अभी के खास समाचार

.

➡दिल्ली- पायलट का लाइसेंस सस्पेंड, DGCA ने किया लाइसेंस सस्पेंड, स्पाइसजेट के पायलट का लाइसेंस सस्पेंड, पायलट अतुल यादव का लाइसेंस सस्पेंड, 10 जुलाई 2019 से 3 महीने के लिए सस्पेंड, रनवे से फिसल गया था स्पाइसजेट का प्लेन।

➡दिल्ली- पति ने की पत्नी की हत्या, वेश्यवृति करने से मना करने पर हत्या, 6 अगस्त को सागरपुर में शव मिला था, पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया, महिला से वेश्यवृति करवाना चाहता था पति, पत्नी के बार-बार मना करने पर की हत्या।

➡लखनऊ- 17 लाख के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, अनिल और धीरज कुमार गिरफ्तार, स्कार्पियो में छुपाकर उड़ीसा से लाया गया गांजा, उत्तर प्रदेश में तस्करी के लिए लाया गया था गांजा, राबर्ट्सगंज लोधी टोल प्लाजा से बरामदगी, यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- बैंकों के मर्जर के विरोध में प्रदर्शन, UBI लालबाग चौराहे पर प्रदर्शन, हाथ में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन, बैंकों के विलय पर बैंक कर्मियों का प्रदर्शन, लालबाग यूनियन बैंक के बाहर प्रदर्शन।

➡हरदोई- बहू-बेटे ने माता-पिता को घर से निकाला, न्याय के लिए दर-दर भटक रहें बुजर्ग दंपति, सम्पत्ति के लालच में एकलौता बेटे ने निकाला, पिता ने अपनी जमीन पर बनवाया था केसीसी, केसीसी बनवाकर बेटे को खुलावाई थी दुकान

➡प्रयागराज- सीएम से मिलेंगे हाईकोर्ट के वकील, पदाधिकारियों को मुलाकात का दिया समय, शिक्षा सेवा अधिकरण के मुद्दे को लेकर मुलाकात, वकीलों की हड़ताल को लेकर करेंगे मुलाकात, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कर रहे हैं मध्यस्थता, सुबह 8.30 बजे प्रतिनिधिमंडल से मिलेंगे।

➡पीलीभीत- ग्राम प्रधान ने युवक को अपमानित किया, युवक को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, जूते की माला पहनाकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर 4 पर मुकदमा दर्ज, आरोपी प्रधान और उसके साथी अरेस्ट, जहानाबाद के कनाकोर गांव का मामला।

➡बहराइच- बहराइच में युवक की गला रेतकर हत्या, भतीजे के प्यार की कीमत चाचा की जान, चाचा को चुकानी पड़ी जान देकर कीमत, लड़की के परिजनो ने चाचा की हत्या की, लड़के के चाचा की गला रेतकर की हत्या, एक साल पूर्व प्रेमी युगल ने की थी शादी।

➡एटा- बीजेपी ब्रज प्रांत अध्यक्ष का बयान, पाकिस्तान और कांग्रेस पर साधा निशाना, पाकिस्तान बन्दर घुड़की दे रहा- माहेश्वरी, गाल पर चांटा खाने के बाद भी नहीं सुधर रहा, पाकिस्तान राहुल गांधी के पूर्वजों की देन।

➡बाराबंकी- कनेक्शन काटने गए संविदा कर्मी को पीटा, गंभीर हालत में संविदाकर्मी अस्पताल में भर्ती, बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने गया था, रामसनेहीघाट के सैदखानपुर का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- विश्व प्रसिद्ध दरगाह किछौछा में अराजकता, जायरीनों से छेड़खानी का मामला आया, किछौछा के सज्जादानशीन ने लगाया आरोप, रिसीवर तैनाती की मांग कर फैलाई सनसनी।

➡फिरोजाबाद- जिला महिला अस्पताल में नर्स की लापरवाही, नवजात शिशु को नर्स ने किया मृत घोषित, दूसरी नर्स ने बच्चे को ऑक्सीजन दिया, जीवित बच्चे को नर्स ने बताया मृत।

➡बदायूं- महिला जिला अस्पताल में भारी अव्यवस्था, इमरजेंसी की लिफ्ट में फंसे 19 लोग, लगभग 30 मिनट तक फंसा रहा स्टाफ, लिफ्ट तोड़कर निकाले गए स्टाफ के लोग।

➡आगरा- मंडी गुड़ नहर में मिले दो रॉकेट लॉन्चर, रॉकेट लांचर मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस, सेना के अधिकारी जांच में जुटे, फतेहपुर सीकरी थाना इलाके का मामला।

➡कानपुर- चलते ऑटो में अचानक लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, ऑटो जलकर पूरी तरीके से हुई खाक, पटेल नगर इलाके की घटना।

Translate »