देश -प्रदेश की खास खबर

➡दिल्ली- 6 रिक्त सीटों के लिए 5 जुलाई उपचुनाव, बिहार, ओडिशा और गुजरात की 6 रिक्त सीटें, राज्यसभा की 6 सीटों पर उपचुनाव 5 जुलाई को।

➡दिल्ली- सीएम योगी कल नेशनल पुलिस मेमोरियल जाएंगे, शहीद पुलिस वालों को श्रद्धांजलि देंगे सीएम योगी, कल सुबह 10.45 बजे जाएंगे नेशनल पुलिस मेमोरियल, चाणक्यपुरी में है नेशनल पुलिस मेमोरियल।

➡लखनऊ- सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने बाढ़ की समीक्षा की, बरसात से पहले समस्त कार्य पूर्ण हो- धर्मपाल, प्रदेश की 8 नदियों को पुर्नजीवित किया जाएगा’, बुंदेलखंड में पानी की समस्या पर काम हो रहा’, बाण सागर से यूपी को अधिक पानी मिलना चाहिए’, गोमती, वरुणा, मनोरमा नदियों को जीवित किया।

➡लखनऊ – बीजेपी प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव का बयान – सीएम योगी से सुशासन की सीख लें अखिलेश, धरातल पर आकर जनता का सुख जानें, लग्जरी गाड़ी में चलने वाले दे रहे बचकाना बयान, महंगाई पर अखिलेश का बयान बचकाना-हरिश्चंद्र।

➡लखनऊ- पिकनिक स्पॉट में नहाने गया युवक डूबा, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाहर निकाला , गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर किया रेफर , इंदिरानगर के पिकनिक स्पॉट की घटना।

➡आजमगढ़- एटीएम से ठगी करने वाले 2 शातिर अरेस्ट , फर्जी एटीएम कार्ड बनाकर करते थे ठगी , लोगों के खातों से करोड़ों रुपए उड़ाते थे ठग , मुंबई, दिल्ली समेत बड़े शहरों में फैला है नेटवर्क, बैंक मित्र की मदद से चल रहा था गोरखधंधा , गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी पुलिस, तरवा थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡अयोध्या- शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा कल, कल सुबह 9 बजे अयोध्या पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे, 10 बजे रामलला के दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे, 11 बजे प्रेस वार्ता करेंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, प्रेसवार्ता के बाद महाराष्ट्र रवाना होंगे उद्धव ठाकरे।

➡ग्रेटर नोएडा – कम्पनी में लगी आग में मजदूर की मौत, आग में मजदूर की जलकर दर्दनाक मौत, कंपनी में रखा लाखों का माल जलकर राख, 17 दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, शॉर्ट सर्किट से कम्पनी में लगी भीषण आग, पीजी एलेक्टरो प्लास्ट यूनिट में लगी आग, सुरजपुर थाना क्षेत्र देवला स्थित है यूनिट।

➡ग्रेटर नोएडा – ग्रेटर नोएडा को 450 ट्रैफिक पुलिस कर्मी मिलेंगे, जल्द 450 ट्रैफिक पुलिस कर्मी होंगे तैनात, DGP ने ग्रेटर नोएडा में तैनाती के दिए आदेश, जनपद में जल्द सुधरेंगी ट्रैफिक व्यवस्था, हफ्ते भर में 450 ट्रैफिक कर्मी पहुंचेंगे नोएडा, नोएडा के ट्रैफिक व्यवस्था में होगा सुधार।

