शादी में आए लड़की के मामा और मौसा समेत परिवार के 3 लोग ट्रेन से कटे

यूपी के बलिया जिले के बैरिया थानाक्षेत्र की घटना।

बलिया ।यूपी के बलिया में एक ही परिवार के तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। सभी एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। तीनों की मौत किन परिस्थितियों में हुई इस बाबत अभी ठीक-ठीक जानकारी नहीं हो पायी है, हालांकि चर्चा यह भी है कि तीनों ने शराब पी रखी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर घटना की पड़ताल में जुटी है।

⚡बताया गया है कि बैरिया थानाक्षेत्र के यादव नगर निवासी हरेन्द्र बिंद की बेटी की शादी सोमवार को थी। रात को शादी समारोह था और बारात रेवती थानाक्षेत्र के महाज गोपाल नगर से आयी थी। शादी में बड़ी संख्या में लड़की के रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। मंगलवार की भोर में लड़की के मामा विक्की बिंद (26), मौसा पप्पू बिंद निवासी सेमरी भोजपुर बिहार व अवधेश बिंद (27) निासी छपरा थाना दुबहड़ बलिया रेलवे ट्रैक के किनारे चले गए। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शौच निवृत्ति के लिये गए हो सकते हैं। इसी दौरान सियालदह बलिया एक्सप्रेस आ गयी, जिसकी चपेट में आकर तीनों कट गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

इधर सुबह जब बारात की बिदायी का समय आया तो उसी दौरान किसी ने इस हादसे की खबर दे दी। सूचना से परिजन आवक रह गए। सभी लोग मौके पर पहुंचे तो तीनों का शव देखते ही कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बैरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। पुलिस मानकर चल रही है कि सुबह हवाखोरी की नीयत से रेलवे ट्रैक की ओर गए होंगे और वहां ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे।

Translate »