देश -प्रदेश की खाश खबर

#भारत_समाचार पर दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡दिल्ली- उन्नाव गैंगरेप और उससे जुड़े केस का मामला, ज्वाइंट, डायरेक्टर संपत मीना के नेतृत्व में जांच, सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर हैं संपत मीना, पूरे केस की जांच संपत मीना के नेतृत्व में होगी।

➡दिल्ली- कुलदीप सेंगर बीजेपी से निकाले गए, बीजेपी ने सेंगर को पार्टी से निकाला, विधायक सेंगर को पार्टी से निकाला., जेपी नड्डा ने सेंगर को बाहर निकाला, कुलदीप सिंह सेंगर बीजेपी से बर्खास्त

➡दिल्ली- उन्नाव रेप केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रेप केस से जुड़े सभी केस ट्रांसफर होंगे , सभी केस यूपी से बाहर ट्रांसफर होंगे , 12 बजे CBI के अफसर तलब किए गए, दोपहर 12 बजे तक कोर्ट ने रिपोर्ट मांगी
सीबीआई निदेशक सुप्रीम कोर्ट में तलब, उन्नाव केस पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सभी केस यूपी से ट्रांसफर किए जाएंगे , केस की सुनवाई के दौरान बड़ा फैसला, सीबीआई और यूपी सरकार से कोर्ट ने पूछा, केस की स्टेटस रिपोर्ट तत्काल दें , उन्नाव रेप केस पर सुप्रीम फैसला, दिल्ली की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी।.

➡लखनऊ- विमला बाथम पहुंचीं ट्रामा सेंटर , पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचीं, महिला आयोग की अध्यक्ष हैं विमला, दोनों को वेंटिलेटर से हटाया गया-विमला, दोनों की हालत में सुधार है- विमला

➡लखनऊ- अवनीश अवस्थी ने पदभार ग्रहण किया, नए प्रमुख सचिव गृह हैं अवनीश अवस्थी, 1987 बैच के IAS अफसर हैं अवनीश, लोकभवन में प्रमुख सचिव गृह का पद संभाला, बेहद ईमानदार और सरल अफसर हैं अवनीश ।

➡लखनऊ- सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट को जानकारी दी, CBI के जांच अफसर शाम तक आ सकेंगे कोर्ट, SG ने सुनवाई कल तक टालने की मांग की, सीजेआई ने तुषार मेहता की मांग खारिज की, सुनवाई आज करेंगे,CBI डायरेक्टर से बात करें’, पूरे मामले का ब्योरा डायरेक्टर से लें- कोर्ट

➡लखनऊ- IB के ज्वाइंट डायरेक्टर की रिपोर्ट में खुलासा, उन्नाव रेप केस में बहुत बड़ा खुलासा, BJP विधायक के दबाव में थी पुलिस , पीड़िता को पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी , हादसे के पीछे हो सकती हैं साजिश , साक्ष्य साजिश की ओर इशारा कर रहे, बड़े अफसरों में कोई तालमेल नहीं था , उन्नाव पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठे।

➡ संभल- सपा विधायक ने पुलिस को दिया चकमा, संभल से रामपुर के लिए विधायक रवाना, संभल पुलिस विधायक को रोकने में फेल, सदर से सपा विधायक हैं इकबाल महमूद, विधायक कार्यकर्ताओं के साथ हुए रवाना, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡सुल्तानपुर- भारत समाचार की खबर का असर, ओवरब्रिज में दरार,गढ्डा होने का मामला, खबर चलने के बाद हरकत में आया विभाग , आनन फानन शुरू किया गया कार्य , ओवरब्रिज की दरारें,गड्ढे भरने का काम शुरू, मामले में खानापूर्ति में जुटा NHAI विभाग, NHAI की देखरेख कराया गया था निर्माण, 6 माह में आ गई थी ओवरब्रिज में दरारें, नगर के लोहरामऊ क्रासिंग का मामला ।

➡प्रतापगढ़- खाद्यान माफिया फिर हुए सक्रिय पहुंची रैक, चिलबिला एफसीआई गोदाम में खड़ी हुई ट्रकें, अंधेरे में चोरी होता है लाखों का खाद्यान, ट्रेन से रैक आते ही सक्रिय हुए अनाज माफिया, अधिकारी और अनाज माफियाओं की साठगांठ, नगर के महुली में होता है अंधेरे में खेल, चिलबिला चौकी प्रभारी पर संरक्षण का आरोप, पूर्व SDM संजय खत्री ने पकड़े थे दर्जनों ट्रक, एफसीआई गोदाम में नहीं लगे CCTV कैमरे, गरीबों के निवाले पर पड़ रहा है डाका।

➡बिजनौर- सपा विधायक नईमुल हसन नजरबंद, नईमुल हसन को पुलिस ने किया नजरबंद, विधायक के आवास की पुलिस ने की घेराबंदी, रामपुर कार्यक्रम में विधायक को जाने से रोका, नूरपूर से सपा विधायक हैं नईमुल हसन।

➡गोरखपुर – सदस्यता अभियान में सीएम का बयान- सदस्यता अभियान में सभी लोगों का स्वागत, बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनी, अमित शाह जी के नेतृत्व में बड़ी पार्टी , बीजेपी ने शासन को नई दिशा दी , लोगों को विकास की तरफ ले गए , मोदी जी ने विदेश में देश का नाम दिया, लोगों को विकास की धारा से जोड़ रहे हैं, मोदी जी विकास की धारा से जोड़ रहे हैं।

➡ललितपुर- करोडों रुपए की बिजली चोरी का मामला, मकान से 298 बिजली मीटर हुए थे बरामद, बिजली विभाग की दलाली हुआ था खुलासा, विभाग के अधिकारियों के इशारे पर खेल, आरोपी युवक ने अधिकारियों के खोले थे नाम, डीएम से हुई निष्पक्ष जांच की शिकायत।

➡बदायूं- रामपुर जा रहे कई सपा नेता गिरफ्तार, सपा विधायक ओमकार सिंह यादव अरेस्ट , पूर्व विधायक आशीष यादाव गिरफ्तार , पूर्व विधायक प्रेमपाल सिंह यादव अरेस्ट , जिला महासचिव को भी किया गिरफ्तार
रामपुर जाते समय पुलिस ने किया अरेस्ट , बिसौली कोतवाली के आसफपुर से पकड़ा।

➡बहराइच- आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, मिलावटी शराब बनाने वालों का खुलासा, 410 लीटर अवैध मिलावटी शराब बरामद, 6 महिलाओं समेत 14 लोग गिरफ्तार, कई महीनों से चल रहा था कारोबार , धनकुट्टी पूरा में की गई छापेमारी की कार्रवाई।

➡मथुरा- डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे मथुरा, बांके बिहारी मंदिर में की पूजा अर्चना, डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान , जो गलत करेगा उसको सजा मिलेगी, रामपुर कानून अपना काम कर रहा है, उन्नाव रेपकांड मामले में बोले केशव , जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी, सरकार ने CBI जां की सिफारिश की है।

➡बरेली- सपाइयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रामपुर जा रहे थे सभी सपा कार्यकर्ता, मीरगंज बॉर्डर पर हुई नेताओं की गिरफ्तारी, भगवत सरन गंगवार, अताउर्रहमान , सपा जिला अध्यक्ष सुबलेश यादव, सैकड़ों , कार्यकर्ताओं की हुई गिरफ्तारी, सभी को फतेगंज पश्चिम थाने लेकर पहुंचे, अनूबिस डिग्री कॉलेज से हुई गिरफ्तारी।

Translate »