अवैध संबंधों को लेकर बुजुर्ग की हत्या

बीकानेर। सेरूणा पुलिस थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते पुत्रवधू ने 71 वर्षीय ससुर को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर सेरूणा पुलिस एसएचओ श्यामसुंदर मय जाब्ते के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर हत्या के सबूत जुटाने के प्रयास किए। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। इस संबंध में मृतक की पत्नी ने पुत्रवधू व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

हत्या करने के पीछे का कारण पुत्रवधू के मृतक के चाचा के पुत्र से अवैध संबंध होने की बात सामने आई है और इस अवैध संबंध से परेशान 71 बुजुर्ग ने पुत्रवधू से समझाईश की, लेकिन पुत्रवधू ने मृतक के चाचा के पुत्र के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और इसी योजना के तहत पुत्रवधू ने अपने ससुर को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
एसएचओ श्यामसुंदर से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार की रात्रि की है। जहां बुधराम पुत्र शिवलाल बिश्नोई (71) की उसकी पुत्रवधू सरोज पत्नी रामस्वरुप ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस संबंध में मृतक की पत्नी सुगनी देवी ने पुत्रवधू व मृतक के चाचा के पुत्र धूड़ाराम बिश्नोई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

Translate »