफ्तार, 3 फरार, अय्याशी के लिए वाहनों को लूटते थे लुटेरे, लूटे गए वाहन OLX वेबसाइट पर बेचते थे, मेरठ, आसपास जिलों में वाहन चोरी करते थे, पुलिस ने बाइक और स्कूटी की बरामद, परतापुर पुलिस ने मुखबिर सूचना पर पकड़ा।

➡झांसी – पिस्टल दिखाकर इंस्पेक्टर संत प्रकाश पटेल ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, जांच के बाद इंस्पेक्टर पर केस हुआ दर्ज, वर्तमान में ललितपुर गिरार में तैनात है संत प्रकाश, उल्दन क्षेत्र की पीड़िता का सनसनीखेज आरोप।

➡ललितपुर – सिपाही की खुली गुंडई का वीडियो वायरल, मेला परिसर में युवक की बाइक छीनकर 5 सौ रुपए मांग रहा सिपाही, गाड़ी से युवक को आगे घसीटा, गिरार में तैनात सिपाही रविकांत राजपूत, तालबेहट क्षेत्र के मेला महोत्सव का मामला।

➡फतेहपुर – पुलिस ने चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, 6 शातिर बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, 4 बाइकों के साथ 72 हजार नगदी बरामद, लाखों के सोने,चांदी के जेवरात भी बरामद, 2 मोबाइल फोन,2 तमंचा भी किया बरामद, हुसेनगंज, थरियांव पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡उन्नाव – प्रेरणा एप को लेकर शिक्षकों ने किया विरोध, विरोध में सैकड़ों शिक्षकों ने निराला पार्क से कलेक्ट्रेट तक निकाला पैदल मार्च, यूपी प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले प्रदर्शन, एप माध्यम से शिक्षकों की होनी है सेल्फी हाजिरी, एमडीएम भोजन की भी होगी एप से मॉनिटरिंग, शिक्षक संघ ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन।

➡वाराणसी – रजिस्ट्री कार्यालय में राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल ने किया औचक निरीक्षण, रिकॉर्ड रूम से गायब मिले कई महत्वपूर्ण अभिलेख, गायब फाइलों को लेकर अधिकारियों पर भड़के राज्यमंत्री, राज्यमंत्री ने जिलाधिकारी को दोषियों पर एफआईआर दर्ज कराने का दिया निर्देश।

➡ग्रेटर नोएडा – OLX पर स्कूटी खरीदना युवक को पड़ा महंगा, जवान बताकर युवक से की 38 हजार की ठगी, ऑनलाइन पैसे खाते में जमा कराकर ठगी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी, डिफरेंट थाना क्षेत्र की घटना।

➡सीतापुर – स्वास्थ्य मंत्री जय प्रकाश सिंह ने CHC गोंदलामऊ का किया निरीक्षण, बीमारी से क्षेत्र में हो रही मौतें, अब तक 26 मरीजों की हो चुकी मौत, CHC निरीक्षण में डॉक्टरों को लगाई फटकार, स्वास्थ्य मंत्री के साथ में CMO रहे मौजूद।

➡शामली – युवक की अवैध हथियार के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया युवक रिजवान को गिरफ्तार, आरोपी युवक ने खुद की फोटो किया था वायरल, थाना झिझाना क्षेत्र से हुई आरोपी की गिरफ्तारी।

➡कासगंज – खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुभाष चन्द्र सोनकर किए गए निलंबित, शासन ने डीएम की रिपोर्ट पर किया निलंबित, अनुशासनहीनता और भ्रष्टाचार पर की कार्रवाई।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com