देश-प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- उन्नाव कांड को लेकर आज होगी सुनवाई,तीस हज़ारी कोर्ट में आज होगी सुनवाई,पीड़िता के पिता पर दर्ज मामले में सुनवाई,पीड़ित के पिता की जेल में मौत हो गई थी,CBI 4 अन्य आरोपियों को,आज पेश करेगी,सुप्रीम कोर्ट ने 5 केस ट्रांसफर किए थे,45 दिन में पूरा करना होगा ट्रायल।

➡ लखनऊ- लोहिया संस्थान में भी नहीं चलेगी ओपीडी,7वें वेतनमान की मांग पर डॉक्टरों की हड़ताल,लोहिया संस्थान कर्मचारी हड़ताल पर,अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे संस्थानकर्मी,लोहिया संस्थान में इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी,हड़ताल के चलते टल जाएंगे मरीज़ों के ऑपरेशन।

➡लखनऊ- उन्नाव कांड को लेकर CBI ने खंगाले दस्तावेज, पीड़िता के चाचा से जुड़े दस्तावेज CBI ने खंगाले, रायबरेली जेल में चाचा से जुड़े दस्तावेज खंगाले, CBI ने रायबरेली जिला जेल में जांच पड़ताल की, सीबीआई अफसरो ने जेल अधिकारियों से पूछताछ की, चाचा से मिलने आने वालों पर भी सीबीआई की नजर, घटनास्थल पर चश्मदीद दुकानदारों के लिए गए बयान, अर्जुन यादव, संजय, विपिन, विशाल, गया प्रसाद के बयान दर्ज, घटना के दिन का इकबालिया बयान CBI ने किया दर्ज।

➡लखनऊ- IAS अजय कुमार शुक्ला यूपी के नए CEO होंगे , यूपी के नए मुख्य निर्वाचन अधिकारी होंगे , यूपी के नए CEO होंगे अजय कुमार शुक्ला, 2001 बैच के IAS अफसर हैं अजय कुमार शुक्ला, IAS एल वेंकटेश्वर लू की जगह लेंगे अजय शुक्ला।

➡लखनऊ- केजीएमयू कर्मचारियों की हड़ताल आज,केजीएमयू में नहीं चलेगी ओपीडी,इमरजेंसी सेवाएं बाधित नहीं होंगी,7वें वेतनमान,भत्ते की कर रहे मांग।

➡फर्रुखाबाद- सांसद का नाम सुनते ही दारोगा का पारा चढ़ा, युवक को गाली गलौच कर बेल्टों से पीटा,सांसद मुकेश राजपूत का नाम सुनते ही पीटा,दारोगा सुनील यादव ने युवक के साथ की गुंडई,थाना मऊदरबाजा परिसर का मामला।

➡गोंडा- खतरे के निशान से ऊपर पहुंची घाघरा नदी, एल्गिन ब्रिज पर नदी ने पार किया लाल निशान, डेंजर लाइन से 2 सेमी ऊपर बह रही घाघरा, नदी किनारे के गांवों में जारी किया हाई अलर्ट,नकहरा गांव के किनारे बाढ़ के पानी की दस्तक, किसानों की कई हेक्टेयर जमीन घाघरा में समाई,बांध न होने से बाढ़ का पानी मचा सकता तबाही,सिंचाई विभाग के अफसर बाढ़ राहत पर बनाए नजर।

➡प्रयागराज- जौहर विवि में पुलिस छापेमारी के खिलाफ याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी मामले की सुनवाई, राज्य सरकार हाईकोर्ट में दाखिल करेगी हलफनामा, पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने सरकार से मांगी थी जानकारी, विवि के रजिस्ट्रार की तरफ से दाखिल की गई याचिका, मोहम्मद आजम खान हैं जौहर यूनिवर्सिटी के चांसलर, बिना वारंट विवि में घुसकर तोड़फोड़ का लगाया आरोप, विवि के कर्मचारियों को गिरफ्तार करने का भी आरोप।

➡बागपत- पुलिस की लापरवाही की तस्वीरें कैमरे में कैद, बदमाश की निगरानी की जगह सोते पुलिसकर्मी, शातिर बदमाश की हथकड़ी बेड से नहीं थी बंधी, कभी भी फ़रार हो सकता था 12 हजार का इनामी
एनकाउंटर के दौरान घायल हुआ था इनामी बदमाश, अस्पताल में भर्ती कराया गया था दीपक बावरिया, बागपत जिला अस्पताल का मामला।

➡प्रतापगढ़- स्वच्छ भारत मिशन में बड़ा गोलमाल, महज कागजों पर संचालित हो रही योजना , निष्प्रयोज्य शौचालय बनवाकर लिया भुगतान , प्रधान ने करा लिया लाखों रुपए का भुगतान , ब्लाक के विभागीय लोगों की सेटिंग से खेल, बिहार क्षेत्र के रामपुर कोटवा गांव का मामला।

➡आगरा- शहर से ग्रामीण क्षेत्रों में चोर गैंग की अफवाह , कच्छाधारियों और बच्चा चोर गैंग की अफवाह, अफवाह के चलते महिलाओं से हो रही मारपीट, कच्छाधारी के शक में युवक को भीड़ ने पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई युवक की जान, सिकंदरा के डिवीजन चौकी क्षेत्र का मामला।

➡आगरा – दारोगा ने ढाबे पर शराब पीकर किया तांडव, दारोगा की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, ढाबे के कर्मचारी को गोली मारने की धमकी, गाली गलौच कर दी गोली मारने की धमकी, रुपए पेटीएम करने के विवाद में दिखाई गुंडई, एत्मादपुर थाने में तैनात है दारोगा संजय सिंह, फिरोजाबाद के टूंडला के होटल में दिखाई गुंडई, टूंडला थाना क्षेत्र के सत्कार होटल का मामला।

➡ मिर्जापुर- बड़े रसूखदार अधिकारी का वीडियो वायरल, हलिया रेंज के रेंजर का वीडियो वायरल , भास्कर पांडेय के पिटाई का वीडियो वायरल, नेशनल हाइवे के मजदूरों को पीट रहे रेंजर, मजदूरों की पिटाई वीडियो हुआ वायरल, हलिया के वन विभाग कार्यालय का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा – भारी बारिश से 2 मंजिली इमारत गिरी, मलबे में दबकर 2 बच्चों की हुई मौत, मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाला, एक परिवार के 11 लोग मलबे में दबे थे, घायलों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, पुरानी इमारत होने के चलते बिल्डिंग गिरी, भीषण बारिश नहीं झेल सकी पुरानी बिल्डिंग, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र की घटना।

➡लखीमपुर खीरी- दुधवा से नेपाली तस्करों के पेड़ काटने का मामला, नेपाली वन माफिया मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दुधवा प्रशासन ने वन माफिया पर दर्ज किया मामला, वन माफिया के अन्य साथी भी किए गए नामजद, दुधवा कर्मियों पर नेपाली तस्करों ने फायरिंग की थी, दुधवा क्षेत्र के अम्बरगढ़ चौकी क्षेत्र का मामला।
– भारत समाचार

Translate »