उन्नाव गैंगरेप आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह के विरोध में सामाजिक संगठन ने भी अलख जगाई

पीड़िता के पक्ष में जीपीओ, गांधी स्मारक लखनऊ में जुटे सामाजिक कार्यकर्ता, सांस्कृतिक संगठन, महिला संगठन और राजनीतिक कार्यकर्ता

लखनऊ 30 जुलाई 2019।भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के विरुद्ध सीबीआई द्वारा चार्जशीट दाखिल होने के बाद भी ट्रायल शुरू न होने और प्रदेश सरकार द्वारा पीड़िता व उसके परिवार को सुरक्षा न दे पाने के खिलाफ जीपीओ, गांधी स्मारक पर जुटे संगठनों ने गहरी चिंता व्यक्त की। जैसा कि ज्ञात है कि वकील के साथ दिनांक 28 जुलाई को अपने चाचा से मिलने रायबरेली जा रही पीड़िता और उसके परिवार के वाहन पर उलटी दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें पीड़िता की चाची व मौसी जो केस में अहम गवाह हैं, की मौत मौके पर हो गई और पीड़िता व उसका वकील गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं।

पीड़िता व उसके वकील को उच्च स्तरीय चिकित्सा उपलब्ध कराने, कुलदीप सिंह सेंगर को सरकार व पुलिस का संरक्षण न देने, बलात्कार का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाये जाने जैसी मांगों का एक पत्रक माननीय राष्ट्रपति के यहां भेजा गया। प्रदर्शन में स्वराज अभियान के राजीव ध्यानी, अनमोल, राजेश सचान, कमलेश सिंह और दिनकर कपूर भी शामिल रहे।

Translate »