देश-प्रदेश की खाश खबर

➡दिल्ली- प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर किया हमला, बीजेपी नेताओं पर प्रियंका गांधी का हमला, बीजेपी नेता चुनाव जीतकर पिटाई कर रहे, नेताओं को जनता की सेवा करनी थी, बीजेपी नेता कर्मचारियों की पिटाई कर रहे, कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है,कोई टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग कर रहा, क्या इन लोगों पर सख़्त कार्रवाई की सम्भावना है?

➡दिल्ली- बजरंग दल करेगा विरोध प्रदर्शन, देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी, 9 जुलाई को बजरंग दल के प्रदर्शन, चांदनी चौक मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर प्रदर्शन।

➡लखनऊ- मेट्रो सेवा आधे घंटे बाद फिर से शुरू, मेट्रो लाइन पर होर्डिंग गिरने से प्रभावित थी मेट्रो, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखाई खबर, मेट्रो सेवा आज बारिश से हुई थी प्रभावित।

➡लखनऊ- कांवड़ यात्रा को लेकर नोएडा में डीजीपी की बैठक, डीजीपी और मुख्य सचिव बैठक में हुए शामिल, यूपी/यूके,दिल्ली,राजस्थान पुलिस अफसर बैठक में, पश्चिम उत्तर प्रदेश के पुलिस, अफसरों के साथ बैठक, बिजली सड़क परिवहन विभाग अफसरों की भी बैठक, कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए निर्देश, मुख्य सचिव ने कांवड़ यात्रा का लिया जायजा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ढाई घंटे तक चली बैठक, अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो-डीजीपी, महिलाओं के साथ अपराध ना हो-डीजीपी।

➡लखनऊ- कांवड़ यात्रा को लेकर कांवड़ मोबाइल एप लांच, मुख्य सचिव और डीजीपी ने लांच किया एप, मेरठ,सहारनपुर कमिश्नर कार्यक्रम में रहे मौजूद, डीएम सहारनपुर आलोक पांडेय ने डेवलप किया है एप, नोएडा में मोबाइल एप का लांचिग कार्यक्रम।

➡गोरखपुर- सीएम योगी ने भ्रष्टाचार पर की कार्रवाई, सीएम योगी ने गोरखपुर मंडल की समीक्षा की, महराजगंज सदर के एसडीएम को पद से हटाया, एसडीएम सत्यम मिश्रा को पद से हटाया
खराब प्रदर्शन के कारण एसडीएम को हटाया, बिजली विभाग के दो एक्सईएन को पद से हटाया, पडरौना में सीएम ने दो एक्सईएन पर कार्रवाई, देवरिया,कुशीनगर के सीएमओ को फटकार लगाई, सीएमओ से सीएम योगी ने मांगा स्पष्टीकरण, डिप्टी सीएमओ से भी सीएम ने मांगा स्पष्टीकरण, सीएम योगी भ्रष्ट अधिकारियों पर नजर रख रहे, महराजगंज के सीएमओ,डिप्टी सीएमओ से नाराज।

➡गाजियाबाद- बुजुर्ग दंपत्ति के वायरल वीडियो का मामला, बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचे एसडीएम और सीओ, पूरे परिवार की मौजूदगी में कराया फैसला, बेटे ने 10 दिन में मकान छोड़ने को कहा, 10 दिन में परिवार के साथ चला जाएगा बेटा, मां-पिता से अलग किराए पर रहेगा बेटा, वीडियो में वृद्ध दंपति को घर से निकाल रहा था बेटा, वायरल वीडियो पर अधिकारियों ने कराया फैसला, लोनी थाना इलाके का था मामला।

➡कुशीनगर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘कुशीनगर में इंटरनेशनल टूरिज्म विकसित कर रहें’, जिले में कई ऐसे संभावनाएं है, जिस पर हम कार्य कर सकते हैं, बौद्ध टूरिज्म के लिए अपार संभावनाएं है, यह हमारे इकनॉमी को एक नई तीव्रता देगा, नौजवानों को रोजगार और नौकरी देगा, लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की गई, ‘संचारी रोग नियंत्रण के लिए प्रयास किया जा रहा’, ‘विकास कार्यों की 3 जिलों की समीक्षा बैठक की’, ‘जल्द ही सिविल टर्मिनल के निर्माण की शुरुआत होगी’।

