देश-प्रदेश की खास खबर

➡लखनऊ- जेपी नड्डा कल से 2 दिवसीय लखनऊ दौरे पर, कल 4 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे जेपी नड्डा, CM योगी अमौसी एयरपोर्ट पर करेंगे स्वागत, एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक स्वागत कार्यक्रम, 6 जुलाई को पीएम के कार्यक्रम में जाएंगे नड्डा।

➡लखनऊ- लोहिया पथ पर युवती से साथ छेड़खानी, नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़खानी की गई, युवक ने झाड़ियों में खींचने का प्रयास किया, युवती को सिविल में भर्ती कराया गया, शोर-शराबा सुनकर भीड़ ने युवती को बचाया।

➡लखनऊ- काशी मंडल की समीक्षा करेंगे सीएम योगी, 6 जुलाई को जौनपुर में काशी मंडल की समीक्षा, 7 जुलाई को गोरखपुर मंडल की समीक्षा, कुशीनगर में समीक्षा बैठक करेंगे CM योगी।

➡लखनऊ- स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, लखनऊ एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई, दिल्ली जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, इंजन में खराबी के चलते विमान उतरा।

➡झांसी – कीड़ा काटने से बच्चे की मौत का मामला, अंधविश्वास ने ली मासूम बच्चे की जान, मोबाइल से मंत्र सुनाने का वीडियो वायरल, बच्चे को मोबाइल से मंत्र सुनाया गया, बच्चे का नहीं कराया गया अस्पताल में इलाज, अंधविश्वास के चलते बच्चे की गई जान, प्राथमिक विद्यालय में बच्चे को कीड़े ने काटा, प्रिंसिपल,टीचरों ने नहीं कराया बच्चे का इलाज, स्कूल में बच्चे से करवाई जाती थी सफाई, स्कूल पढ़ने गए बच्चे से सफाई कराई जाती थी, सफाई करने के दौरान बच्चे को कीड़े ने काटा था, परिजनों ने भी बच्चे को अस्पताल नहीं पहुंचाया, टीचरों की लापरवाही, अंधविश्वास से गई जान, वीरा गांव के प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡मेरठ – शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए मार्च, एडीजी जोन मेरठ ने निकाला पैदल मार्च, एडीजी जोन प्रशांत कुमार, IG रेंज आलोक सिंह, डीएम अनिल धींगरा सहित अधिकारी रहे मौजूद, CRPF, पीएससी सहित कई थानों की फोर्स रही, प्रदर्शन कर बवाल करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, मेरठ जिले में धारा 144 की गई लागू।

➡बुलंदशहर- फौजी के सिर में गोली लगने से हुई मौत, बंदूक की सफाई करते समय हुआ हादसा , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छुट्टी पर गांव आया हुआ था जवान, देहात कोतवाली के नवादा में घर में हादसा।

➡प्रयागराज- BJP सांसद वीपी सरोज के खिलाफ चुनाव याचिका, बसपा प्रत्याशी त्रिभुवन राम ने दी चुनौती, भाजपा सांसद का निर्वाचन रद्द करने की मांग, मछली शहर सुरक्षित संसदीय सीट से हैं सांसद, 181 वोटों से त्रिभुवन राम की हुई थी हार, 6 या 7 जुलाई को हाईकोर्ट में हो सकती है सुनवाई।

➡बाराबंकी- मामूली विवाद में युवक को जमकर पीटा, 5 लोगों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, युवक गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर, पुलिस ने मारपीट की धाराओं में केस किया दर्ज, बदोसराय कोतवाली के कस्बा बाजार का मामला।

➡गाजियाबाद — डीएम ने कावड़ यात्रा को लेकर की बैठक, एनएचएआई के अफसरों के साथ की बैठक, NH-9 का निर्माण कार्य 15 जुलाई तक हो पूरा, 9 जुलाई तक डासना टोल टैक्स बंद के निर्देश दिए, क्षतिग्रस्त मार्गो को ठीक कराने का दिया आदेश, कावड़ यात्रा से पहले सभी निर्माण कार्य पूरे हों।

➡चंदौली – मछुआरों के जाल में मगरमच्छ फसने से हड़कंप, लगभग 10 फुट का मगरमच्छ जाल में फंसा , नदी में मछली मारने के दौरान फंसा मगरमच्छ , वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ा, चकिया के सिकन्दरपुर चंद्रप्रभा नदी की घटना।

➡अलीगढ़ – तांत्रिक के तंत्र-मंत्र का शिकार हुई महिला , संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, परिजनों ने लगाया तांत्रिक पर अवैध संबंध का आरोप , महिला,बेटियों के साथ अवैध संबंध का आरोप, पहले भी तंत्र मंत्र में जा चुकी हैं कई जानें, सिविल लाइन केला नगर पत्थर वाली गली का मामला।

