देश -प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- बाड़मेर घटना पर पीएम मोदी दुखी, PM ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया, बाड़मेर में करंट से 14 लोगों की मौत, कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

➡दिल्ली- पीएम मोदी कल कैबिनेट की बैठक लेंगे, सुबह 9.30 बजे मोदी कैबिनेट की बैठक, संसद भवन परिसर में कल कैबिनेट बैठक।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा कल, दोनों सदनों में कल अभिभाषण पर चर्चा।

➡लखनऊ- फूड प्वाइजनिंग से 2 बच्चों समेत 6 बीमार, हाजी मिष्ठान भंडार की मिठाई खाकर बीमार, गंभीर हालत में बच्चा आईसीयू में भर्ती हुआ, अमीनबाद थाना क्षेत्र में हाजी मिष्ठान भंडार।

➡लखनऊ- दीवार में दबकर 2 बच्चों की मौत का मामला, जिलाधिकारी ने परिजनों को 4-4 लाख दिया, सहायता राशि के रूप में 4 लाख का मुआवजा, मुंशीगंज के सरायखेमा के कुटिया का मामला।

➡लखनऊ- बीजेपी मुख्यालय में नेताओं की बड़ी बैठक, सदस्यता अभियान को लेकर बनी रणनीति, संगठन को सक्रिय होकर काम के निर्देश, यूपी में उपचुनाव को लेकर भी हुई चर्चा।

➡लखनऊ- गुडम्बा इंस्पेक्टर को SSP ने लाइन हाजिर किया, एसएसआई को एसएसपी ने निलम्बित किया, गुडंबा थाने के हेड कॉन्स्टेबल के जांच के आदेश, कई दिनों से गैरहाजिर होने पर की गई कार्रवाई।

➡लखनऊ- श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस, राज्यपाल राम नाईक ने श्रद्धांजलि अर्पित की, सबके विकास से ही देश का विकास-राज्यपाल।

➡लखनऊ- भाजपा कार्यालय में चल रही बैठक खत्म, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक से निकले, बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी हुए रवाना।

➡महराजगंज- भारतीय फल,सब्जियों पर नेपाल ने लगाई रोक, नेपाल सरकार के आदेश के बाद लगाई रोक , सीमा पर सामान से लदे सैकड़ों ट्रकों रोका , लैब टेस्ट होने के बाद ही मिलेगी अनुमति, जांच के बाद फल,सब्जी के एंट्री की देगा नेपाल, सब्जियों, फलों में केमिकल होने का आरोप, बॉर्डर पर सब्जियों और फलों की ले रहे सैम्पल, जांच के बाद ही मिलेगी नेपाल में एन्ट्री।

➡प्रयागराज – प्रयागराज में वकील की हत्या, फाफामऊ में गोली मारकर हत्या की गई, अधिवक्ता सुशील पटेल की हत्या की गई, घर जाते समय बाइक रोककर मारी गोली, बाइक सवार बदमाशों ने वकील की हत्या की, सोरांव के लेहरा तिवारीपुर गांव की घटना।

➡कानपुर- जगुआर कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गंभीर हालत में युवक अस्पताल में हुआ भर्ती, बनारसी टी स्टाल मालिक का बेटा हिरासत में, भागने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकराई, स्वरुप नगर थाना क्षेत्र की घटना।

➡मुरादाबाद- जिले में नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग की घटनाएं, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में युवक घायल, कार्यक्रम स्थल पर गोली चलने से मची भगदड़, आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, छजलैट के कुचावली बैंकट हॉल का मामला।

➡हापुड़- पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों में मारपीट, स्वीमिंग पूल में नहाने को लेकर मारपीट, मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल, केशव नगर चौकी के बाहर रोड किया जाम , मोदीनगर कोतवाली के केशव नगर की घटना।

➡उन्नाव- वर्चस्व में प्रधान,कोटेदार के बीच फायरिंग, विवाद के दौरान एक युवक को लगी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, शहर कोतवाली के टीकरगढ़ी की घटना।

➡वाराणसी- गंगा में नहाते समय किशोर की डूबने से मौत, किशोर को लेकर कबीरचौरा अस्पताल पहुंचे, डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित किया, आदमपुर क्षेत्र के आदि केशव घाट की घटना।

➡बिजनौर- तेज रफ्तार बाइक ने महिला के मारी टक्कर, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम, अफजलगढ़ के भज्जावला की घटना।

➡बिजनौर- कार और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, 6 लोग घायल,CHC में कराया गया भर्ती, 2 लोगों की हालत गंभीर,मुरादाबाद रेफर, चांदपुर क्षेत्र के धनोरा मार्ग की घटना।

➡संभल- पुलिस ने छापेमारी कर 2 पशु तस्करों को पकड़ा, पशु तस्करों के पास से कार,2 पशु किया बरामद , पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को भेजा जेल, संभल कोतवाली क्षेत्र में की छापेमारी की कार्रवाई।

➡बाराबंकी- मेंथा की पेराई के दौरान टंकी फटी, टंकी फटने से 3 लोग गंभीर रूप से झुलसे, मां, 2 बच्चों समेत 3 लोग झुलसे, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, सफदरगंज के प्यारेपुर सरैया की घटना।

➡नोएडा – एसएसपी ने कोतवाल,सीओ की ली मीटिंग, सभी कोतवाल,CO को SSP ने लगाई फटकार, गैंगेस्टर कार्रवाई को लेकर एसएसपी नाराज, अपने-अपने क्षेत्रों को क्राइम फ्री रखें-एसएसपी।

➡कुशीनगर- नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का दौरा , कुशीनगर,महाराजगंज के अधिकारियों के साथ बैठक, कुशीनगर,महाराजगंज के डीएम रहेंगे मौजूद , कुशीनगर के पथिक निवास होटल में बैठक।

➡फिरोजाबाद- जिले में एसपी सिटी का तुगलकी फरमान, एक परिवार ने आत्मदाह का किया प्रयास, पुलिस ने शांति भंग की धारा में किया चालान, उत्तर थाना इलाके में पेयजल का संकट।

➡मिर्जापुर- बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी भीषण आग, सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर, आसपास के लोगों ने अफसरों को सूचना दी, चुनार कोतवाली के बाजार का मामला।

➡बरेली- 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, बरेली एसटीएफ की यूनिट ने किया अरेस्ट, लूटकांड में फरार चल रहा था बदमाश, बरादरी क्षेत्र के फायक एन्क्लेव से पकड़ा।

➡मुरादाबाद- रोडवेज बस और सीएनजी ऑटो की भिड़ंत, हादसे में 3 लोगों की मौत,2 लोग घायल, कटघर के रामगंगा नदी के पुल की घटना।

➡सुल्तानपुर- धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या, मामूली विवाद में अधेड़ की हत्या हुई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, कुड़वार थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡हरदोई- हादसे से आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर हुआ सड़क हादसा, हादसे में घायल महिला,अस्पताल में भर्ती, सुरसा थाना क्षेत्र का मामला।

➡बुलंदशहर- 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, अजय को पुलिस ने गिरफ्तार किया, अनूपशहर पुलिस ने अजय को अरेस्ट किया।

➡फर्रूखाबाद – सड़क सुरक्षा सप्ताह पर निकाला कैंडिल मार्च, परिवहन विभाग,पुलिस ने कैंडिल मार्च निकाला, शहर के लाल दरवाजा से निकाला गया मार्च।

➡कौशाम्बी- मारूती वैन एनएच-2 पर साड़ से टकराई, वैन में सवार दर्जनों यात्री हादसे में घायल, कोखराज के पहलवान बाबा के पास हादसा।

Translate »