घर पर हाईटेंशन तार गिरने से क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत, पत्नी भी झुलसी

उत्तर प्रदेश

मिर्जापुर।मिर्जापुर जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत धनावल ग्राम में घर पर हाईटेंशन तार गिरने से क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत, पत्नी भी झुलसी
मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही की।बताते चले कि यूपी के मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के धनावल गांव में बिजली का हाईवोल्टेज तार टूट कर कच्चे मकान पर गिरने से क्षेत्र पंचायत सदस्य ओमप्रकाश मौर्य समेत उनके दो बेटों की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी भी झुलस गई हैं। हालांकि उनकी हालत सामानय बताई जा रही। घर में तीन-तीन मौत के बाद हड़कंप मच गया। चीख-पुकार की आवाज सुनते ही गांव वाले मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बतादें कि सोमवार की भोर में बारिश की वजह से बहुत दिन से ढीला पड़ा तार अचानक टूट कर क्षेत्र पंचायत सदस्य ओमप्रकाश मौर्य के घर पर गिर पड़ा। जिससे उनके पूरे घर करंट फैल गया। ओमप्रकाश मौर्य का बड़ा बेटा शिवपूजन (28) लाइन बंद करने के लिए जमीन पर उतरा तो पूरे घर में करेंट फैलने की वजह से उसका पैर जमीन में चिपक गया। उसका चीख सुनकर उसे बचाने के लिए उसका भाई विजयमल (18) गया और वह भी जमीन से चिपक गया। दोनों बेटों को ऐसी हालत में देखते हुए ओमप्रकाश मौर्य दौड़े और वह भी करेंट की चपेट में आ गए। बाद में उनकी पत्नी भी बचाने के चक्कर में करेंट की चपेट में आ गई। हालांकि उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। लेकिन ओमप्रकाश मौर्य समेत उनकी दो बेटों की मौत हो गई।

Translate »