पिता ने दो बेटियों को जहर पिलाने के बाद खुद भी पीया जहर, तीनों की मौत

घर में तीन मौतों से कोहराम

प्रयागराज | जिले के यमुनापार इलाके में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामनें आयी है । जिसमें एक युवक ने अपनी दो बेटियों क़ो शर्बत में जहर पिलाने के बाद ख़ुद भी जहर पीकर आत्महत्या कर ली। यह घटना यमुनापार के घूरपुर थानान्तर्गत कंजासा गांव का है जहां पर घरेलू कलह से आजिज़ आकर एक युवक ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर लिया। पुलिस की माने तो घर में पति पत्नी के बीच अक्सर मामूली बातों क़ो लेकर विवाद होता रहता था। जिसमें आज़ भी दोंनो के बीच विवाद हुआ जिसके बाद युवक ने शर्बत के बहाने पहले दोंनो बेटियों साक्षी 16 औऱ कनिक्सा 8 को जहर पिलाया जबकि एक छोटे बेटे क़ो भी जहर पिलाने की कोशिश की तो वह भाग गया जो सुरक्षित है।

वहीं युवक ने बेटियों क़ो जहर पिलाने के बाद देखा जब दोंनो बेहोशी की हालत में हुई तो ख़ुद भी जहर पी लिया। थोड़ी देर बाद जब घर वालों ने तीनों क़ो बेहोशी की हालत में देखा तो घर मे चीखपुकार मच गया। घटना की जानकारी होते ही गांव मे हड़कम्प मच गया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते तब तक दोंनो बेटियों की सांसे थम चुकीं थीं जबकि युवक बेहोशी की हालत में था। तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले उसे पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ औऱ हर कोई घरेलू कलह में तीन मौतों से आहत है। एसपी यमुनापार दिपेन्द्र नाथ का कहना है की पुलिस क़ो शुरुआती जांच में घरेलू कलह में तीनों लोगों की मौत की बात सामनें आ रही है। पुलिस आगे इस पूरे मामलें में अन्य पहलुओं पर भी जांच करेगी।

आस पड़ोस के लोग भले ही इसे आपसी कलह बता रहे हो लेकिन पुलिस अभी तक स्पष्ट कुछ नहीं कर रही है । गाँव के लोगों का कहना था की झगड़ा भले की होता था लेकिन कोई अपने ही हाथों से अपने परिवार को कैसे मार सकता है। गाँव का हर व्यक्ति अलग अलग तरह की बातें कर रहा था लेकिन कोई कैमरे के सामने कुछ बोलने को तैयार नही था।

Translate »