जमीन विवाद में युवक की लाठी डंडे से पीट कर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

परिवार वालों का आरोप है कि इलाके के दारोगा प्रमोद गुप्ता दबंगों को रुपये लेकर संरक्षण देते थे, जिसके कारण हत्या हुई है।

गाजीपुर। मरदह थाना क्षेत्र के बरही (तड़िया) गांव में सोमवार की शाम जमीन विवाद में गांव के ही दबंगों ने रामसरेख चौहान (34) की लाठी डंडे से मारपीट कर मार डाला, जबकि इस घटना में परिवार के अन्य कई सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बरही बाजार में रख कर राष्ट्रीय राजमार्ग 29 पर जाम लगा दिया। परिवार वालों का आरोप है कि इलाके के दारोगा प्रमोद गुप्ता दबंगों को रुपये लेकर संरक्षण देते थे, जिसके कारण हत्या हुई है।

गौरतलब है कि गांव में आबादी की जमीन को लेकर रामसरेख चौहान और गांव के ही मिश्री चौहान में विवाद था। 6 माह पूर्व मिश्री चौहान ने रामसरेख चौहान के पक्ष के लोगों पर थाना के एसआई प्रमोद गुप्ता में मिलकर छेड़खानी का मुकदमा पंजीकृत करा दिया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि प्रमोद गुप्ता गांव के दबंग मिश्री चौहान के यहां आते-जाते थे और हम लोगों को प्रताड़ित करते थे। गांव के दबंगों ने पुलिस के संरक्षण में हत्या की है।

हालात को देखते हुए मौके पर एसपी ग्रामीण ,बिरनो, दुल्लहपुर, जंगीपुर, नोनहरा, कासिमाबाद की पुलिस तैनात है। रोड जाम किये हुए ग्रामीणों की मांग है कि मौके पर एसआई प्रमोद गुप्ता को बुलाकर उनके और गांव के दबंगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तुरन्त गिरफ्तारी की जाये।

Translate »