देश-प्रदेश की खाश खबर

➡दिल्ली- कश्मीर में एक बड़े आतंकवादी हमले की योजना , पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूहों की योजना , खुफिया जानकारी को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई, कश्मीर में अर्धसैनिक बलों की संख्या बढ़ाई गई, घाटी में 100 पैरामिलिट्री फोर्स की टुकड़ी भेजी, सरकार के फैसले पर विपक्ष सवाल खड़ा कर रहा था , अजित डोभाल दो दिन के दौरे पर श्रीनगर गए थे, डोभाल ने सुरक्षा-खुफिया एजेंसियों के साथ की थी बैठक, डोभाल ने कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया, डोभाल के इस दौरे को काफी सीक्रेट रखा गया था।

➡लखनऊ- मेडिकल कॉलेज में चोरी करने का खुलासा , एसी समेत कीमती सामान किए थे चोरी , पुलिस ने गिरोह के 2 चोरों को किया अरेस्ट, कबाड़ी की सरगर्मी से तलाश में जुटी पुलिस, चोरों के पास से कीमती सामान बरामद, चौक थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡हरदोई- सण्डीला में हिट एंड रन का मामला, भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, शांति भंग में आरोपी कार चालक का चालान , SDM ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा , सण्डीला के IR कॉलेज के पास का मामला, SDM ने सीसीटीवी फुटेज देखकर लिया निर्णय।

➡अलीगढ़ – मॉब लींचिंग के विरोध में खून से लिखा पत्र , अखिल भारत हिंदू महासभा ने लिखा पत्र, प्रधानमंत्री मोदी को खून से लिखा गया पत्र, चर्चित लोग मॉब लिंचिंग पर कर रहे गुमराह, देश में अराजकता का माहौल बनाया जा रहा, जाति और धर्म के नाम पर बांटने का प्रयास।

➡ आगरा- एसएन मेडिकल कॉलेज की शर्मसार तस्वीर , शर्मसार तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, मेडिकल कॉलेज के गेट पर स्ट्रेचर तक नहीं\, ठेले पर तड़पता रहा मरीज नहीं मिला स्ट्रेचर, चौथी मंजिल पर जाने में नहीं मिली मदद, SN मेडिकल कॉलेज की लापरवाही की तस्वीर।

➡फर्रूखाबाद – सेना भर्ती में नकल का किया गया प्रयास , बनियान में माइक्रो ब्लूटूथ लगाकर प्रयास, सेना ने मुन्नाभाई सहित 8 लोगों को दबोचा, पकड़े गए युवक की निशानदेही पर गिरफ्तारी, पकड़े गए लोगों से पुलिस की पूछताछ जारी, राजस्थान के हैं गिरोह के सभी सदस्य, फतेहगढ़ कैंट इलाके का मामला।

➡अमेठी – एएनएम और आशा बहू में जमकर बवाल, सैकड़ों आशा बहुओं ने शुरू किया प्रदर्शन, तिलोई विधायक के आवास का किया घेराव, सभी ANM ने SP को शिकायती पत्र सौंपा , सीएमओ की लचर कार्यप्रणाली से बढ़ा विवाद, सीएचसी सिंहपुर की कर्मचारियों में बवाल।

➡कानपुर – कुख्यात लिस्ट से रिजवान का नाम गायब, चमनगंज की टॉप10 लिस्ट से नाम गायब, कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रिजवान का नाम गायब , असलहा तस्करी में 5 बार जा चुका है जेल, मारपीट,रंगदारी समते कई मामले हैं दर्ज, क्षेत्र में खुलेआम घूमता है हिस्ट्रीशीटर रिजवान ।

➡प्रयागराज- युवक पर देशी बम से हमला, हमले में युवक गंभीर रूप से घायल, सरेराह बमबाजी से फैली सनसनी, बमबाजी कर फरार हुए बदमाश, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, अतरसुइया इलाके की घटना।

➡रायबरेली से बड़ी खबर, ट्रक-कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, उन्नाव से रायबरेली जेल जाते समय हादसा, गुरुबख्शगंज के अटौरा चौकी की घटना, उन्नाव में चर्चित गैंगरेप का मामला, पीड़िता की चाची की हादसे में मौत, पीड़िता के वकील महेंद्र की भी मौत, जेल में बंद चाचा से मिलने जा रहे थे, गैंगरेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हुई, पीड़िता लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर की गई, पीड़िता के चाचा महेश रायबरेली जेल में बंद।

➡बिजनौर- डीएम ने अपने हाथों से की नाली साफ, डीएम की कार्यशैली से अधिकारियों में हलचल, कर्मचारियों ने भी अभियान में लिया हिस्सा, सड़क किनारे पड़ी पॉलीथिन को उठाया, नजीबाबाद बस स्टैंड पर चला अभियान ।

➡चित्रकूट- बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड ने की जनसुनवाई, उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने की जनसुनवाई, चित्रकूट के किसानों की समस्याएं सुनी, PWD के डाकबंगले में की जनसुनवाई।

➡प्रयागराज- कावरियों से भरी जीप अनियंत्रित होकर पलटी, 2 कांवड़ियों की मौत, 12 कांवड़िए घायल , इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, फूलपुर के गुड़िया तालाब के पास की घटना।

➡मथुरा- 17 बांग्लादेशियों को किया गिरफ्तार, अवैध रूप से रह रहे था 17 बांग्लादेशी, गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी पुलिस, छाता कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी, अकबरपुर की झुग्गी झोपड़ी से गिरफ्तारी, पुलिस गैंग के अन्य लोगों की तलाश में जुटी।
—भारत समाचार

Translate »