परिवार आर्थिक तंगी से गुजरा तो मां ने बेटी को देह व्यापार धकेला

मां और युवक ने डरा-धमकाकर किशोरी के कपड़े उतरवा लिये

पुलिस ने पीडिता के तहरीर पर किशोरी की मां और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला

संभल-मुरादाबाद।उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के जनपद संभल के हयातनगर थाना इलाके में एक महिला ने पहचान के युवक को घर में बुलाकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ अपनी ही मौजूदगी में दुष्कर्म कराया। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपी युवक और मां ने किशोरी के साथ मारपीट की। जब परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक तमंचा लहराता हुआ भाग गया। ताऊ ने किशोरी की मां और दुष्कर्म करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी रविवार की दोपहर में लगभग तीन बजे घर पर थी। इसी दौरान उसकी मां की पहचान वाला संभल का एक युवक घर पहुंच गया। युवक कमरे में जाकर बैठा तो कुछ ही देर में मां किशोरी को भी उसी कमरे में ले गई जहां युवक बैठा था। किशोरी का कहना है कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती कमरे में बैठा युवक उस पर टूट पड़ा और मां भी उसका सहयोग करने लगी। मां और युवक ने डरा-धमकाकर किशोरी के कपड़े उतरवा लिये। किशोरी ने शोर मचाया तो युवक और मां ने किशोरी के साथ मारपीट की। इसके बाद युवक ने तमंचा निकालकर किशोरी को डराया धमकाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों को किशोरी ने घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीड़िता और उसकी मां को थाने ले आई। इस मामले में किशोरी का ताऊ हिम्मत जुटाकर कार्रवाई के लिए आगे आया। पुलिस ने पीडिता के तहरीर पर किशोरी की मां और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह का कहना है कि महिला और संभल कोतवाली क्षेत्र में शहर के मोहल्ला नाला निवासी फैजान के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Translate »