सौरभ सिंह पर अंधाधुन फायरिंग, कई गोलियां लगीं, दोनों दोस्तों को भी लोहे के रॉड से पीट-पीटकर किया अधमरा

जौनपुर के रामदयालगंज में बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से स्कॉर्पियो सवार की हालत गंभीर, दो युवक भी घायल।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में एक शादी समारोह में शरीक होने जा रहे स्कॉर्पियो सवार पर बदमाशों ने ओवर टेक कर गोलियां बरसायीं। यही नहीं उसके साथ बैठे दो युवकों को भी लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। तीनों को गंभीर रूप से घायल हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से गोली लगने से घायल युवक को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बताया गया है कि रामपुर थानाक्षेत्र के पट्टी गांव निवासी सौरभ सिंह देर रात घर से एक शादी में शरीक होने निकले। उनकी स्कॉर्पियो में उनके अलावा दो दोस्त भी थे। वो लोग लाइन बाजार थानान्तर्गत रामदयालगंज पुल के पास पहुंचे ही थे कि एक कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवर टेक कर रोक लिया। सौरभ सिंह व उनके साथी कुछ समझ पाते इसके पहले ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस गोली बारी में सोरभ सिंह को एक गोली पेट और एक पीठ में लगी, जिसके बाद वो वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मौजूद दोनों दोस्तों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अधमरा करदिया। शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। तत्काल पुलिस को सूचना देने के साथ ही सभी को उठाकर जिला अस्पताल ले जाया गया। सौरभ की हालत नाजुक देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गयी। पुलिस घटना के पीछे आपसी विवाद को वजह बता रही है। इस घटना के बाद उपजे तनाव को देखते हुए घायल सौरभ सिंह के गांव में कई थानों की पुलिस एहतियात के तौर पर लगा दी गयी है। पुलिस का कहना है कि प्रथम के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है। सौरभ के गांव में हुई पिछली हत्याओं से जोड़कर भी इस हमले को देखा जा रहा है।

Translate »