देश -प्रदेश की खास खबर

➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान, राज्यपाल से मिलने के बाद बोलें अखिलेश, घटनाओं के लिए सरकार जिम्मेदार, सरकार ने खुली छूट दे रखी है, अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, सरकार पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला, अब कहीं यादव अफसर-कर्मचारी नहीं, हमारी सरकार में आरोप लगते थे, प्रदेश में क्राइम बढ़ रहा है, लगातार बेटियों की हत्या हो रही, पहले राज्यपाल सरकार को जगाते थे
अब राज्यपाल फिर अपना काम करें, चेम्बर में वकील की हत्या बड़ी बात, लखनऊ में सिर्फ मीटिंग हो रही है, कचहरी में असलहा लेकर लोग जा रहे, राज्यपाल कहते थे यादव अधिकारी हैं
लेकिन अब कहीं यादव अफसर नहीं, ‘उम्मीद है राज्यपाल सरकार को जगाएंगे अब’

➡आगरा- सिकंदरा थाना पुलिस को मिली सफलता, भाड़े पर हत्या करने वाला शातिर गिरफ्तार , शार्प शूटर रिवाल्वर,कारतूस सहित गिरफ्तार, शार्प शूटर सतवीर सिंह हुआ गिरफ्तार, तीन साजिशकर्ताओं के साथ हुआ गिरफ्तार, हत्या से पहले पुलिस ने किया पूरे गिरोह को पकड़ा।

➡शामली- पत्रकार अमित शर्मा से मारपीट का मामला, राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग ने लिया संज्ञान, GRP,SO,सिपाहियों द्वारा मारपीट का संज्ञान लिया, यूपी डीजीपी ओपी सिंह से आयोग ने जवाब मांगा
दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांगी रिपोर्ट, डीजीपी को चार हफ्ते का समय दिया गया।

➡अयोध्या- कल सुबह 9 बजे अयोध्या पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे, 10 बजे रामलला के दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे, 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे शिवसेना प्रमुख, प्रेसवार्ता के बाद मुंबई रवाना होंगे उद्धव ठाकरे, आज शाम सभी सांसद अयोध्या पहुंच जाएंगे, संजय राउत ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी।

➡गोंडा- बिना तालाब सफाई के खाते से निकाले एक लाख, तालाब सफाई के नाम पर प्रधान ने डकारा पैसा, मनरेगा के तहत होनी थी तालाब की सफाई, बीडियो की जांच में प्रधान की खुली पोल, बीडियो ने प्रधान,सेकेट्री के खाते पर लगाई रोक, विकासखंड हलधरमऊ के भैरमपुर का मामला।

➡मेरठ – दवा फैक्ट्री के बाद शोरूम में भीषण आग, शोरूम में रखा लाखों का माल जलकर राख, शोरूम के ऊपर ही रहता था मालिक का परिवार, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, आग के कारणों का अभी पता नहीं लगा, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के बाजार का मामला।

➡ गाजीपुर- सीएम की मंशा पर लगाया जा रहा पलीता, समय से अफसर नहीं पहुंच रहे कार्याल, CDO कार्यालय में ना सीडीओ ना कर्मचारी, मीटिंग का नाम लेकर गायब रहते हैं CDO, एसी चल रही,पंखा चल रहा,सीडीओ गायब, शासन के आदेश को नहीं मानते हैं CDO, अफसर से लेकर कर्मचारी मौज काट रहे, सीएम योगी विकासकार्यों को लेकर गंभीर, कर्मचारी गुलाब सिंह अभद्रता करता है
कार्यालय से आए लोगों से लड़ाई करता है
गुलाब सिंह की कार्यशैली से लोग परेशान।

➡फर्रूखाबाद- पुलिस की शह पर चल रहा सट्टे का कारोबार, जगह-जगह सजी हैं सट्टा माफियाओं की दुकानें, सट्टा माफिया पुलिस को देते लाखों रूपये महीना, सट्टा जुआ से परेशान लोग कर रहे वीडियो वायरल, जिले के सभी थानों मे चल रहा सट्टे का कारोबार।

➡चंदौली- फर्जी नंबर प्लेट लगाने वालों का किया भांडाफोड़, फलों के बीच छुपाकर शराब तस्करी का भांडाफोड़, 160 पेटी बीयर, 73 पेटी विदेशी शराब बरामद, पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, बरामद शराब की कीमत लगभग 15 लाख , सैयदराजा के सोगाई के पास NH-2 पर मिली सफलता।

➡कानपुर- नहीं थम रहा नकली शराब बनाने का काम, एसटीएफ,बाबूपुरवा पुलिस ने की छापेमारी, टीपी नगर में छापेमारी के दौरान किया खुलासा, 2 हजार लीटर केमिकल, बोतलें, ढक्कन हुए बरामद, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, 9 फरार।

➡एटा- सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता के साथ अभद्रता , विरोध करने पर अधिवक्ता के पति पर कैची से हमला, पीड़िता अधिवक्ता ने कोतवाली नगर में FIR दर्ज कराई , पुलिस ने दबंग आरोपी अशोक को किया गिरफ्तार, थाना कोतवाली नगर के अशोक नगर का मामला।

➡गाजीपुर- CDO कार्यालय के कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग, जिलेभर के पत्रकारों की निलंबित करने की मांग, विकास भवन में गुलाब यादव ने अभद्रता की थी, DM से गुलाब यादव को निलंबित करने की मांग।
— भारत समाचार

Translate »