यूपी की खास खबर

➡ लखनऊ – स्वास्थ्य भवन में फायरिंग मामला, एडिशनल डायरेक्टर स्वास्थ्य के बाबू ने की थी फायरिंग, वजीरगंज पुलिस ने श्रीनिवास पर दर्ज किया केस, 307,323,506,30 आयुध अधिनियम में केस,
गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, आरोपी श्रीनिवास को 14 दिन के लिए भेजा जेल, आरोपी के पिस्टल का लाइसेंस भी होगा निरस्त, लाइसेंस निरस्तीकरण की डीएम को भेजी रिपोर्ट।

➡ लखनऊ – प्रधानमंत्री योजना के नाम पर जालसाजों ने 120 लोगों को बनाया अपना ठगी का शिकार, डूडा का फॉर्म भरवा कर ऐंठे 2.84 लाख रूपया, लोगों की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौक पुलिस ने अशर्फाबाद से किया गिरफ्तार।

➡ लखनऊ – 15 सितम्बर तक चलाये जा रहे ‘‘जल शक्ति अभियान‘‘, प्रभावी क्रियान्वयन कराया जाये-मुख्य सचिव, कृषि उत्पादन आयुक्त,प्रमुख सचिव ग्राम्य विकास, डॉ.अनूप चन्द्र पाण्डेय ने दिया किया निर्देश।

➡ लखनऊ – सीएम योगी की भ्रष्टाचार पर ऐतिहासिक कार्रवाई, स्वास्थ्य विभाग के तबादलों पर जांच बैठाई, सीएमओ और पैरामेडिकल तबादलों पर जांच, पैरामेडिकल संवर्ग के स्थानांतरण में धांधली, स्वास्थ्य विभाग में तबादलों में भ्रष्टाचार पर हंगामा, विशेष सचिव की अध्यक्षता में जांच कमेटी बनी, 4 दिन के भीतर सीएम ने मांगी रिपोर्ट, डीजी हेल्थ कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बना, तबादलों में पैसे को लेकर आज चली थी गोली,
विशेष सचिव रमेश त्रिपाठी की अध्यक्षता में जांच, प्रणेश शुक्ल,जेएल यादव समिति में सदस्य।

➡ नोएडा – स्पोर्ट सिटी प्रोजेक्ट पर काले बादल मंडराए, कैंसिल हो सकता है स्पोर्ट सिटी का पंजीकरण, 3C बिल्डर का प्रोजेक्ट के नाम पर धोखा, प्रोजेक्ट में स्पोर्ट सिटी के नाम पर धोखा, 180 एकड़ जमीन दी गई थीं 3C बिल्डर को, 3C ने कौड़ियों के दाम पर बेच दी थी जमीन, 15 एकड़ जमीन 3C ने 10 बिल्डरों को बेची, खेल मैदान की बजाए फ्लैट-दुकानें ही बनाई, पंजीकरण निरस्त तो होगी बायर्स को परेशानी,
रेरा से पंजीकरण रद्द करने की सिफारिश की, प्राधिकरण ने की पंजीकरण रद्द करने की सिफारिश।

➡ गाजियाबाद: भीषण गर्मी के मद्देनजर स्कूल में छुट्टियां बढ़ी, डीएम ने 8वीं कक्षा तक स्कूल की छुट्टी बढ़ाई, सभी सरकारी,निजी स्कूलों की छुट्टी बढ़ी, 2 दिनों के लिए बढ़ाई गई छुट्टी, 5 जुलाई को खुलेंगे जिले के सभी स्कूल।

➡ मुरादाबाद: कटघर थाना क्षेत्र में शोहदे ने महिला के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला को पीटा,कपड़े फाड़े, किसान यूनियन से जुड़ी है पीड़ित महिला, किसान यूनियन की महिलाओं थाने पहुंची, आरोपी के गिरफ्तारी की कर रही मांग।

➡ बरेली – अपह्रत महिला को पुलिस ने किया बरामद, पुलिस आरोपियों की नहीं कर पाई गिरफ्तारी, महिला की सरेआम डंडों से की थी पिटाई, 6 लोगों ने महिला का किया था अपहरण, सड़क पर खड़े लोग बने रहे तमाशबीन, लोग पूरे घटनाक्रम का बनाते रहे वीडियो, महिला के पति को भी दबंगों ने जमकर पीटा, भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घघोरा घघोरी की घटना।

➡ कन्नौज – दबंगों ने महिला को लाठी डंडों से पीटा, नाली के विवाद में दबंगों ने की पिटाई, दबंगों ने घर में जमकर किया पथराव, मारपीट का वीडियो कैमरे में कैद, तालग्राम थाना क्षेत्र अमोलर की घटना।

➡ मेरठ – चिलचिलाती गर्मी के चलते बंद रहेंगे स्कूल, 4 जुलाई तक आठवीं के सभी स्कूल बंद रहेंगे, सभी शिक्षा बोर्ड के स्कूल बंद रखने का आदेश, भीषण गर्मी के चलते डीएम का फैसला।

➡ सीतापुर – पुलिस ने करोड़ों की चंदन की लकड़ी की बरामद, सीतापुर से कन्नौज जा रही थी चंदन की लकड़ी, पुलिस देख व्यापारी और ठेकेदार मौके से फरार, सकरन थाना पुलिस ने लकड़ी को कब्जे में लिया।

➡ अलीगढ़ – 2 लड़कियों ने 2 वकीलों पर की अभद्र टिप्पणी, सभ्यता से बात करने की बात पर भड़ीं लड़कियां, लड़कियों ने भीड़ में वकीलों का गिरेहबान पकड़ा, दबंग लड़कियों ने वकीलों पर तानी पिस्टल, पब्लिक ने लड़कियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, क्वार्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड की घटना।

➡ बुलंदशहर – युवक की हत्या को पुलिस ने बनाया आत्महत्या, मासूम बेटा दे रहा गवाही, कान बंद किए हुए है पुलिस, पिता की हत्या के चश्मदीद बेटे को पुलिस ने नकारा, हत्या के मामले में दर्ज किया आत्महत्या का केस, अवैध संबंधों के चलते मृतक की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया कत्ल, कुछ माह पहले प्रेमी संग भाग गई थी आरोपी महिला, मासूम बच्चे के बयान पर चुप बैठे जिले के अफसर, अनूपशहर के जय रामपुर गांव की घटना।

Translate »