सर्राफा कारोबारी ने घरेलू कलह के चलते आज सुबह लाइसेंसी बंदूक से सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली मामला काकोरी थानाक्षेत्र

लखनऊ।काकोरी थानाक्षेत्र के सैथा गांव में सर्राफा कारोबारी ने घरेलू कलह के चलते आज सुबह लाइसेंसी बंदूक से सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमे मृतक ने परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई आरोप नही लगाया है।पुलिस ने मृतक की लाइसेंसी बन्दूक को कब्जे में ले लिया है।
जनपद सीतापुर के शहर कोतवाली घंटाघर स्थित आलमनगर के रहने वाले संजय रस्तोगी का 27 वर्षीय बेटा शुभम रस्तोगी पत्नी सोनम रस्तोगी के साथ काकोरी थाना क्षेत्र के सैथा गांव में कमलेश यादव के मकान में किराए पर रहकर गांव के बाहर व जेहटा गांव में सर्राफा का कारोबार करता था। शिवम रस्तोगी का विवाह बीती 19 मई को सीतापुर की ही रहने वाली सोनम के साथ हुआ था। 2 दिन पहले ही पत्नी सोनम सीतापुर ससुराल चली गयी थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था।
मृतक के पिता संजय रस्तोगी के अनुसार तड़के करीब 3 बजे शुभम रस्तोगी ने फोन किया और कहा पत्नी से बात करा दो, फोन पर पत्नी से बात करते शुभम ने कहा कि मैं तुमको बहुत प्यार करता हूं, और मैं अब जा रहा हूं जिस पर पत्नी ने कहा कि इतनी रात में कहां जा रहे हो ,उसी दौरान गोली की आवाज सुनाई दी और शुभम की आवाज़ आना बंद हो गयी। सुबह परिवारीजन किराए के मकान पहुंचे तो कमरे के अंदर शुभम मृत मिला। मरने से पहले मृतक ने सास के मोबाइल फोन पर मैसेज भी किया था।

Translate »