मिर्जापुर में तालाब में मछली मारने गये युवक की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

मिर्जापुर।अहरौरा थाना क्षेत्र में स्थित जरगो जलाश्य में मछली मारने गए युवक की हत्या कर दी गई । हत्या का आरोप ठेकेदार के आदमियों पर लगा है, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अजीत सिंह जो चुनार थाना क्षेत्र के बहेरा गांव का निवासी था, साथियों के साथ घर से रात में मछली मारने गया था। अवैध तरीके से मछली मार रहे अजित व उनके साथियों को ठेकेदार के आदमियों ने मना किया जिसके बाद अजीत और उसके साथियों के साथ विवाद शुरू हो गया, इसी दौरान ठेकेदार के आदमी ने गोली चला दी, गोली अजीत को लग गयी। गंभीर रूप से घायल अजीत सिंह की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अहरौरा पुलिस में हुई हत्या के इस मामले में आरोपियों के खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जिनमें कंतित, विंध्याचल, लखनपुर,चील्ह और वन इमलिया, अहरौरा के हत्यारोपी शामिल हैं, सभी आरोपी फरार हैं। हत्या के बाद अजित के घर पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। जानकारी के अनुसार जुलाई और अगस्त में मछली अंडे देती है और वह अंडे पर रहती है, इसलिए जलाशय में रात्रि में जरगो बांध के ठेकेदार के कर्मचारी उसकी रखवाली कर रहे थे, तभी घटना घट गई।

Translate »