➡ग्रेटर नोएडा- खेल खेल में ही किशोर ने चलाई गोली, लाइसेंसी पिस्टल से चली अनाचक गोली, गोली लगने से चचेरे भाई और बहन घायल, गंभीर हालत में दोनों अस्पताल में भर्ती, रबूपुरा थाना क्षेत्र के रौनीजा का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- बकाएदार बिल्डरों पर जिला प्रशासन की कार्रवाई, जिला प्रशासन ने 5 बिल्डरों से बकाया वसूला, 1.40 करोड़ रुपए के बकाया की वसूली की गई, जीपी ग्रुप,बीपीटीपी ग्रुप,लोजिक्ष पार्क पर कार्रवाई,परस्वनाथ,जीएस प्रमोटर्स से की वसूली की कार्रवाई, सभी के खिलाफ दादरी तहसील से जारी हुई थी आरसी, डीएम के निर्देश पर दादरी तहसील की टीम ने की कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- जांच रिपोर्ट में कोटेदार की धंधली हुई उजागर, जिला पूर्ति अधिकारी ने दुकान को किया निलंबित, ग्रामीणों की शिकायत पर पूर्ति निरीक्षक ने की जांच, संदलपुर क्षेत्र की पंचायत नेपलापुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- अधिवक्ता की संदिग्ध हालत में मौत , अधिवक्ता अंजनी कुमार मिश्र की मौत, कोटिया पूरे धनी के रहने वाले हैं अधिवक्ता, नगर कोतवाली के जोगापुर में मिला शव।

➡फर्रुखाबाद – महिला ने थाने के अंदर पी जहरीली दवाई , परिजनों ने सीएचसी में कराया भर्ती, बेटे को गिरफ्तार कर लाई थी पुलिस, छोड़ने के लिए पुलिस ने मांगे रुपए, पैसे मांगने से नाराज महिला ने पी जहरीली दवा, राजेपुर थाना परिसर का मामला।

➡मुरादाबाद- ट्रांसफॉर्मर में लगी भीषण आग, आग के बाद ट्रांसफार्मर में विस्फोट, आग से इलाके में मची अफरा-तफरी, ग्रामीणों ने करवाई बिजली सप्लाई बंद
बिलारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो खाई में पलटी , हादसे में 6 लोग घायल,सीएचसी में भर्ती , बासडीह कोतवाली के दराव के पास की घटना।

➡लखनऊ – कच्ची शराब बनाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार , 40 लीटर अवैध देशी कच्ची शराब बरामद , पौने 2 किलो यूरिया खाद के साथ गिरफ्तार, मकान के पीछे झाड़ियों में चल रहा था कारोबार, पारा पुलिस ने आर्यनगर धातु कॉलोनी से पकड़ा।

➡गाजियाबाद- यमुना नदी में नहाने गए 4 बच्चे डूबे, 3 बच्चों की नदी में डूबकर हुई मौत, एक बच्चे को लोगों ने सुरक्षित निकाला, दिल्ली के बुराड़ी में नहाने गए थे बच्चे, गाजियाबाद के लोनी निवासी थे सभी बच्चे।

➡अयोध्या- युवक के अपहरण का मामला, युवक का क्षत-विक्षत हालत में मिला शव, गोंडा पुलिस को लावारिस हालत में मिला शव, मसकनवा के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था शव, पुलिस पोस्टमार्टम कर शव किया डिस्पोज ऑफ, पुलिस के सूचना न देने पर परिजनों का हंगामा, नाराज परिजन जाम लगाकर कर रहे नारेबाजी, शव के पास मिले कपड़ों ने परिजनों ने पहचाना, परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जताई, कोतवाली नगर के सिविल लाइन से हुआ था अपहरण, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया था।

➡अलीगढ़- दंपति को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट, लाखों का सामान लूटकर बदमाश फरार, नकदी, जेवरात समेत 14 लाख की लूट, महानगर की तय्यब कॉलोनी में लूटपाट, अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके का मामला।

➡हरदोई- मंदिर में प्रेमी के सामने प्रेमिका ने जहर खाकर की आत्महत्या, प्रेमी ने परिजनों को सूचना देकर मौके से फरार, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- बारात आने से पहले मंडप तक पहुंची पुलिस, किशोरी और उसकी नानी को हिरासत में लिया, नाबालिग लड़की की शादी की सूचना पर पहुंची पुलिस, भाई ने बहन की जबरन शादी का लगाया आरोप, कछौना के जैतनगर में नानी के घर रहती किशोरी, अतरौली इलाके में रहने वाले भाई ने लगाया आरोप।

Translate »