बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गों का आतंक,महिला के घर में घुसकर तांडव

अतीक अहमद का खौफ जिंदा रखने की कोशिश

प्रयागराज।बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद भले ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अहमदाबाद जेल भेज दिए गए हो लेकिन गुर्गों का आतंक कायम है।अतीक के गुर्गों पर घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट का गम्भीर आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक के अतीक अहमद के गुर्गों ने एक महिला के घर में घुसकर जमकर तांडव किया और महिला को मकान खाली करने को कहा साथ ही धमकी भी दी अगर मकान नहीं खाली हुआ तो इसका अंजाम भुगतना होगा । घटना शहर के धूमनगंज थाना अंतर्गत हरवारा की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक आठ जून को देर शाम घर में घुसकर अतीक अहमद के गुर्गों ने मारपीट की।पीड़ित महिला ने तीन नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।पुलिस तहरीर के आधार पर मामला दर्ज़ कर जांच करने में जुटी है। अतीक के गुर्गों के हंगामे के बाद डरी हुई महिला पहले तो पुलिस के पास जाने से बचती रही हालांकि बाद में महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है ।

बता दें कि अतीक अहमद उनके भाई अशरफ सहित उनके कई ख़ास लोगों पर जबरन मकान कब्जा, जमीन कब्जा करना वसूली जैसे मामले दर्ज है । बीते दिनों अतीक अहमद पर भी गंभीर आरोप लगा जब अतीक अहमद ने देवरिया जेल के अंदर लखनऊ के व्यापारी से जबरन उसकी प्रॉपर्टी के कागजात पर दस्तखत करा लिए । और इसी मामले में सुप्रीमकोर्ट ने अतीक को गुजरात जेल भेजने का निर्देश दिया था । देखना होगा की अतीक अहमद के अहमदाबाद जाने के बाद पुलिस उनके गुर्गो से कितनी सख्ती से पेश आती है ।

Translate »