जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

जौनपुर के सिकररा थानान्तर्गत समाधगंज बाजार के पास सेमवार की भोर में हुआ हादसा।

शादी से लौट रही कार बेकाबू होकर पुलिया की रेलिंग से टकरायी, गोरखपुर से प्रयागराज लौट रहे थे।

जौनपुर। जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सिकरारा थानाक्षेत्र के समाधगंज बाजार के पास सोमवार की भोर में हुआ। सभी एक शादी में शामिल होने गोरखपुर गए थे और वहीं से प्रयागराज लौट रहे थे। हादसे के खबर मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे।

प्रयागराज के नैनी थाना अंतर्गत मामा-भांजी तालाब पावर हाउस कालोनी निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ अपने पैतृक गांव ब्रह्मपुर थाना चौरीचौरा जिला गोरखपुर गए थे। भोर में कार से नैनी लौट रहे थे। जैसे ही वो लोग समाधगंज बाज़ार के पास पहुंचे उनकी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए।

गश्त कर रहे यूपी-100 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। कार में सवार सभी चारों में तीन लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि गाड़ी चला रहे राजेश विश्वकर्मा की हालत गंभीर थी। मौके पर पहुंचे थाने के एसआई अटल बिहारी मिश्रा ने सहयोगी पुलिस जवानों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद हताहतों को बाहर निकाला। थोड़ी देर बाद राजेश ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को भोर में ही पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

कार में मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सोमवार की सुबह चचेरे भाई मुकेश के साथ सिकरारा थाने पर पहुंचे मृतक रामदास विश्वकर्मा के छोटे बेटे योगेंद्र विश्वकर्मा ने तहरीर दी। योगेंद्र ने बताया कि खानदान में ही चाचा की बेटी की शादी थी। उसी में शामिल होने के बाद परिजन वापस नैनी लौट रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया।

Translate »