गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने को बन गए बुलट चोर का बादशाह

मेरठ ।

परतापुर पुलिस ने अन्तर्राज्यीय दिल्ली, हरियाणा और यूपी में किरकिरी बना शातिर बुलेट चोर पांच सौ से ज्यादा बुलेट चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन फरार चल रहे हैं। गैंग में दो सगे भाई शामिल हैं, जिनमें से एक पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने और अय्याशी के लिए वह चोरी करते थे। पहले भी वह कई बार जेल जा चुके हैं। तीन राज्यों की पुलिस इस गैंग से परेशान थी।
पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बुलेट चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों रमन उर्फ रोहन निवासी ग्राम बेरी थाना भराहन जिला झझर हरियाणा और विपिन उर्फ देशी निवासी बाफर जानी को गिरफ्तार किया है। वहीं विपिन का भाई सचिन, ऋषभ यादव उर्फ गोलू निवासी लाल क्वार्टर रजबन बाजार और राहुल निवासी पांचली जानी फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। विपिन और सचिन लंबे समय से वाहन चोरी का काम कर रहे हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि पिछले सात साल से उनका गिरोह काम कर रहा है। वह अब तक पांच सौ से ज्यादा बुलेट चोरी कर चुके हैं।

प्रेम प्रसंग से खफा मां-बाप ने किया 16 साल की बेटी का कत्ल
दिल्ली, हरियाणा और उत्तरप्रदेश के कई जिलों में उन्होंने बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। अय्याशी और अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए वह चोरी करते थे। एक बुलेट को एक महीने चलाने के बाद बेच देते थे। बुलेट चोरी कई बार वह गर्लफ्रेंड को लेकर देहरादून, मसूरी, लैंसडाउन घूमने जा चुके हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से सात बुलेट, एक अपाची, एक पैशन प्रो, एक स्पलेंडर, एक स्कूटी, सीडी डिलक्स बाइक, एक एक्टिवा, एक डिस्कवर समेत 16 वाहन बरामद किए गए हैं।
कई पुलिसकर्मियों की भी उठा चुके हैं बुलेट
बदमाश हरियाणा और दिल्ली में कई पुलिसकर्मियों की बुलेट भी चोरी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि दरोगा और सिपाहियों की बुलेट को भी निशाना बनाने से बदमाश नहीं चूकते थे। मौका हाथ लगते ही चोरी कर लेते थे। पुलिस अब उन लोगों को भी ट्रेस कर रही है, जिन्होंने बुलेट खरीदी है।
महिला ने बनाई अपने साथ गैंगरेप की झूठी कहानी, किया ये सनसनीखेज खुलासा
जमानत पर चल रहे हैं सभी आरोपी
सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि रमन उर्फ रोहन और विपिन के खिलाफ दिल्ली, गाजियाबाद, कंकरखेड़ा में 15 मुकदमे कायम हैं। इसके अलावा विपिन के खिलाफ मेरठ के जानी, दिल्ली, गाजियाबाद और कंकरखेड़ा में 12 अन्य मुकदमे कायम हैं। कई बार आरोपी जेल जा चुके हैं। जमानत पर आने के बाद फिर से इन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया।

Translate »