➡बागपत- पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, 50 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, दर्जनों मामले ईनामी आरिफ पर हैं दर्ज, एक बदमाश मौका पाकर हुआ फ़रार, घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती, थाना खेकड़ा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़।

➡अमेठी- अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का दौरा, 6 जुलाई को एक दिवसीय दौरा प्रस्तावित, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती पर आगमन, बीजेपी सदस्यता अभियान का करेंगी शुभारंभ, योजनाओं का कर सकती है शिलान्यास, लोकर्पण।

➡कानपुर- हटाए गए फार्मासिस्ट नहीं लेने दे रहे चार्ज, नए आए लोगों को नही लेने दे रहे हैं चार्ज, फार्मासिस्टों को हटाकर दूसरे जिले भेजा गया, कोर्ट से स्टे कराने में जुटे पुराने फार्मासिस्ट, हैलट अस्पताल से हटाए गए मठाधीश फार्मासिस्ट।

➡कानपुर – आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने संभाला कार्यभार, चार्ज संभालते एडीजी सहित IG सड़कों पर उतरे , अपराधियों को ईंट का जवाब पत्थर से देंगे-IG रेंज, थाना क्षेत्रों में लगेगी टॉप 10 क्रिमिनल्स की होल्डिंग, पुलिस को दिए जायेंगे विजिटिंग कार्ड्स।

➡हरदोई- क्लास में पढ़ते समय सोई छात्रा , क्लास में ताला लगाकर चले गए शिक्षक, घर न पहुंचने पर परिजनों ने की खोजबीन, छात्रा के रोने पर लोगों को हुई जानकारी, हरियांवां के कन्या जूनियर हाईस्कूल का मामला।

➡सीतापुर- DM की कुर्सी पर बैठे MLA रामकृष्ण भार्गव, डीएम अखिलेश तिवारी को बगल में बैठाया, खुद डीएम बन DM की कुर्सी पर बैठे भार्गव, मिश्रिख से BJP विधायक हैं रामकृष्ण भार्गव, अपने निजी काम से दफ्तर पहुंचे थे भार्गव, संचारी रोग नियंत्रण अभियान का था प्रोग्राम।

➡रायबरेली – डीएम और एसपी ने जिला जेल में मारा छापा, छापेमारी में प्रतिबंधित समान किया बरामद, जेल के भीतर मोबाइल फोन, सिम, लाइटर बरामद, गांजे के साथ कैदियों के पास मिली सिगरेट।

➡अमेठी- वाहन ने सड़क किनारे खड़े युवक को मारी टक्कर, युवक घायल सड़क पर घंटों तड़पता रहा युवक, घायल को सीएचसी मुसाफिरखाना भेजा गया, जगदीशपुर कादूनाला थौरी मोड़ के पास की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- नकली देशी शराब बेंचते 2 लोग गिरफ्तार, 53 शीशी नकली देशी शराब किया बरामद, मुखबिर सूचना पर आबकारी विभाग ने की कार्रवाई, सनई और छितरापार से हुई गिरफ्तारी।

➡कासगंज- 8 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला, हत्या करने वाला आरोपी किशोर गिरफ्तार, नाबालिग मामा ने ही की थी गला दबाकर हत्या, सदर क्षेत्र के भिटौना गांव में हुई थी हत्या।

➡मिर्जापुर- RTI कार्यकर्ता इरशाद अली से मारपीट, तहसील अमीन ने समर्थकों के साथ पीटा, पीड़ित को ही पुलिस ने थाने में बैठा लिया, शहर के सदर तहसील रोड का मामला।

➡बहराइच- बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल का आदेश, स्कूल में फेसबुक पर दिखे शिक्षक तो बर्खास्त होंगे, सोशल मीडिया में एक्टिव रहे तो बर्खास्त होंगे, अनुपमा के आदेश से शिक्षकों में मचा हड़कंप।

➡हरदोई- किसान से 3.15 लाख की धोखाधड़ी का मामला, कछौना केनरा बैंक के पूर्व शाखा प्रबंधक पर FIR, ग्राम प्रधान और बैंक कंसल्टेंट पर एफआईआर, कोर्ट आदेश पर बघौली थाने में दर्ज हुई FIR

➡मथुरा – 8 दिन पहले गायब व्यक्ति का मिला शव, शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, अपने घर के पास खेत में मिला शव, थाना छाता कोतवाली क्षेत्र का मामला।

Translate »