सगी बहन का रेप करते रहे दोनों भाई, पुलिस के पास पहुंची बहन ने खोला राज, लगाए आरोप

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ऊंज थानाक्षेत्र के गांव की घटना।

पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये दबिश शुरू की।
भदोही । अनजानी जगह और अनजाने लोगों से सावधानी बरती जाती है और सुरक्षा दी जाती है, लेकिन जब अपने ही हैवानियत पर उतर आएं और रिश्तों को तार-तार करने पर तुल जाएं तो… जिन रिश्तों पर सबसे ज्यादा भरोसा हो जब वही न सिर्फ दगा दे जाएं बल्कि भूखे भेड़िये की तरह नोच खाएं तो…। जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में। यहां बहन ने अपने दो सगे भाईयों पर ही रेप का आरोप लगाया है। बहन का कहना है कि दोनों भाई काफी दिनों से उनके साथ बलात्कार कर रहे हैं। पीड़ित ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की और अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान सुनायी। पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला भदोही जिले के ऊंज थानाक्षेत्र के गांव का है। गांव की रहने वाली एक लड़की ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने खुद को बलात्कार पीड़िता बताया। उसका कहना था कि उसके साथ पिछले काफभ् समय से लगातार दुष्कर्म किया जा रहा है। उसने दावा किया है कि दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उसके दो सगे भाई हैं। खुद को बलात्कार पीड़ित बताने वाली बहन का आरोप है कि उसके भाइयों ने उसे गुजरात के सूरत के अलावा और भी दूसरी जगहों पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया है।

पहले शिकायत क्यों नहीं की, इस सवाल के जवाब में लड़की का कहना था कि वह लोकलाज और भय के कारण हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। जब उसके साथ हैवानियत हद से ज्यादा बढ़ गयी तो अब उसके बर्दाश्त से बाहर हो गया और वह पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची है। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराए जाने के बाद न्यायालय में मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी भाइयों की तलाश शुरू कर दी गयी है और उनकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।

Translate »