अभी तक के मुख्य समाचार

➡ लखनऊ- फायर विभाग ने एनेक्सी में मॉकड्रिल की, सीएफओ समेत कई दमकलकर्मी मौजूद, हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के साथ मॉकड्रिल, फायर उपकरणों को भी जांचा जा रहा।

➡लखनऊ- हमीरपुर सीट पर उपचुनाव घोषित, बाकी बची 12 सीटों पर बाद में उपचुनाव, 23 सितम्बर को हमीरपुर में उपचुनाव होगा, 27 सितम्बर को हमीरपुर में काउंटिंग होगी, 28 अगस्त से नामांकन दाखिल कर सकेंगे, इलेक्शन कमीशन ने तारीखों का एलान किया।

➡लखनऊ- राज्यपाल आनंदीबेन की सराहनीय पहल, राज्यपाल ने बच्ची को गोद लिया , टीबी रोग से ग्रसित बच्ची को गोद लिया, राजभवन अफसरों ने 21 बच्चों को गोद लिया, इलाज का पूरा खर्च अफसर उठाएंगे।

➡मुरादाबाद- दहेज के लिए विवाहिता को जिंदा जलाया, महिला की जिंदा जलाकर हत्या से सनसनी, सास-ससुर पर जिंदा जलाकर हत्या का आरोप, मूढापांडे थाना क्षेत्र के सत्तूनगला का मामला।

➡जौनपुर- मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट लगने से हादसा, एचटी लाइन की चपेट में आने से हुआ हादसा, करंट लगने से एक की मौत, 3 लोग गंभीर, बक्सा थाना के बसालतपुर गांव की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो में NGT के आदेशों की उड़ रही धज्जियां, कंपनी खुले में डाल रही केमिकल युक्त पानी, केमिकल युक्त पानी डालते कर्मचारी को पकड़ा, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर टैंकर समेत पुलिस को सौंपा, पुलिस ने कंपनी के ट्रैक्टर टैंकर को किया सीज, बादलपुर के प्लाईवुड बनाने वाली कंपनी का ट्रैक्टर।

➡बस्ती – बाल संप्रेक्षण गृह में बच्चों के बीमार होने का मामला, डॉक्टरों की टीम ने कैदियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया, वायरल से 6 बच्चे खांसी से मिले पीड़ित- एडीएम, एक बच्चे ने पेट दर्द की शिकायत की- एडीएम, 62 बच्चे इस समय बाल संप्रेक्षण गृह में हैं मौजूद।

➡एटा – अमृत योजना से सीवर लाइन का कार्य जारी, अपने घटिया निर्माण के लिए जाना जा रही , सड़क बनने के बाद जगह जगह धंस रहे वाहन, निर्माण के महीने भर बाद ही सड़क धंस रही।

➡मेरठ- डायल 100 पर गर्भवती को पीटने का आरोप, गर्भवती महिला के पेट में लात मारने का आरोप, पुलिसकर्मियों की पिटाई से महिला की हालत बिगड़ी, महिला को चारपाई पर थाने लेकर पहुंचे परिजन, पड़ोसियों की झगड़े की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन, थाना किठौर के राधना गांव का मामला।

➡उन्नाव- न्याय की गुहार के लिए खून से लिखा पत्र,सीएचसी के डॉक्टर,स्टाफ के खिलाफ पत्र,सीएमओ की लापरवाही का भी किया जिक्र,सीएमओ पर मामले को दबाने का आरोप,पत्नी के प्रसव के दौरान लापरवाही का आरोप,प्रसव के बाद नवजात की हो गई थी मौत,बीजेपी नेता दुर्गेश राठौर ने लिखा पत्र।

➡बुलंदशहर- साइबर ठगों ने फौजी से की 6200 रुपए ठगे,ऑनलाइन व्हाट्सएप कॉल के जरिए ठगी की,कौन बनेगा करोड़पति शो के नामपर की ठगी, 25 लाख रुपए का लालच देकर ठगे 6 हजार, सिकन्द्राबाद के इस्माईलपुर निवासी है पीड़ित।

➡बस्ती- चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापन के नाम पर वसूली,सत्यापन के नाम पर थाने पर हो रही वसूली,थाने के मुंशी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, लालगंज थाने में तैनात है मुंशी चन्द्रिका

➡गाजियाबाद- दिल्ली NCR में लूट का किया खुलासा,पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को किया अरेस्ट,तमंचे के बल पर घटना को देते थे अंजाम,जेवरात,असलहा,एक मोबाइक किया बरामद, साहिबाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡अमेठी- महिला महाविद्यालय में लूट का मामला , पुलिस ने 7 अभियुक्तों को किया अरेस्ट , एक ट्रक और 3 टन सरिया किया बरामद , कुछ दिन पूर्व बंधक बनाकर की थी लूटपाट , कमरौली के महिला महाविद्यालय का मामला।

➡कन्नौज- जिला अस्पताल का मुख्यद्वार बारिश में अवरुद्ध, मुख्यद्वार पर पानी भरने से आवागमन बन्द, तीमारदार कीचड़ भरे पानी से निकलने को मजबूर, जिला अस्पताल प्रशासन मामले में बना अंजान, विभाग की लापरवाही के चलते लोग परेशान, कन्नौज जिला अस्पताल

Translate »