देश -प्रदेश की खास खबर

➡लखनऊ- सांसद संजय राउत को राज्य अतिथि का दर्जा, योगी सरकार ने राज्य अतिथि का दर्जा दिया, शिवसेना सांसद संजय कल सीएम से मिलेंगे, उद्धव ठाकरे के दौरे के सिलसिले में मुलाकात, 16 जून को उद्धव ठाकरे अयोध्या आएंगे, 18 सांसदों के साथ अयोध्या आएंगे उद्धव।

➡लखनऊ- मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान, अगले 24 घंटे नहीं मिलेगी गर्मी से निजात, प्रदेश में गर्म हवाएं चलने का पूर्वानुमान, लखनऊ में पारा 42 डिग्री पार के आसार, इंदिरापुरम के अहिंसा खंड का मामला।

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव लोहिया संस्थान में भर्ती, डॉ भुवन चंद्र तिवारी की देखरेख में हुए भर्ती, सेकेंड फ्लोर पर निजी वार्ड में मुलायम भर्ती, हाइपर ग्लाईसिमिया की समस्या पर हुए भर्ती, मुलायम को हाइपर डायबिटीज की भी समस्या।

➡लखनऊ- जहरीली शराब पीने से अधेड़ की मौत, बाराबंकी के बाद लखनऊ में जहरीली शराब, गोसाईगंज में बनाई जा रही जहरीली शराब, मलौली गांव में बेची जा रही कच्ची शराब।

➡लखनऊ- अली आगा ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया, अपने निजी कारणों से कांग्रेस से इस्तीफा, शहर कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव हैं आगा।

➡मथुरा- यमुना एक्सप्रेसवे पर विदेशी महिला से लूट, नोएडा से ताजमहल देख जा रही थी महिला, नगदी, मोबाइल, पासपोर्ट लूट ले गए बदमाश , मॉरीशस की रहने वाली है पीड़ित महिला, अपने 2 साथियों के साथ जा रही थी आगरा, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई टीमें, नौहझील क्षेत्र में माईल स्टोन-75 का मामला।

➡मथुरा- सड़क पर 2 महिलाओं के बीच जुबानी जंग, जाम में गाड़ी ओवरटेक करने पर हुई मारपीट , पुलिस के सामने ही हुई जमकर मारपीट , महिलाओं को शांत कराने में पुलिस के छूटे पसीने, परेशान होकर पुलिस दोनों महिलाओं को लाई थाने, राया थाने का पास का मामला।

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, मकान मालिक के बेटे पर परिजनो का आरोप, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया , थाना उत्तर के नगला करनसिंह का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- शाहबेरी में सोसाइटी वासियों का प्रदर्शन, ग्रेनो प्राधिकरण के खिलाफ किया प्रदर्शन, प्राधिकरण ने अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस दिया, प्राधिकरण के नोटिस के खिलाफ किया प्रदर्शन, कल पुलिस और प्राधिकरण अफसरों की मीटिंग, मीटिंग बाद अवैध निर्माण तोड़ा जा सकता है, शाहबेरी गांव के लोगों ने प्रदर्शन किया।

➡वाराणसी – बैंकाक से आए 2 यात्रियों के पास मिला सोना, विमान 6 ई 98 विमान से वाराणसी पहुंचे युवक, कस्टम ने बरामद किया 250 ग्राम सोना, बेल्ट का बकल सोने का होने की वजह से रोका, 20 लाख से कम का सोना होने से नहीं की कार्रवाई, गोरखपुर के रहने वाले थे दोनों यात्री, फूलपुर थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट का मामला।

➡बलिया- बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद दुबे का कारनामा, थाने में अतिरिक्त धारा बढ़वाने पर अड़े, पुजारी को जमीनी विवाद में पहुंचे थाने, 3 नामजद और 4 अज्ञात लोगों ने की थी पिटाई, पुजारी के पक्ष में धारा बढ़ाने का दे रहे थे दबाव, बलिया के मनियर थाने का मामला।

➡उन्नाव- उन्नाव में रेल संचालन हुआ बहाल, इलेक्ट्रिक विभाग की मशक्कत के बाद रूट बहाल, करीब 2 घंटे ठप्प रहा रेल यातयात, यात्रियों को हुई काफी दिक्कतें, लखनऊ-कानपुर रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवजाही शुरू।

➡हाथरस- स्वीमिंग पूल में डूबकर युवक की मौत, अवैध तरीके से SP ऑफिस के पास स्वीमिंग पूल, कई बार शिकायत के बाद कोई कार्रवाई नहीं, स्वीमिंग पूल में शराब तक पिलाई जाती है, हाथरस गेट के सोखना इलाके का मामला।

➡हरदोई- ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से लगी आग, आग बुझाने के प्रयास में बालिका की मौत, आग बुझाने में महिला गंभीर रूप से झुलसी, अरवल थाने के शंकरपुरी गांव का मामला।

➡गाजीपुर- गाजीपुर में भीषण गर्मी का कहर, आज पारा पहुंचा 45 डिग्री सेल्सियस, गर्मी से अभी राहत मिलने की उम्मीद नहीं, कल 45 डिग्री से ऊपर पहुंच सकता है तापमान, गर्मी से आम जनजीवन हो रहा प्रभावित।

➡कानपुर- कल्याणपुर के रेलवे स्टेशन के पास शराब ठेके पर युवक की गोली मारकर हत्या, गोली मारकर बदमाश हुए मौके से फरार, हैलट में इलाज के दौरान हुई युवक की मौत।

➡हरदोई- पुलिस की रायफल लेकर घूम रहा युवक, सरकारी असलहे का उड़ाया जा रहा मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर, हरपालपुर कोतवाली पुलिस की है रायफल।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो में आज फिर घर-घर बांटे हेलमेट, पुरानी किताबों के बदले बांटे हेलमेट, सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए बांटे हेलमेट, हर रविवार घर-घर हेलमेट बांटते हैं राधमेंद्र।

➡कानपुर देहात- अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के पंखे-कूलर खराब, भीषण गर्मी के चलते मरीजों का हाल बेहाल, शिकायतों के बावजूद अधिकारी बने बेपरवाह, जिला अस्पताल के इमरजेंसी का मामला।

➡कानपुर देहात- घर में सो रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास, पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर युवक मौके से हुआ फरार, गजनेर थाना क्षेत्र का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- 3 मंजिला बिल्डिंग से गिरकर मजदूर की मौत, निर्माण में लगे मजदूर की छत से गिरकर मौत, अकबरपुर के मिर्जापुर स्थित तमसा की घटना।

➡गाजियाबाद- अचानक बिजली के ट्रांसफार्मर में लगी आग, आग की चपेट में युवक गंभीर रूप से झुलसा, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

➡बागपत- बागपत में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, बच्ची ने आरोपी को दांत काटकर बचाई जान, आरोपी पहले भी कई बार कर चुका है प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, कोतवाली बागपत क्षेत्र की घटना।

➡हरदोई- पेट्रोल पंप के सेल्स मैनेजर से बाइक लूट, 4 बाइक सवार बदमाशों ने लूटी बाइक, विरोध करने पर युवक को पीटा, कछौना के मतुआ गांव के पास का मामला।

➡हापुड़- तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 15 महिलाएं गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, थाना हाफिजपुर को गिरधरपुर गांव का मामला।

➡शामली- ट्रेन में महिला का शव मिलने से हड़कम्प, दिल्ली-सहारनपुर जनता एक्सप्रेस में मिला शव, शव कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी जीआरपी, सिटी के शामली रेलवे स्टेशन का मामला।

Translate »