➡कुशीनगर- सीएमओ कुशीनगर डॉ.हरिचरन सिंह को फटकार, सीएमओ देवरिया डॉ धीरेंद्र कुमार को फटकार, सीएमओ महराजगंज डॉ कश्माशंकर पाण्डे को फटकार, एक्सईएन पडरौना हंसराज कौशल पद से हटाया, एक्सईएन तमकुहीराज एएच खान को पद से हटाया , सीएम योगी ने समीक्षा बैठक के बाद की कार्रवाई।

➡आगरा- पूरी रात अभियान चलाकर पुलिस ने पकड़े अपराधी, विशेष अभियान चलाकर 188 अपराधी गिरफ्तार, 17 वांछित, 171 एनवीडब्ल्यू के अपराधी गिरफ्तार, हत्या में फरार चल रहे बाप-बेटे को किया गिरफ्तार, रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक पकड़े अपराधी।

➡अलीगढ – मार्कशीट के नाम पर छात्रों से अवैध वसूली, छात्रों से रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, छात्र से अध्यापक बसूलते हैं 50-100 रुपये, साथी युवक ने रिश्वत लेने का बनाया वीडियो, खैर इलाके के गंगा खण्ड इण्टर कॉलेज का मामला।

➡लखनऊ- किराया बढ़ाने की तैयारी में रोडवेज, आगामी बोर्ड बैठक में लग सकती है मोहर, डीजल का दाम बढ़ने से बढ़ेगा रोडवेज किराया, 10 पैसे प्रति किलोमीटर की हो सकती है बढ़ोत्तरी।

➡मथुरा- डिप्टी सीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक, बैठक में मथुरा के विकास कार्य पर की चर्चा, कानून व्यवस्था को और सुधारने के निर्देश, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवरा, दिग्विजय सिंह कराएं मिर्ची का हवन, अगले चुनाव की तैयारी करें दिग्विजय – मौर्य।

➡अमरोहा- अमरोहा में आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला, खेत जाते समय आवारा कुत्तों ने किया हमला, नौगावां सादात के गांव जब्बारपुर का मामला।

➡हरदोई- आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, अहिरोरी अस्पताल में नहीं मिला घायल को इलाज, डॉक्टरों ने पहले FIR फिर इलाज की बात कही, गंभीर हालत में घायल पहुंचा थाने, बघौली थाने के गड़ेऊरा गांव का मामला।

➡कानपुर- घाटमपुर शराब कांड के आरोपी के घर में दबिश, भारी मात्रा में नकली शराब बरामद की गई, नकली शराब बनाने का केमिकल भी बरामद, आरोपी अमित पुलिस को चकमा देकर फिर फरार, पुलिस ने आरोपी की पत्नी को किया गिरफ्तार, 10 ड्रम केमिकल, उपकरण भी मौके से बरामद, चकेरी के सनिगवां में रह रहा था आरोपी अमित।

➡कानपुर – ट्रेनों में लूट करने वाले 4 लुटेरे अरेस्ट, लुटेरों के पास से 24 मोबइल बरामद, लुटेरों के पास से 6 लाख के जेवरात बरामद, कानपुर स्टेशन पर जीआरपी ने की कार्रवाई।

➡आगरा- पुलिस ने बरामद किया अवैध शराब का जखीरा, कंटेनर में भर कर ले जाई जा रही थी शराब, 2 तस्करों से 12000 लीटर अवैध शराब बरामद, डौकी क्षेत्र के लखनऊ एक्सप्रेस वे से बरामदगी।

➡उन्नाव- पूर्व प्रधान की हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार, धारदार हथियार से की थी पूर्व प्रधान की हत्या, गांव के ही रहने वाले दो लोगों ने की थी हत्या, बिहार थानाक्षेत्र के छाछीराई खेड़ा का मामला

➡अयोध्या- इटावा जेल से अपराधियों के भागने का मामला, अपराधियों के भागने बाद जिला प्रशासन हरकत में, अंबेडकरनगर डीएम,एसपी ने जेल पर मारा छापा, अयोध्या कारागार में बंद है अंबेडकरनगर के मुलजिम।
—भारत समाचार

Translate »