पहली बार शराबियों से भर गया थाना, पुलिस को करना पड़ा बस का इंतजाम

मंडुआडीह थाने का हुआ यह हाल, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी।पहली बार हुआ ऐसा कि शराबियों से पूरा पुलिस थाना भर गया। पुलिस को बस तक का इंतजाम करना पड़ा। एसएसपी आनंद कुलकर्णी के निर्देेश पर बीती रात दुकानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अब तक का सबसे जबरदस्त अभियान चलाया गया। मंडुआडीह पुलिस ने सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए 148 लोगों को पकड़ा। जिले में कुल 628 लोग पकड़े गये हैं, जिनके खिलाफ पुलिस ने विधिक कार्रवाई की है।

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बढ़ते क्राइम से परेशान सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने जिले भर में एक साथ सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। मंडुआडीह पुलिस के अभियान का असर हुआ कि सबसे अधिक शराबी पकड़े गये। शराबियों की संख्या इतनी अधिक हो गयी थी कि एक साथ लाने के लिए बस की व्यवस्था करनी पड़ी। अभियान का नेतृत्व खुद एसओ संजय त्रिपाठी कर रहे थे। सारे शराबियों को बस के जरिए थाना लाया गया। एक साथ इतनी लोग लाये गये कि सारा थाना ही भर गया। थाने में बैठनेे भर की जगह नहीं थी। बाद में पुलिस ने सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की।

जिले भर से 628 शराबी पकड़े गये

पुलिस के अभियान में जिले भर से 628 शराबी पकड़े गये। मंडुआडीह पुलिस शराबियों को पकडऩे में अव्वल रही है। जबकि सिगरा व जैतपुरा पुलिस ने 70-70 शराबियों को पकड़ा। भेलूपुर पुलिस ने 64, रामनगर पुलिस ने 50 को पकड़ा। इस अभियान में शिवपुर पुलिस फेल रही है। वहां की पुलिस ने एक भी शराबी नहीं पकड़ा। इस पर एसएसपी ने वहां के प्रभारी को जमकर फटकारा है साथ ही सभी थाना प्रभारी व थानाध्यक्ष को निर्देश दिया है कि प्रतिदिन अभियान चला कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

Translate »