भारत_समाचार पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें

➡ जम्मू कश्मीर- सीक्रेट मिशन पर एनएसए अजीत डोभाल, कश्मीर पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डोभाल, श्रीनगर में घाटी के दौरे पर अजीत डोभाल, सेना के अफसरों के साथ बैठक कर रह हैं, अजीत डोभाल ने बाबा बर्फानी के दर्शन किए।

➡दिल्ली- 18 फास्ट ट्रैक,22 कमर्शियल कोर्ट को मंजूरी, केजरीवाल कैबिनेट ने कोर्ट बनाने की मंजूरी दी, केजरीवाल की अध्यक्षता में कैबिनेट की मीटिंग , कमर्शियल कोर्ट के लिए 212 पदों को मंजूरी, लॉ डिपार्टमेंट के प्रस्ताव को मंजूर दी गई।

➡लखनऊ- केजीएमयू के वरिष्ठ डॉक्टर पर केस दर्ज हुआ, दंत संकाय के विभागाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज, प्रो.शालीन चंद्रा पर छेड़खानी का केस दर्ज हुआ, छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ., दंत विभाग की महिला रेजिडेंट ने कराया केस, पेपर लीक मामले के बाद केस दर्ज कराया है, 3 महिला रेजिडेंट डॉक्टरों ने केस दर्ज कराया, छेड़छाड़ लैपटॉप, मोबाइल जब्त करने का केस।

➡लखनऊ- 29 जुलाई को आएंगी आनंदीबेन पटेल, 9.30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगी, अमौसी एयरपोर्ट पर होगा भव्य स्वागत, 12.30 बजे राज्यपाल पद की शपथ लेंगी, 2.45 बजे राम नाईक मुंबई को रवाना होंगे।

➡लखनऊ- कारगिल विजय दिवस की वर्षगांठ पर कार्यक्रम, सिंफनी बैंड प्रदर्शन व मार्शल डांस का कार्यक्रम, सीएम योगी शाम 5 बजे कार्यक्रम में जाएंगे, लोहिया पार्क में सेना ने आयोजित किया प्रोग्राम।

➡गाजियाबाद- मीट फैक्ट्री की सील अब नहीं खुलेगी, ईगल कॉन्टिनेंटल फूड्स रहेगी सील, सीएम के रिपोर्ट तलब करने पर जीडीए बैक फुट पर, बीजेपी के नेताओं,जीडीए बोर्ड सदस्यों ने की थी शिकायत, विरोध के बाद भी जीडीए बोर्ड में पास हुआ था प्रस्ताव, लैंडयूज की प्रक्रिया को स्थगित किया, डासना में हैं ईगल कॉन्टिनेंटल फूड्स मीट फैक्ट्री।

➡गाजियाबाद- जीडीए 6500 संपत्तियां बेचने में रहा नाकाम, जीडीए प्रशासनिक शुल्क हटाने की प्लानिंग में जुटा , सुरविजन शुल्क हटाने की प्लानिंग में जुटा, 20 फीसदी तक शुल्क हटाने की प्लानिंग, जीडीए प्रस्ताव लाकर हटायेगा शुल्क, प्रॉपर्टी महंगी होने से ऑक्शन में भी नहीं बिक रही, मधुबन बापूधाम, वैशाली, और इंदिरापुरम में हैं प्रॉपर्टी।

➡आगरा-आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह आज आगरा में , 10.30 बजे विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक, सर्किट हाउस में बैठक करेंगे मंत्री जय प्रताप सिंह, आरबीएस कॉलेज की प्रबंध समिति की बैठक में होंगे शामिल।

➡आगरा – अखिल भारतीय महापौर परिषद का अधिवेशन आज , डिप्टी सीएम केशव और दिनेश शर्मा होंगे शामिल , डिप्टी सीएम केशव 10.15 पर पहुंचेंगे खेरिया एयरपोर्ट , 11 बजे महापौर परिषद के अधिवेशन में होंगे शामिल , सर्किट हाउस में अधिकारियों से करेंगे मुलाकातl, 11.45 बजे डिप्टी सीएम केशव मौर्य होंगे रवाना, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा 2.10 खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे , सर्किट हाउस अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, अखिल भारतीय महापौर परिषद के अधिवेशन का उद्घाटन करेंगे।

➡ललितपुर- बालू का खुलेआम हो रहा अवैध खनन, मशीनों से किया जा रहा अवैध खनन, प्रशासन का कारोबारियों में नहीं है ख़ौफ़, खनन अधिकारी की सुस्ती से माफियाओं की मौज, ललितपुर में नदियों का अस्तित्व पर खतरा, पुटलीघाट, कुजानघाट, छपरट, भौराट में होता खनन।

➡सोनभद्र- उम्भा गांव में नरसंहार का मामला, कांग्रेस आज पीड़ितों को करेगी मदद, पीड़ितों को 10-10 लाख का चेक देगी , सोनभद्र कांग्रेस प्रभारी आज देंगे आश्रितों को चेक, कई दिग्गज कांग्रेसी नेता रहेंगे मौजूद ।

➡बिजनौर- पूर्व विधायक के फार्म हाउस में गोकशी का मामला, पूर्व विधायक और पति को पुलिस ने भेजा नोटिस, साक्ष्य मिटाने का पुलिस ने लगाया आरोप, सपा पूर्व विधायक रुची वीरा बसपा में है शामिल, मामले में पुलिस ने 6 गो तस्करों को भेजा जेल, कोतवाली शहर के झकड़ी फार्म हाउस का मामला।

➡नोएडा – बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से गिरकर व्यापारी की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में ऑनलाइन व्यापारी की मौत, CLEO COUNTY सोसायटी की बिल्डिंग से गिरकर मौत, दोस्त से मिलने सोसायटी में आया था कारोबारी, बिल्डिंग से फेंककर हत्या किए जाने की आशंका, फेस 3 स्थित CLEO COUNTY सोसायटी की घटना।

➡रामपुर- जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी का मामला, आजम खान के लिए एक और मुश्किल बढ़ी, पुलिस ने कोर्ट में फाइल की चार्जशीट , चुनाव में जनसभा के दौरान की थी टिप्पणी, कोतवाली शाहबाद में दर्ज करवाया था मुकदमा, पुलिस ने जांच के बाद फाइल की चार्टशीट।

➡प्रयागराज- करेली,करेलाबाग में अघोषित बिजली कटौती, पिछले 3 दिनों से यहां लाइन नहीं आ रही, अफसर अभी तक फॉल्ट तक नहीं खोज पाए, करेलाबाग पावर हाउस में लापरवाही हो रही, आक्रोशित लोगों ने रोड को जाम किया है, सैकड़ों की संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, बिजली ना होने से पानी की बड़ी समस्या।

➡शामली- एसपी ने चिकित्सा शिविर का शुभारंभ किया, शिविर में एसपी ने कावड़ियों के पैर दबाए, एसपी ने पुलिसिंग के साथ सेवा भी की, एसपी अजय कुमार ने कंवड़ियों की सेवा की, एक रेस्टोरेंट में लगाया गया चिकित्सा शिविर।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद मे प्रेमी युगल ने वायरल किया वीडियो, प्रेमी युगल का निकाह को लेकर वीडियो वायरल, युवती ने प्रेमी के साथ वायरल किया वीडियो, शादी करने के बाद दोनों वीडियो किया वायरल, युवती ने अपनी जान का बताया है खतरा, ससुरालियों को भी परेशान करने का आरोप, पुलिस से प्रेमी-प्रेमिका ने सुरक्षा की मांग की, मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का मामला।

———————————

Translate »